Thursday 9 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी सिंगापुर ब्लॉग साइटों


जोखिम चेतावनी: वित्तीय बाजारों पर व्यापार जोखिम रहता है। अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) जटिल वित्तीय उत्पाद हैं जो मार्जिन पर कारोबार कर रहे हैं ट्रेडिंग सीएफडीज़ जोखिम का उच्च स्तर लेता है क्योंकि लीवरेज आपके लाभ और नुकसान दोनों के लिए काम कर सकता है। नतीजतन, सीएफडी सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि आप अपने सभी निवेशित पूंजी को खो सकते हैं। आपको खोने के लिए तैयार होने से ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहिए। व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने निवेश के उद्देश्यों और अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हुए जोखिमों को समझें। हमारे पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण के लिए यहां क्लिक करें। वेबसाइट लाइटफैक्स (यूरोप) लिमिटेड (एक्स मैजस इन्वेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) की संपत्ति है। लाइटफैक्स (यूरोप) लिमिटेड (पूर्व मेयसस इन्वेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) और लाइटफैक्स इन्वेस्टमेन्ट्स लिमिटेड यूएसए, इजरायल, बेल्जियम, और जापान के निवासियों के लिए सेवा प्रदान नहीं करते हैं। लाइटफेन्क्स (यूरोप) लिमिटेड (पूर्व मेज़स इंवेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) साइप्रस इनवेस्टमेंट फर्म (सीआईएफ) के रूप में पंजीकरण संख्या HE230122 के साथ पंजीकृत है और साइंस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइसेक) द्वारा लाइसेंस नंबर 09308 के तहत वित्तीय बाजारों के अनुसार उपकरण निर्देशक (एमआईआईएफआईडी) सभी खुदरा ग्राहकों का फंड इन्वेस्टर कॉम्पेन्सेशन फंड (पात्रता विषय) द्वारा बीमा किया जाता है। कॉपीराइट प्रतिलिपि 2005-2017 लिटफोरेसोर्सिंगपॉरेक्स विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग आसान सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग आसान सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग आसान सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग विदेशी मुद्रा व्यापार आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग आसान सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग आसान सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग आसान सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग विदेशी मुद्रा व्यापार आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग आसान सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग आसान सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग कलात्मक सिंगापुर विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग विदेशी मुद्रा स्केलिंग व्यापारियों को ऑनलाइन पैसा बनाने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीके से एक है - तो सफलता के लिए विदेशी मुद्रा स्केलिंग रहस्य क्या हैं जिन्हें आप जानना चाहते हैं और आप बड़ी जीत कैसे प्राप्त करते हैं पता लगाना विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग की चुनौती कुछ ही मिनटों या घंटों में ही है कि व्यापारियों की एक विशाल विविधताएं क्या करने जा रही हैं। इन व्यापारियों के पास सभी विभिन्न उद्देश्यों के उद्देश्यों और कौशल हैं ताकि आप कैसे जानते हैं कि अनगिनत लाखों व्यापारियों ने क्या करने जा रहे हैं और आप उनके लाभ कैसे प्राप्त कर सकते हैं इसका उत्तर सफलता के लिए विदेशी मुद्रा स्केलिंग रहस्य मौजूद नहीं है क्योंकि विदेशी मुद्रा स्केलिंग काम नहीं करता है। यह बस व्यापार के लिए सबसे बुरे तरीके से है और यहां कुछ तथ्य हैं जिन्हें आप जानना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग सिस्टम ट्रैक रिकॉर्ड्स उनके पास बहुत अच्छा लाभ है लेकिन करीब दिखें और आप इसकी एक कागज़ात वापस देखेंगे जो कि समापन कीमतों को जानते हैं और यह आसान है जब सिस्टम वास्तविक डॉलर के लिए ट्रेड करता है तो यह धूम्रपान होता है, क्योंकि आप वास्तविक दुनिया में अग्रिम में समापन मूल्य प्राप्त नहीं करते हैं। सभी अल्पकालिक अस्थिरता यादृच्छिक हैं और अस्थिरता यादृच्छिक होने पर व्यापार को बंद करने के लिए समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग नहीं किया जा सकता है और यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आप अपने पक्ष में बाधा नहीं पा सकते हैं और आप खो देंगे। शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग यहां मेरे सबसे अच्छे 1021 की सूची विदेशी मुद्रा ब्लॉग मैं नियमित रूप से अपने आरएसएस रीडर के माध्यम से इन ब्लॉगों का पालन करता हूं, और मुझे उन्हें दिलचस्प और बहुत जानकारीपूर्ण लगता है। मुझे लगता है कि वे प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापारी 8217 के फ़ीड पर होना चाहिए। तो, यहां मेरे शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग हैं: कैथी लियोन 8211 ग्लोबल फॉरेक्स ट्रेडिंग (जीएफटी) पर मुद्रा अनुसंधान के प्रमुख। वह दिलचस्प तकनीकी और मौलिक विश्लेषण, विदेशी मुद्रा संकेतों और रणनीतियों प्रदान करता है। पदों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उसके दिलचस्प टीवी साक्षात्कार के हैं मुद्रा विचार लैरी ग्रीनबर्ग, एक अनुभवी मुद्रा अर्थशास्त्री दुनिया भर के कई स्थानों से विदेशी मुद्रा समाचार लाती है, और वर्तमान घटनाओं के गहराई से विश्लेषण। विदेशी मुद्रा ब्लॉग यह विदेशी मुद्रा ब्लॉग आंद्रेई द्वारा लिखा गया है 2006 के बाद से, एंड्रॉई 8217 के उत्कृष्ट ब्लॉग विदेशी मुद्रा समाचार, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर (कोड सहित), तकनीकी लाइनों और बहुत अधिक पर अपडेट ट्रेडिंग एनआरजी: एलियर कोहेन तेल, सोना, वस्तुओं और अधिक से संबंधित हर चीज के बारे में दैनिक, साप्ताहिक और मासिक विश्लेषण, पूर्वानुमान, समाचार और अधिक गहराई से प्रदान करता है। किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए जरूरी है जो इन वित्तीय साधनों का कारोबार करते हैं फ्रांसेस्क रिवरोला एफएक्सस्ट्रीट के सीईओ ने विदेशी मुद्रा उद्योग समाचार, अपने बड़े विदेशी मुद्रा पोर्टल के विस्तृत आंकड़े और मसालों को अपने ब्लॉग को अन्य सामानों के साथ भी प्रदान किया है। विदेशी मुद्रा लेख जेम्स वॉली विदेशी मुद्रा रणनीतियों, विदेशी मुद्रा व्यापार विचारों और अधिक के बारे में अपने मन की बात करते हैं ट्रेडिंग यू 8211 शिकागो ब्लॉग: जे नोरिस विदेशी मुद्रा व्यापार, व्यापारिक पैटर्न, तकनीकी विश्लेषण और बहुत कुछ के मनोवैज्ञानिक प्रभावों के बारे में लिखते हैं। विजेता एज ट्रेडिंग अंतिम लेकिन कम से कम, विजेता एज ट्रेडिंग पर केसी स्टब्स, सबसे लोकप्रिय मुद्रा जोड़े में से एक पर विशेष ध्यान देने के साथ: EURUSD ट्रेडिंग साइकोलॉजी के बारे में उनके महान पोस्ट्स का भी उनकी सामग्री में बड़ा हिस्सा है केवल ब्लॉग इस सूची में हैं हालांकि ब्लॉग के लिए बहुत सारी परिभाषाएं हैं, और एक ब्लॉग या एक साइट के बीच 8217 की एक अच्छी रेखा है, मैं दो परिभाषाओं के साथ रहना चाहता हूं: कालानुक्रमिक रूप से रिवर्स (अंतिम पोस्ट पहले) में आदेश दिया गया है, और टिप्पणी करने का विकल्प वहाँ बहुत अच्छे विदेशी मुद्रा साइटों वहाँ बाहर हैं मैं यहां केवल ब्लॉगों को सूचीबद्ध करता हूं मैं यहां सिर्फ उन ब्लॉगों को सूचीबद्ध करता हूं जो मेरी पसंद के लिए हैं I इस सूची में उसे किसी भी व्यक्ति ने मुझे भुगतान नहीं किया था। सूची में क्रम कोई आंतरिक रैंकिंग का प्रतिनिधित्व नहीं करता है नवंबर 2018 का अद्यतन करें: यह एक पुरानी सूची है और काम नहीं करने वाले लिंक हटा दिए गए हैं। मैं कभी-कभी सप्ताहांत पदों के लिए अपने विदेशी मुद्रा लिंक पर इन ब्लॉगों को सुविधा देता हूं। यह सूची कैसी स्टबब्स के एक समान सूची के बाद बनाई गई थी, जिसे मैं का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित हूं। Casey8217 की सूची के माध्यम से, I8217m नए ब्लॉगों को जानने के लिए मिल रहा है आनंद लें क्या कोई अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग है जिसे आप सुझाते हैं, कृपया मुझसे संपर्क करें I मुझे आशा है कि आप अपने ब्लॉग को पसंद करेंगे I8217re ईमेल या आरएसएस से सदस्यता लेने के लिए आपका स्वागत है। लेखक के बारे में Yoyay Elam संस्थापक, लेखक और संपादक मैं 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में किया गया है, और मैं अनुभव है कि मैं और ज्ञान है कि Ive जमा जमा। विदेशी मुद्रा के बारे में एक संक्षिप्त कोर्स लेने के बाद कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैंने अपने ज्ञान का महत्वपूर्ण हिस्सा कठिन तरीके से अर्जित किया है मैक्रोइकॉनॉमिक्स, हमेशा चलने वाले मुद्रा बाजारों और व्यापार मनोविज्ञान पर समाचारों के प्रभाव ने हमेशा मुझे मोहित किया है विदेशी मुद्रा कमान की स्थापना से पहले, Ive विभिन्न उच्च तकनीक कंपनियों में एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया। मेरे पास एक बी.एस. सी. बेन गुरियन विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में इस पृष्ठभूमि को देखते हुए, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर में पदों में अपेक्षाकृत बड़ा हिस्सा है। योहसे Google प्रोफ़ाइल संबंधित डाक सिंगापुर से विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक व्यापक साक्षात्कार मैं आज तक अपने ब्लॉग लॉन्च की शुरूआत से विदेशी मुद्रा व्यापारी (विदेशी मुद्रा पाइप ट्रेडर ब्लॉग के संस्थापक) का अनुसरण कर रहा हूं। We8217ve भी हमारे लक्ष्यों, व्यापार रणनीतियों, और संभव सहयोग के बारे में चर्चा की। आज, मैंने आखिर में कुछ समयबद्धन मुद्दों के बाद सिंगापुर मुद्रा व्यापारी के साथ इस अनन्य और व्यापक साक्षात्कार को पोस्ट किया है। सिर्फ 20 होने के बावजूद उनके पास लगभग तीन साल का विदेशी मुद्रा व्यापारिक अनुभव था और इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह एक महान विदेशी मुद्रा व्यापारी होने के मार्ग पर हैं। आगे की हलचल के बिना, एक पेय ले लो और वापस बैठो जब आप इस के माध्यम से जाओ और उससे कुछ सीखें। 1. कब तक आप मुद्राओं का व्यापार कर रहे हैं? मैं 2018 के बाद से मुद्राओं का व्यापार कर रहा हूं, जब मैंने पहले तृतीयक शिक्षा में प्रवेश किया था। लेखा में एक प्रमुख होने के बाद, यह वित्तीय बाजारों में मेरी दिलचस्पी छाई। यह मेरा एक करीबी दोस्त था जिसने मेरे लिए मुद्रा व्यापार की शुरुआत की थी, जबकि मैं अभी भी सीख रहा था कि कैसे शेयरों को व्यापार करना है। 2. क्या आप हमें कुछ पृष्ठभूमि को बता सकते हैं कि आपने व्यापार कैसे शुरू किया और यह आपके जीवन का विकास कैसे हुआ। यह 2008 था, जब मुझे पहली बार अपना आईफोन मिला फोन में एक स्टोक्स ऐप पहले से इंस्टॉल किया गया था, जिसने मुझे स्टॉक ट्रेडिंग के बारे में उत्सुकता दिखाई थी। मेरे जीवन के अगले 4 सालों के लिए, मैं वास्तव में एक कंपनी का मूल्यांकन कैसे करना है, विशेष रूप से अनुपात का उपयोग करना, साथ ही साथ डिस्काउंट कैश फ्लो विश्लेषण का उपयोग करना जो एक प्रसिद्ध अरबपति निवेशक वॉरन बफेट द्वारा लोकप्रिय हुआ विधि है। इसने मेरे जीवन पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है, क्योंकि मैं इस ज्ञान के बिना इस बाजार में अपेक्षाकृत अच्छी तरह से वाकिफ था। मैं तृतीयक शिक्षा में प्रवेश करने के बाद, मैं धीरे-धीरे मुद्रा व्यापार में स्थानांतरित हुआ। मुझे एक मित्र द्वारा इस बाजार में पेश किया गया था, और यह भी इस बाजार में कैसे तरल था द्वारा enticed था। इसकी इक्विटी समकक्ष की तुलना में इस बाजार में प्रवेश करने के लिए इसके लिए अब तक बहुत कम पैसे की आवश्यकता है। अभी, मेरा जीवन मुद्रा व्यापार के आसपास घूमता है, और मैं अपने पोर्टफोलियो को इक्विटी के रूप में भी विस्तारित करने की उम्मीद करता हूं, जिसके लिए मुद्रा व्यापार से कम हस्तक्षेप की आवश्यकता है। 3. क्या आप जीवित रहने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार का इरादा रखते हैं बिल्कुल मैं जीवित रहने के लिए व्यापार करने में खुश नहीं रहूंगा, जैसा कि मैंने खुद को एक उद्यमी के रूप में देखा, मैं भी वित्तीय बाजारों के चारों ओर घूमने वाला व्यवसाय शुरू करना चाहता हूं। मैं भी वार्ता देना चाहूंगा और लोगों को यह भी सिखाना चाहूंगा कि विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें। मुझे उम्मीद है कि मुझे किसी दिन कोच का मौका मिलेगा। पिछले 12 महीनों के लिए आपके मौजूदा औसत मुनाफे में 8217 रुपये की कमी आई है, लगभग एक साल तक नुकसान उठाने के बाद, मैंने सफलतापूर्वक खुद को प्रशिक्षित करने और व्यापार के दौरान कम भावनात्मक प्रशिक्षण दिया है। जैसे, मैं कहूंगा कि मैं प्रति माह 5 रिटर्न प्राप्त कर सकता हूं। 5. क्या आप अपने वर्कस्टेशन सेटअप का वर्णन कर सकते हैं इस समय मेरे पास कोई बड़ा बजट नहीं है, मैं व्यापार के लिए 15 स्क्रीन के साथ अपने लैपटॉप का उपयोग करता हूं। मेरे पास एक 23 बाह्य मॉनिटर है जो मैं उन दिनों के दौरान एक वायरलेस कीबोर्ड और माउस से कनेक्ट करता हूं जब मैं पूरे बाजार की एक बड़ी तस्वीर देखना चाहता हूं। निजी तौर पर, मैं व्यापारियों को गतिशीलता की वजह से व्यापार के लिए व्यापार का उपयोग करने की सलाह देता हूं जो इसे देता है। मुझे वातानुकूलित जगहों पर जाना पसंद है जो चुप हैं और बाजारों में व्यापार करते हैं। यह मुझे आजादी की भावना देता है 6. क्या चार्टिंग सेवा आप उपयोग करते हैं ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों को मेटा ट्रेडर 4 या लघु संस्करण के लिए MT4 नामक सॉफ़्टवेयर के बारे में पता होना चाहिए। मैं केवल अपने चार्ट्स के लिए इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करता हूं इसका अच्छा और विश्वसनीय यह बहुत सारे संकेतक और कार्यों के साथ आता है जो व्यापारियों को स्वचालित व्यापार में रुचि है, वे इस मंच पर भी समर्थित हैं। 7. व्यापार करने के लिए आपके पसंदीदा मुद्रा जोड़े क्या हैं I मुख्य रूप से AUDUSD, GBPUSD, और USDJPY को व्यापार करते हैं। कारण है कि मैं ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का व्यापार अपनी स्थिरता के कारण है। चूंकि चीन आस्ट्रेलियाई का सबसे बड़ा आर्थिक व्यापारिक भागीदार है, ऑस्ट्रेलियाई चीनी आर्थिक डेटा के समाचार विज्ञप्ति के प्रति बहुत संवेदनशील है। हालांकि, क्योंकि सीएनएच की तुलना में ऑस्ट्रेलियाई अधिक तरल है, इसलिए मैंने इसे चीनी समकक्ष पर व्यापार करने का फैसला किया। GBPUSD चुना गया था क्योंकि यह EURUSD के समान है। यह आमतौर पर बड़ी चालें प्यार करता है और आमतौर पर किसी विशेष दिशा में व्यापार में होता है। यूरो मेरे लिए एक बड़ा टर्नऑफ था क्योंकि कई देशों के पालन करने के लिए बहुत से आर्थिक आंकड़े हैं। USDJPY इसकी सादगी के कारण नए व्यापारियों के बीच लोकप्रिय रहा है इस जोड़ी पर लंबे समय तक चलने वाले येन को झुकाने के BOJ हस्तक्षेप के साथ, कम से कम अब के लिए निश्चित रूप से जीत की बात है। विश्लेषकों को उम्मीद है कि येन 2018 के अंत तक 135 तक पहुंच जाएगा। 8. आप कितने घंटे की अवधि के लिए मुद्रा व्यापार का खर्च करते हैं मैं आमतौर पर चार्ट को देखने के लिए प्रति दिन 2 घंटे खर्च करता है। ऐसा नहीं करने के लिए कंप्यूटर के सामने बैठे सभी समय बिताए जाते हैं। जैसे ही मैं अपने स्मार्टफ़ोन पर एमटी 4 ऐप का उपयोग करता हूं, उसने मुझे लैपटॉप से ​​कहीं अधिक मोबाइल जाने की इजाजत दी है, इसलिए मैं स्क्रीन पर 2 घंटे खर्च करने का अनुमान लगाता हूं। वास्तव में, मैं संभवत: ऐसा करने के लिए अपने कंप्यूटर के सामने केवल 30 मिनट खर्च करूंगा। 9. अपने सबसे अच्छे व्यापार का वर्णन करें, क्या मुद्रा जोड़ी, आपने इसे क्यों रखा, और आपने कितना लाभ किया है मेरा सबसे अच्छा व्यापार वास्तव में एक वस्तु थी जैसा कि हम सभी जानते हैं कि तेल की कीमतें कम हो रही हैं, मैंने एक शर्त लगाई कि यह कीमतें वापस उछाल लेंगी। मैंने उस पर एक लंबा व्यापार रखा और मैंने एक 1000 का लाभ लिया। 10. तुम्हारी सबसे बड़ी गलती क्या थी? मेरी भावनाओं को मेरे सिर पर लेना कई सफल व्यापारियों ने ऐसा कहा है, और मैं इस बात पर ज़ोर नहीं दे सकता कि यह कितना महत्वपूर्ण है भावनात्मक होने के कारण दिन के अंत में आपको और भी अधिक कर देगा। हर व्यापारी को समझना चाहिए कि घाटे सामान्य हैं और जब तक हम अपनी योजनाओं के अनुसार व्यापार करते हैं, हम निश्चित रूप से दिन के अंत में लाभदायक होंगे। 11. व्यापार करते समय, क्या आप तकनीकी विश्लेषण, मौलिक विश्लेषण, या दोनों के संयोजन का उपयोग करते हैं, जितना मैं एक तकनीकी व्यापारी हूं, मैं महत्वपूर्ण आर्थिक समाचारों को ध्यान में रखता हूं क्योंकि ये समय होता है जब बाजार में चोट लग जाती है और हर किसी को बाजार से बाहर ले जाओ। लेकिन कई बार जब समाचार विज्ञप्तियां होती हैं, तो मैं केवल तकनीकी विश्लेषण पर ही व्यापार करता हूं। 12. मैं एक जोखिम रखने के लिए जोखिम का प्रबंधन कैसे कर सकता हूं, जब भी मैं किसी व्यापार को रखना चाहता हूं, तब मैं कितनी मात्रा में रहना चाहता हूं, इसकी गणना करने के लिए स्थिति का आकार कैलकुलेटर का उपयोग कर मुझे जोखिम का प्रबंधन करता है। वे उस मुद्रा जोड़ी को ध्यान में रखते हैं जो आप व्यापार कर रहे हैं, नुकसान के स्तर को रोकते हैं, और जोखिम की मात्रा मैं ले जाऊंगा। मैं अत्यधिक किसी भी ऐसे व्यापारियों को सलाह देता हूं जो प्रत्येक व्यापार के लिए 3 से अधिक जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। 13. आपने क्या सबक सीख लिया है, जिससे आपको लाभदायक व्यवसायों की खोज में मदद मिली है, और नुकसान को अपेक्षाकृत कम रखने के बाद अपनी ट्रेडिंग योजना के तहत। यह नंबर 1 पाठ है जो मैंने व्यापार के वर्षों में सीखा है। नंबर 2 सबक जिसे मैं व्यापारियों को बाहर करने के लिए वकील करना चाहता हूं, वह भावनात्मक नहीं होगा। यह वास्तव में कुछ भी नहीं है लेकिन आपके व्यापारिक कैरियर को बर्बाद कर रहा है 14. क्या आप इस बात से सहमत हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार ट्रेडिंग शेयरों की तुलना में अधिक जोखिम भरा है इसलिए मैं उस वक्तव्य से सहमत नहीं हूं। मेरे लिए, जोखिम अज्ञानता का परिणाम है मुझे यकीन है कि एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी व्यापार इक्विटी इक्विटी व्यापारी व्यापार विदेशी मुद्रा के रूप में ज्यादा पैसा खो सकता है अगर वह नहीं जानता कि वह क्या कर रहा है इसी तरह, मैं यह नहीं कहूंगा कि विकल्प और वायदा फ़ॉरेक्स या इक्विटी के मुकाबले जोखिम भरा है। ज्ञान ही शक्ति है। 15. क्या संकेतक आपको धीमी स्टोक, फिबोनासी, एडीएक्स, आरएसआई, इत्यादि में सबसे अधिक उपयोगी पाया है। व्यक्तिगत रूप से, मैं ज्यादा संकेतक का उपयोग व्यापार के लिए नहीं करता क्योंकि मेरा मानना ​​है कि कीमत की कार्रवाई में। हालांकि, मैं कीमतों के रिट्रेसमेंट के साथ ही एक्सटेंशन के प्रक्षेपण के लिए फिबोनैकी टूल का उपयोग करता हूं। हालांकि मैं संकेतकों का उपयोग कर ट्रेडिंग की निंदा नहीं करता, लेकिन मैं अत्यधिक व्यापारियों के बारे में जानने की सलाह देता हूं कि कीमत एक्शन ट्रेडिंग के बारे में अधिक जानने के लिए। मेरा मानना ​​है कि वे लाभदायक व्यापार का सबसे प्रभावी और कारगर तरीका है। 16. विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में जानने और पालन करने के लिए आपके पसंदीदा संसाधनों में से कुछ क्या हैं I में सुझाई जाने वाली वेबसाइटों में से एक बेबीपिप होगा यह प्रत्येक व्यापारी, शौकिया या विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में अधिक जानने के लिए अनुभवी के लिए एक महान वेबसाइट है। आपको कभी नहीं पता होगा कि आप वहां से क्या सीख सकते हैं मैं एक और वेबसाइट की सिफारिश करूँगा जो मेरी खुद की वेबसाइट है (विदेशी मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा व्यापारी)। मैं अक्सर अपने व्यापार अनुभव के बारे में अधिक जानने के लिए पाठकों के लिए अपनी वेबसाइट को अपडेट करता हूं। आप निश्चित रूप से मेरी वेबसाइट 17 से अपने व्यापारिक अनुभव के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आप एक मुद्रा व्यापारी के रूप में क्या महसूस करते हैं जो बाज़ार में शुरू होने वाले नए व्यापारियों को बाजार की गतिशीलता सीखना चाहिए। समझें कि मूल्य कार्रवाई कैसे काम करती है जब आप सफलतापूर्वक मास्टर करते हैं और समझते हैं कि मूल्य क्रिया कैसे काम करती है, तो डेमो अकाउंट का उपयोग कर व्यापार शुरू करें। एक बार जब आप इसे लटका लेंगे, तो लाइव खातों का उपयोग करना शुरू करना होगा। यह वह जगह है जहां आपका अनुशासन कार्रवाई में आता है मेरा विश्वास करो, हर नए व्यापारी सोचता है कि वे अपनी भावनाओं का प्रबंधन कर सकते हैं, लेकिन अधिक बार नहीं, ऐसा करने के लिए कुछ व्यापारिक खाते लगते हैं। आपको अपने व्यापारिक फैसलों में हस्तक्षेप करने से लालच और भय को रोकना होगा। यदि आप इस मास्टर को 8217 कर सकते हैं, तो चाहे आपकी व्यवसाय योजना कितनी लाभप्रद है, आप दिन के अंत में भी पैसे खो देंगे। तो आपको क्या लगता है कि वह व्यापार में अपनी भेदी जुनून के रूप में सफल होगा, सादर, स्वतंत्र अब्दीरीयन आप शायद यह भूल गए होंगे: जुलाई 2018: 8216 जहां ग्लोबल मार्केट शीर्ष है 8217 एक 22 साल की एफएक्स टीए व्यापारी माध्यमिक मेनू से

No comments:

Post a Comment