Monday 6 November 2017

बाइनरी विकल्प विदेशी मुद्रा शांति सेना सापेक्ष शक्ति


बाइनरी (बैटऑन मार्केट्स) समीक्षा साइट पर जाएं वे एक बार में मेरी कुल शेष राशि का कारोबार करते हैं यह हास्यास्पद है, क्या हुआ। मैं कहूंगा कि वे स्कैमर हैं, देखें कि उन्होंने क्या किया है: 41963620 570.20 विन पेआउट अगर EURUSD अनुबंध की शुरुआत के समय के बाद 7 मिनट में प्रविष्टि स्थान से सख्ती से अधिक है। देखें 300.00 2017-02-03 05:59:47 GMT 0.00 -300.00 कुल मुनाफा -300.00 टाइम स्टाम्प 05:52:46 GMT को देखो। मैं उस समय जाग नहीं रहा हूं या असाधारण रूप से जागरूक हूं। लेकिन निश्चित रूप से उस दिन नहीं। और मैं कभी नहीं होगा मेरा मतलब है कि कभी भी एक व्यापार में एक बार कुल खाता शेष का व्यापार नहीं होता। हाँ, यह हास्यास्पद है । राजमार्ग डकैती, जैसा कि वे संयुक्त राज्य अमेरिका में कहेंगे। संयुक्त अरब अमीरात बाइनरी कोई शक नहीं सबसे अच्छा है। मैं उनके साथ 5 साल से व्यापार के साथ हूं। जिन लोगों ने उन्हें बुरी समीक्षाएं दी हैं, वे निश्चित रूप से प्रतिद्वंद्वी कंपनियों या जुआरी से हैं जो व्यापार को कैसे नहीं जानते थे। असली खाते के लिए विवादास्पद खाता है जब मैं विटामिन खाते का उपयोग कर रहा था तो मैं अधिकतम 300000 अमरीकी डालर की सीमा से अधिक था और यह आसान, बहुत आसान था, मुझे लगता है कि इसे प्राप्त करने में 3 से 4 महीने का समय है, यह भी जानते हुए भी कि जब आप 0, मुफ्त और आसान ए अच्छा (मुझे विश्वास है कि, बिना रुके जीतना मुझे गुनहगार मिला) इसलिए मैंने कुछ तकनीकों या अपनी खुद की रणनीतियों (2 महीने सीधे सीधा) विकसित कीं जो कि समय के दौरान जांच की गई है और विवादास्पद खाते पर पुन: जांच की गई है, (अन्य तकनीकें हैं यूट्यूब और अन्य मीडिया पर) तो हाथ से और असली खाते में दृष्टि के साथ मैं कह सकता हूँ जैसे ही मैं जमा करता हूं और दिन से मैं हारना शुरू कर देता हूं (मीडिया तकनीकों ने आभासी खाता दिखाया और किसी को वास्तविक खाता ईमेल न दिखाने और रणनीति प्रकार की चीज़ों के लिए भुगतान नहीं मिल सकता है) मुझे विश्वास है कि उनका चार्ट कोई वास्तविक चार्ट से मेल नहीं खाता है, इसलिए बैकरेड में जो कुछ चल रहा है वो संदिग्ध है। बहुत से चिंतित हैं कि आप कहां से जानकारी प्राप्त करते हैं, अगर आप टिक ट्रेड पसंद करते हैं और मुझे लगता है कि इसमें अन्य बाइनरी कंपनियों के लिए कहा जा सकता है p. s ट्रेडिंगव्यूज (वहाँ चार्ट पार्टनर) अलग-अलग फॉरेक्स चार्ट्स का प्रयोग करके बाइनरी पर अलग-अलग तरीके से अलग करता है। Conclussion, वे अपने स्वयं के चार्ट का इस्तेमाल करते हैं और कुछ भी नहीं है जिसके बारे में आप नियम और शर्तों के अनुसार कर सकते हैं और सभी द्विआधारी वेब कम्पनियों के साथ अपने स्वयं के सॉफ़्टवेयर, काफी कुछ TampCs पढ़ सकते हैं और यही वह जगह है जहां टिक टिक जाती है यदि बीटीडब्लू एंट्री बायर पर आप आसानी से हार जाते हैं, मुझे लगता है कि आपको अपना पैसा वापस मिलना चाहिए, जहां घाटे का भारी हिस्सा ग्राहक सेवा अच्छा है, लाइव चैट अच्छा है, इसलिए तीन सितारे, विज़ुअल प्लेटफॉर्म अच्छा मैं वापस जाऊँगा, डब्ल्यूडब्ल्यूईईईएलएल। यह एक अच्छी तरह से ब्लैक होल बधाई है तुम अच्छे भाग्य Scammers पता नहीं क्यों उन्होंने अपना नाम बदल दिया। कभी भी एक द्विआधारी के साथ खाता खोलें, आप अपना धन कभी नहीं हटा लेंगे पूछताछ के बाद वे आपको बैल एआरएक्स नंबर भेजते हैं और आपको बताते हैं कि आपके बैंक से जांच करें। इसका बैल इसलिए है क्योंकि आपका बैंक किसी ट्रांजैक्शन का पता लगा सकता है जो कभी नहीं हुआ, न ही रजिस्टर करें, न ही हिम्मत भी करें। I039m व्यापार थोड़ी देर के लिए बाइनरी का उपयोग करता है, मेरी राय में हर व्यापारी के लिए जो इस ब्रोकर का इस्तेमाल कभी अस्थिरता सूचकांक में व्यापार नहीं करना चाहता है जो एक जुआ मशीन है जहां बाइनरी उर पैसा चूसना होगा। यदि वास्तव में अच्छा लाभ है तो कृपया विदेशी मुद्रा या वस्तु में व्यापार करें। उत्तर प्रदेश, भारत बहुत तेज़ी से वापसी, प्यार करो। तेजी से वापस आना, मैं अपनी वापसी की गति से प्यार करता हूं, लेकिन प्लेटफॉर्म में कुछ समस्याएं हैं जैसे आपकी प्रविष्टि अलग-अलग हो सकती है क्योंकि यह अगले टिक पर आधारित होगी, इसलिए अगर अगले टिक की अलग कीमत होगी तो आपको एक गैर-वांछित कीमत मिलेगी, और एक समस्या अधिक है कि इसमें कोई टाई नहीं है): यदि बाइनरी इन मुद्दों को ठीक कर सकता है तो मैं कहूंगा कि कोई भी बाइनरी को हरा नहीं सकता, वे ईमानदार दलाल हैं। कभी भी इस दलाल का उपयोग मैं किसी खाते के लिए साइन अप नहीं किया और इस खाते को खोलने के लिए उन्हें पैसे भेजता हूं। उन्होंने मुझे पहचान दस्तावेज भेजने के लिए कहा, जो मैंने किया था। उन्होंने मेरी पहचान दस्तावेजों को खारिज कर दिया था जो बहुत स्पष्ट थे लेकिन फिर भी उन्होंने कहा कि ये दस्तावेज वैध नहीं हैं। मैंने और भी अधिक फाइलें भेजीं, लेकिन उसके बाद वे अपने ईमेल को अस्वीकार कर देते हैं और मेरे खाते को अवरुद्ध कर देते हैं, इसलिए मैं अपना पैसा वापस नहीं ले सकता यह सिर्फ पैसे चोरी कर रहा है और समझ में नहीं आता है कि पुलिस इन लुटेरों को जेल में क्यों रखती है। लंदन, यूनाइटेड किंगडम मैं इस सप्ताह के पहले बाइनरी ईमेल करता हूं और वे अभी भी जवाब देते हैं, हालांकि वे यह निर्दिष्ट करते हैं कि वे 2 दिनों के भीतर आपको वापस मिलेंगे। उन्हें अपने 0800 (यूके) नंबर पर कॉल करने की कोशिश की और यह एक मृत स्वर एक भद्दा कंपनी की तरह लगता है, मैं एक डेमो खाते पर व्यापार कर रहा हूं, लेकिन अगर वे ईमेल या फोन के जरिये जवाब नहीं देते हैं, तो मैं सिर्फ एक जीवित खाता नहीं खोलूंगा। यहाँ एक अनुवर्ती है: Ive इस मंच में 2 दिन पहले शामिल हुए। मैंने केवल पैसा खो दिया है इसलिए मैं लेनदेन पूरी नहीं कर सका। मेरा अंतर्ज्ञान यह कह रहा है कि सॉफ़्टवेयर किसी तरह ढीली करने के लिए क्रमादेशित है कभी-कभी ऐसा तब होता है जब परिणाम सकारात्मक होता है, यह मेरे खाते में जोड़ नहीं आया। 2018-11-10 कोई रेटिंग नहीं मैं बुरे समीक्षाओं को अनदेखा करने जा रहा हूं और कल की न्यूनतम 22 ईयू के साथ कोशिश कर रहा हूं। अगर मैं इसे दोगुना कर सकता हूं (अधिक बेहतर) मैं कल की एक नई समीक्षा करूँगा जिसमें सबूत की एक कड़ी है। इसका कारण यह है कि मैं अपना जीवन बदलना चाहता हूं, मैंने आपके ऋणों को निवेश करने की ज़रूरत के बदले सीखा है। तो हम देखेंगे। मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें नोट: हम आपकी अनुवर्ती समीक्षा के लिए तत्पर हैं यदि आप किसी दलाल के साथ महत्वपूर्ण लाभ कमाते हैं, तो हम सलाह देते हैं कि वापसी प्रणाली का अक्सर परीक्षण किया जाए मैंने द्विआधारी समीक्षा पर अपनी टिप्पणी सुनाई. लेकिन मैं ईश्वर और इंसान के लिए निष्पक्षता देख रहा हूं, यह साइट मेरे लिए सबसे प्रतिभाशाली वेबसाइट रही है जब से मैंने अपना ऑनलाइन कारोबार शुरू किया है, वे बहुत पारदर्शी हैं और कभी भी लोगों पर धोखा नहीं करते हैं। लेकिन मुझे नहीं पता है कि आप लोग अब क्यों टिप्पणी कर रहे हैं कि वे स्कैमर हैं। यह द्विआधारी में शामिल होने का मेरा दूसरा वर्ष है। और मुझे कोई पछतावा नहीं है। यहां शब्द और शर्त का पालन करें। लंबे समय तक लाइव द्विआधारी विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और सामुदायिक फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। अमेरिका के लिए मीलोस गोएस 8211 अमेरिका के बाजारों के लिए एक घंटे की ट्रेडिंग रणनीति अंतिम बार फरवरी 25, 2018 को मिलीओलस द्वारा पूर्ण मीलॉस वन टाइम स्ट्रैटेजी की द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए जब मैंने यह रणनीति लिखना शुरू किया सभी को इसका बेहतर उपयोग करने में मदद करने के लिए निम्नलिखित प्रश्नों के उत्तर देना चाहते हैं क्या व्यापार को प्रेरित किया व्यापार कैसे प्रबंधित किया गया था यह सफल रहा था क्यों आप हार गए क्यों मैं इन सवालों को हर व्यापार से पूछता हूं और अगले एक पर जाने से पहले उनका उत्तर देता हूं। यह मेरे व्यापार को बेहतर बनाने में मदद करता है और यह एक अभ्यास है जो नए और विशेषज्ञों को एक जैसा सुझाते हैं। मीलॉस वन टाइम स्ट्रैटजी क्या है यह एक ऐसी रणनीति है जिसका मैं मुख्य रूप से यू.एस. बाजारों में उपयोग करता हूं, या मुझे कहना चाहिए, जब अमेरिकी सत्र खुले होते हैं। यह इसलिए है क्योंकि वह समय है जब अधिकांश प्रतिभागी बाजार में हैं यह यूरोपीय सत्र के दौरान भी इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन अधिक भारी ट्रेडों के जोड़े के साथ रहना। यह रणनीति एक घंटे के चार्ट पर केंद्रित है और लगभग पूरी तरह से तकनीकी प्रकृति में है। मैं सापेक्ष शक्ति सूचकांक का उपयोग करता हूं, मेरे विश्लेषण को बनाने के लिए औसत और मोमबत्तियां चलाना (इस पेज के निचले हिस्से में लिंक देखें)। आरएसआई को (20,80) पर सेट किया जाना चाहिए और दो चलती औसत का उपयोग करना चाहिए। सबसे अच्छा सिग्नल तब होंगे जब आरएसआई अधिभार से बाहर निकल जाएगा, जबकि छोटी चलती औसत एक इसी सिग्नल बनाता है। यह रणनीति एक घंटे के चार्ट पर आधारित है, जिसमें एक घंटा समय समाप्ति बाइनरी विकल्प शामिल हैं। कॉल विकल्प एक घंटे के चार्ट पर, एमएसीडी ओवरलेस्ट चरण में है, जबकि आरएसआई बढ़ती प्रवृत्ति है। मूल्य मध्यम और ऊपरी बोलिंगर टेप के बीच है ताकि कीमतों में यह संभव हो सके। मेरी सिफारिश 1.35400 पर कॉल विकल्प EURUSD होगा एक घंटे की चार्ट में एमएसीडी ओवरस्लाइट और बढ़ती है और आरएसआई भी बढ़ रही है, जबकि कीमत ऊपरी बोलिंगर टेप के माध्यम से टूट गई है, जिससे बाजार की ताकत का संकेत मिलता है। मेरी सिफारिश कॉल विकल्प जीबीपीयूएसडी 1.64050 पर होगी विकल्प विकल्प मैकड ओवरबॉट चरण में पार कर गया है जबकि आरएसआई ओवरबॉटेड चरण में कम चल रहा है। मूल्य ने निचले बोलिंजर बैंड को छुआ है इसलिए कीमतों में और गिरावट आने की संभावना है। मेरी सिफारिश 94.00 पर विकल्प कच्चे तेल डाल दिया जाएगा। क्यों Milos 1 घंटा रणनीति शायद यह रणनीति चकनाच सकती है क्योंकि यह समाचार घटनाओं के लिए अतिसंवेदनशील है। मैं इसे उस दिन का उपयोग करने की अनुशंसा नहीं करता जब आर्थिक डेटा जारी किया जा रहा है, एक केंद्रीय बैंक मिल रहा है या उम्मीद की जाती है कि घोषणाएं समय-समय पर हैं। जब मैंने यह परीक्षण किया कि पहले दिन बहुत सारे मिश्रित डेटा जारी किए जा रहे थे और रणनीति अपेक्षित रूप से काम नहीं करती थी मिश्रित डेटा को रोकने के लिए व्यापारियों को एक कारण मिलता है, इसलिए विश्लेषण हमेशा सही नहीं हो सकता है। किसी भी मामले में मिश्रित और अनपेक्षित समाचारों में नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। क्यों यह रणनीति doesn8217t चूसना इस रणनीति doesn8217t चूसना क्योंकि यह वास्तव में विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प के साथ काम करता है मैंने 75 सफलता दर हासिल की, जो कि मुद्रा की मुद्रा जोड़े थी। अब तक, यह सामान्यतः व्यापारित विदेशी मुद्रा बाइनरी विकल्पों की पूरी सूची में इसी तरह के परिणामों का उत्पादन किया है। यह उन संकेतकों के मिश्रण का उपयोग करता है जो अंतर्निहित प्रवृत्ति के पक्ष में बाजार में उतार-चढ़ाव को समाप्त करना चाहता है आरएसआई, एमएसीडी और बोलिन्जर बैंड का इस्तेमाल केवल ट्रेडों को लेने के लिए किया जाता है जो इस प्रवृत्ति का पालन करते हैं और एक दूसरे की पुष्टि करते हैं। जब संकेतक सहमत नहीं होते हैं और एक व्यापारी को अलग करने के लिए शेष राशि का पता लगाने की आवश्यकता होती है एमएसीडी का इस्तेमाल प्रवृत्ति के उत्क्रमण के पूर्वानुमान के लिए किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, यदि एमएसीडी संकेतक कीमतों में गिरावट जारी रहता है, तो यह एक एक्जिट प्वाइंट हो सकता है और संभावित रिवर्स ट्रेड को संकेत दे सकता है। बोलिन्जर बैंड व्यापारियों को अस्थिरता और सापेक्ष मूल्य स्तर की तुलना करने की अनुमति देता है, कम अवधि के आंदोलनों को लक्षित करने का एक अच्छा तरीका है। इसमें ऐसे तीन बैंड होते हैं कि इसमें परिसंपत्ति की अधिकतर लागत शामिल होती है कीमतें अक्सर हाल ही में छुआ बैंड की दिशा में प्रवृत्त होती हैं, जिससे व्यापारियों को लाभ का मौका मिलता है। जब संकेतक सहमत होते हैं तो सबसे मजबूत संकेत होते हैं। मेरा अंतिम विचार 8211 मील कांकरर्स अमेरिका मेरे व्यापार के अनुभव से मुझे पता चला है कि सभी व्यापारियों के विजेता और हारे हुए आम अनुभव साझा करते हैं। इस रणनीति के परीक्षण की शुरुआत में मुझे भ्रम और विफलता के दर्द को महसूस किया गया था लेकिन मैं शीर्ष पर आने के लिए दृढ़ रह गया था। इस रणनीति को लिखना मैं समझाना चाहता हूं कि एक सुसंगत आधार पर सफलतापूर्वक कैसे व्यापार करें। मैं बाजार और इसके व्यवहार के बारे में जो कुछ जानता हूं, उसे साझा करना चाहता था। मैंने इस रणनीति को यू.एस. बाजारों में द्विआधारी विकल्प व्यापार में सुधार के लिए लिखा था। यह रणनीति अच्छी है और यह चार्टिस्ट और तकनीकी व्यापारियों के लिए समर्पित है। वे प्रवृत्तियों को ढूंढने और प्रवृत्ति परिवर्तनों की भविष्यवाणी करने के लिए चार्ट और ऐतिहासिक डेटा का अध्ययन करते हैं। इस रणनीति के नुकसान हैं और जटिल हो सकते हैं। यह कई उपकरणों का उपयोग करता है जैसे आरएसआई, मूविंग एवरेज, कैंडेलेस्टिक और बोलिंगर बैंड। हमारे फ़ोरम पर द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए मिलोस वन टाइम स्ट्रैटेजी पर चर्चा करना आगे पढ़ें: रिलेबल स्ट्रेंथ इंडेक्स ओल्ड स्कूल बाइनरी विकल्प के लिए सापेक्ष स्ट्रेंथ इंडेक्स टूल की अच्छे स्कूल की पूर्ण समीक्षा है I क्या लापता है, लेकिन इसका उपयोग द्विआधारी विकल्प व्यापारियों के लिए हो सकता है मेरे पास कुछ अच्छे और उपयोगी कस्टम संकेतक हैं जो कि उसमें कभी कमी नहीं है क्योंकि इंटरनेट मुक्त उपकरण से भरा है, लेकिन उसने मुझे मारा: मेरे सभी समय पसंदीदा सूचक की समीक्षा नहीं की गई है। सापेक्ष शक्ति सूचकांक, उर्फ ​​आरएसआई अच्छा, खोने के लिए कोई समय नहीं है, काम करने की सुविधा देता है। रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स क्या है और इसका इस्तेमाल कैसे किया जाता है आरएसआई एक गति थरथरानवाला है, जो 0 से 100 के बीच कैप किया गया है और जे। वेललेस वाइल्डर ने विकसित किया है। यह पहली बार तकनीकी ट्रेडिंग सिस्टम में नई अवधारणाओं में 1 9 78 में जनता के लिए पेश किया गया था। यह सच है कि 1 9 78 में नए विचारों का विचार अब इतनी नई नहीं है, लेकिन आज भी आरएसआई अभी भी शीर्ष संकेतकों में से एक है। सापेक्ष शक्ति सूचकांक दूसरे शब्दों में मूल्य आंदोलनों के परिमाण और वेग को मापता है, अगर यह मूल्य बढ़ता है और वह जिस दूरी की यात्रा करता है, वह सीधे मूल्य में वृद्धि की ताकत से संबंधित होता है। इस सूचक के लिए सामान्य सेटिंग 14 है, लेकिन कुछ व्यापारी 21 का उपयोग करते हैं (यदि आप 21 का उपयोग करते हैं, तो आरएसआई आंदोलन धीमा हो जाएगा और आप कम संकेत प्राप्त करेंगे लेकिन अधिक विश्वसनीय)। आरएसआई की मुख्य शक्तियों में से एक है ओवरबाट और ऑवरल्ड क्षेत्र को सिग्नल करने की क्षमता और यह दो स्तरों के उपयोग के साथ पूरा किया गया है: 70 और 30. आरएसआई की पेशकश करने वाले लगभग सभी चार्टिंग पैकेज इन स्तरों को डिफ़ॉल्ट रूप से भले करेंगे क्योंकि एक बार जब आप एक चार्ट के लिए वास्तविक सूचक, स्तर शायद वहाँ होगा आपको आश्चर्य हो सकता है कि ओवरबाट और आउटसॉल्ड का मतलब क्या है और सबसे अच्छा तरीका यह है कि सभी तकनीकी बातों को एक साथ रखा जाए और सरल शब्दों का उपयोग करें: यदि कोई परिसंपत्ति अतिरंजित है तो इसका मतलब है कि यह बहुत अधिक हो गया है और इसे नीचे आना होगा ओवरसॉल्ड का मतलब है कि यह बहुत कम हो गया है और अब इसे ऊपर जाना चाहिए। और भ्रम के किसी भी औंस को साफ़ करने के लिए चित्र को देखते हुए: जैसा कि आप नोटिस करते हैं, एक बार रिश्तेबल स्ट्रेंथ इंडेक्स ओवरबाट क्षेत्र में चला जाता है (जो कि 70 से ऊपर है), कीमतें गिरने लगती हैं और ओवरल्ड क्षेत्र (30 से नीचे) में जाने के बाद, कीमत शुरू होती है चढना। दूसरे शब्दों में, रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स रिवर्सल का संकेत देता है और यह सबसे अधिक बार और सबसे नीचे की पहचान करने के लिए नहीं करता है। मजबूत प्रवृत्तियों में, आरएसआई लंबे समय तक ओवरबाट या ऑवरल्ड रहेंगे, इसलिए अपने कॉल्स और पुट्स से ट्रिगर खुश न हों। धैर्य रखें और समझें कि यह एक ऐसा उपकरण है जो स्वयं का उपयोग करने के लिए नहीं है। रास्ते से ओवरबाट ओवरसल समस्या के साथ, अब मैं आपको आरएसआई का एक और रहस्य बताऊंगा: यह विचलन की पहचान करने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला सबसे अच्छा संकेतक है। हां, मुझे पता है कि आप क्या सोच सकते हैं: मैंने पूरी ओवरबाट ओवरवर्ल्ड चीज़ के बारे में मेरे सिर को लपेटने के लिए अभी तक प्रबंधन नहीं किया और आप मुझे इस विचलन के बारे में बताएं। और आप जानते हैं कि, आप सही हो सकते हैं तो इसके बारे में सब कुछ भूलने के बारे में भूल जाइए, वैसे भी समझने में उसकी बहुत मुश्किल है और इसके लिए मास्टर ऑफ करने के लिए बहुत सारे काम की आवश्यकता है लेकिन सिर्फ अगर आप में से कुछ वास्तव में व्यापार में बेहतर होना चाहते हैं और काम, यहाँ द्विआधारी विकल्पों के लिए विचलन समझा मेरे लेख के लिए लिंक है मेरे पसंदीदा उपकरणों में से एक और रिलेबल स्ट्रेंथ इंडेक्स क्यों चूसते हैं यह ऐसा नहीं है और यह बताता है कि जब तक आप मानते हैं कि यह पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है, यह सबसे अच्छे संकेतकों में से एक है। ध्यान रखें कि एक मजबूत प्रवृत्ति के दौरान इसे से झूठा संकेत मिलने की अधिक संभावना है, लेकिन जैसे मैंने कहा, ट्रिगर अपने ट्रेडों से खुश नहीं होने और अपने स्वयं के आरएसआई का उपयोग न करें। रिलेशनल स्ट्रेंथ इंडेक्स क्यों नहीं चलता है इसका अनुमान है कि उत्क्रमण की भविष्यवाणी अच्छी तरह से ज्ञात है और तथ्य यह है कि यह लंबे समय तक रहा है, यह दर्शाता है कि व्यापारियों ने अभी भी सफलता के साथ इसका इस्तेमाल किया है। यह एक चाल की ताकत, एक चाल का संभावित अंत और परिणामी उत्क्रमण का दिखा सकता है, आप इसकी सहायता से विचलन की पहचान कर सकते हैं और 50 स्तर को अक्सर एक प्रवृत्ति (50 से ऊपर 50 डाउनटाइंड नीचे आरएसआई ऊपर आरएसआई) की पुष्टि के रूप में माना जाता है। । मुझे लगता है कि यह आत्मविश्वास से कहने के लिए पर्याप्त पर्याप्त कारण हैं कि यह न सका है। इसे लपेटना आरएसआई की ताकत रिश्तेदार है, जिसका मतलब है कि यह उस व्यापारी के रूप में उतना ही अच्छा है जो इसे इस्तेमाल करता है। यह सूचक बहुत ही विश्वसनीय है लेकिन यह किसी भी अन्य सूचक की तरह, खराब व्यापार के फैसले का नेतृत्व कर सकता है, खासकर अगर इसका गलत अर्थ है या यदि व्यापारी बड़ी तस्वीर देखने में विफल रहता है और उस पर पूरी तरह निर्भर करता है। व्यापारी को इसे सही ढंग से उपयोग करना और सर्वोत्तम संकेतों को पहचानना सीखना होगा। इसके बारे में एक कार के समान सोचें: यहां तक ​​कि सबसे अच्छी कार बेकार है, अगर ड्राइवर को पता नहीं कि वह क्या कर रहा है। मिलोस अमेरिका में जाता है 8211 अमेरिकी बाजारों के लिए एक घंटे की ट्रेडिंग रणनीति अंतिम बार फरवरी 25, 2018 को मिलोस एक घंटे की पूरी समीक्षा द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए रणनीति जब मैंने इस रणनीति को लिखना शुरू किया तो मैं निम्नलिखित प्रश्नों के जवाब देने के लिए हर किसी को इसका बेहतर इस्तेमाल करने में मदद करना चाहता हूं। क्या व्यापार को प्रेरित किया व्यापार कैसे प्रबंधित किया गया था यह सफल रहा था क्यों आप हार गए क्यों मैं इन सवालों को हर व्यापार से पूछता हूं और अगले एक पर जाने से पहले उनका उत्तर देता हूं। यह मेरे व्यापार को बेहतर बनाने में मदद करता है और यह एक अभ्यास है जो नए और विशेषज्ञों को एक जैसा सुझाते हैं। मीलॉस वन टाइम स्ट्रैटजी क्या है यह एक ऐसी रणनीति है जिसका मैं मुख्य रूप से यू.एस. बाजारों में उपयोग करता हूं, या मुझे कहना चाहिए, जब अमेरिकी सत्र खुले होते हैं। यह इसलिए है क्योंकि वह समय है जब अधिकांश प्रतिभागी बाजार में हैं यह यूरोपीय सत्र के दौरान भी इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन अधिक भारी ट्रेडों के जोड़े के साथ रहना। यह रणनीति एक घंटे के चार्ट पर केंद्रित है और लगभग पूरी तरह से तकनीकी प्रकृति में है। मैं सापेक्ष शक्ति सूचकांक का उपयोग करता हूं, मेरे विश्लेषण को बनाने के लिए औसत और मोमबत्तियां चलाना (इस पेज के निचले हिस्से में लिंक देखें)। आरएसआई को (20,80) पर सेट किया जाना चाहिए और दो चलती औसत का उपयोग करना चाहिए। सबसे अच्छा सिग्नल तब होंगे जब आरएसआई अधिभार से बाहर निकल जाएगा, जबकि छोटी चलती औसत एक इसी सिग्नल बनाता है। यह रणनीति एक घंटे के चार्ट पर आधारित है, जिसमें एक घंटा समय समाप्ति बाइनरी विकल्प शामिल हैं। कॉल विकल्प एक घंटे के चार्ट पर, एमएसीडी ओवरलेस्ट चरण में है, जबकि आरएसआई बढ़ती प्रवृत्ति है। मूल्य मध्यम और ऊपरी बोलिंगर टेप के बीच है ताकि कीमतों में यह संभव हो सके। मेरी सिफारिश 1.35400 पर कॉल विकल्प EURUSD होगा एक घंटे की चार्ट में एमएसीडी ओवरस्लाइट और बढ़ती है और आरएसआई भी बढ़ रही है, जबकि कीमत ऊपरी बोलिंगर टेप के माध्यम से टूट गई है, जिससे बाजार की ताकत का संकेत मिलता है। मेरी सिफारिश कॉल विकल्प जीबीपीयूएसडी 1.64050 पर होगी विकल्प विकल्प मैकड ओवरबॉट चरण में पार कर गया है जबकि आरएसआई ओवरबॉटेड चरण में कम चल रहा है। मूल्य ने निचले बोलिंजर बैंड को छुआ है इसलिए कीमतों में और गिरावट आने की संभावना है। मेरी सिफारिश 94.00 पर विकल्प कच्चे तेल डाल दिया जाएगा। क्यों Milos 1 घंटा रणनीति शायद यह रणनीति चकनाच सकती है क्योंकि यह समाचार घटनाओं के लिए अतिसंवेदनशील है। मैं इसे उस दिन का उपयोग करने की अनुशंसा नहीं करता जब आर्थिक डेटा जारी किया जा रहा है, एक केंद्रीय बैंक मिल रहा है या उम्मीद की जाती है कि घोषणाएं समय-समय पर हैं। जब मैंने यह परीक्षण किया कि पहले दिन बहुत सारे मिश्रित डेटा जारी किए जा रहे थे और रणनीति अपेक्षित रूप से काम नहीं करती थी मिश्रित डेटा को रोकने के लिए व्यापारियों को एक कारण मिलता है, इसलिए विश्लेषण हमेशा सही नहीं हो सकता है। किसी भी मामले में मिश्रित और अनपेक्षित समाचारों में नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। क्यों यह रणनीति doesn8217t चूसना इस रणनीति doesn8217t चूसना क्योंकि यह वास्तव में विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प के साथ काम करता है मैंने 75 सफलता दर हासिल की, जो कि मुद्रा की मुद्रा जोड़े थी। अब तक, यह सामान्यतः व्यापारित विदेशी मुद्रा बाइनरी विकल्पों की पूरी सूची में इसी तरह के परिणामों का उत्पादन किया है। यह उन संकेतकों के मिश्रण का उपयोग करता है जो अंतर्निहित प्रवृत्ति के पक्ष में बाजार में उतार-चढ़ाव को समाप्त करना चाहता है आरएसआई, एमएसीडी और बोलिन्जर बैंड का इस्तेमाल केवल ट्रेडों को लेने के लिए किया जाता है जो इस प्रवृत्ति का पालन करते हैं और एक दूसरे की पुष्टि करते हैं। जब संकेतक सहमत नहीं होते हैं और एक व्यापारी को अलग करने के लिए शेष राशि का पता लगाने की आवश्यकता होती है एमएसीडी का इस्तेमाल प्रवृत्ति के उत्क्रमण के पूर्वानुमान के लिए किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, यदि एमएसीडी संकेतक कीमतों में गिरावट जारी रहता है, तो यह एक एक्जिट प्वाइंट हो सकता है और संभावित रिवर्स ट्रेड को संकेत दे सकता है। बोलिन्जर बैंड व्यापारियों को अस्थिरता और सापेक्ष मूल्य स्तर की तुलना करने की अनुमति देता है, कम अवधि के आंदोलनों को लक्षित करने का एक अच्छा तरीका है। इसमें ऐसे तीन बैंड होते हैं कि इसमें परिसंपत्ति की अधिकतर लागत शामिल होती है कीमतें अक्सर हाल ही में छुआ बैंड की दिशा में प्रवृत्त होती हैं, जिससे व्यापारियों को लाभ का मौका मिलता है। जब संकेतक सहमत होते हैं तो सबसे मजबूत संकेत होते हैं। मेरा अंतिम विचार 8211 मील कांकरर्स अमेरिका मेरे व्यापार के अनुभव से मुझे पता चला है कि सभी व्यापारियों के विजेता और हारे हुए आम अनुभव साझा करते हैं। इस रणनीति के परीक्षण की शुरुआत में मुझे भ्रम और विफलता के दर्द को महसूस किया गया था लेकिन मैं शीर्ष पर आने के लिए दृढ़ रह गया था। इस रणनीति को लिखना मैं समझाना चाहता हूं कि एक सुसंगत आधार पर सफलतापूर्वक कैसे व्यापार करें। मैं बाजार और इसके व्यवहार के बारे में जो कुछ जानता हूं, उसे साझा करना चाहता था। मैंने इस रणनीति को यू.एस. बाजारों में द्विआधारी विकल्प व्यापार में सुधार के लिए लिखा था। यह रणनीति अच्छी है और यह चार्टिस्ट और तकनीकी व्यापारियों के लिए समर्पित है। वे प्रवृत्तियों को ढूंढने और प्रवृत्ति परिवर्तनों की भविष्यवाणी करने के लिए चार्ट और ऐतिहासिक डेटा का अध्ययन करते हैं। इस रणनीति के नुकसान हैं और जटिल हो सकते हैं। यह कई उपकरणों का उपयोग करता है जैसे आरएसआई, मूविंग एवरेज, कैंडेलेस्टिक और बोलिंगर बैंड। हमारे फ़ोरम पर द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए मिलोस वन टाइम स्ट्रेटजी पर चर्चा करना आगे पढ़ें:

No comments:

Post a Comment