Wednesday 22 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम में gauteng मौसम


गुड मॉर्निंग जोहान Ive पिछले 2 से 3 सप्ताह में व्यापार किया गया है और सिर्फ पिछले हफ्ते असली पैसे के साथ शुरू कर दिया है। अभी तक Ive ने मेरी पूंजी बनाए रखने में सफल रहे और दोनों खातों (डेमो और रियल) में थोड़ा मुनाफा कमाया। मुझे विश्वास है कि जल्द ही बीमार आपके व्यापारिक तरीकों को लागू करने में स्थिर और सुसंगत होंगे। मुझे स्टॉप लॉस (एसएल) सेट करना पड़ता है और कभी-कभी एक व्यापार में आने के बाद मुनाफा (टीपी) लाइनें बहुत उपयोगी होती हैं I मैंने प्रत्येक व्यापार के लिए अपने लक्ष्यों और सीमाएं निर्धारित की हैं और बहुत लालची और भावनात्मक बिना उन्हें छड़ी करने की कोशिश की इस समय मेरी ही कमजोरी देर हो चुकी है और उपकरण समाप्त हो रहा है लेकिन मैं इस पर काम करने में व्यस्त हूं। एक बार फिर, बहुत बहुत धन्यवाद। Ive के आसपास खेला और Im अब आश्वस्त है कि आप मुझे सिखाया तरीकों पर बिना किसी संदेह की जगह है। मेरे ध्यान से अब मेरा असली पैसा अकाउंट बढ़ने पर होगा। प्रिय श्री जोहान वैन जैसा कि मैं दिसंबर 2018 में मुझे आपके द्वारा प्रस्तुत उत्कृष्ट प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। तीन माह पहले मैं व्यापार के साथ शुरू होने के बाद से हर महीने अपना अकाउंट आकार दोहरा सकता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद। मैं सिर्फ अपने समय और प्रयास के लिए अपने दिल से आभारी व्यक्त करना चाहता हूं कि आपके विदेशी मुद्रा व्यापार के ज्ञान को सफलतापूर्वक और आपके प्रशिक्षण के दौरान सटीकता के साथ पास करें। एक बार के लिए, मैं समझता हूं कि जब मैं अंधाधुंध व्यापार करता हूं, तो इससे पहले कि मैं व्यापार के विपरीत नहीं हूं। और जैसा कि आप ने बताया, अब मुझे पता है कि बाज़ार उच्च स्तर की संभावना के साथ क्या करेगा (हालांकि यह अभी भी मानवीय नियंत्रण से अन्य कारकों के अधीन है) मैं 1 नवंबर 2018 से डेमो ट्रेडिंग कर चुका हूं और 38 ट्रेडों को निष्पादित किया है और 26 इन ट्रेडों से सफल रहे हैं। मुझे स्वीकार करना होगा कि उनमें से कुछ में से कुछ नियमों को तोड़ दिया है I लालच और नुकसान का डर मुख्य कारण है। मुझे संदेह से परे आश्वस्त है कि आपकी रणनीति के साथ और नियमों से चिपकाने के बाद मैं इसे एक पेशेवर काम कर सकता हूं और मेरे दिन की नौकरी छोड़ देता हूं। मैं जनवरी 2018 में रहूंगा और मुझे विश्वास है कि पहले से कहीं ज्यादा अपने आप में। मुझे लगता है कि किसी को (नौसिखियों या पेशेवर) अपना कोर्स करना चाहिए। यह उनके जीवन में एक अविश्वसनीय मोड़ के रूप में चिह्नित होगा जैसे मेरे लिए यह किया था धन्यवाद और भगवान आपको और आपके परिवार को आशीर्वाद दे। कृपया अपने प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए सिफारिश के रूप में इसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मेरा सबसे अच्छा संबंध है, मैं वास्तव में आपके विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को सबसे अधिक जानकारीपूर्ण और उपयोगी पाया है क्या आपने मुझे सिखाया है अब मेरे व्यापार का आधार बनता है आपके प्रशिक्षण के बिना, मैं अपनी सफलता के साथ व्यापार करने में सक्षम नहीं होता। पाठ्यक्रम के बाद आपने मुझे जो समर्थन दिया है उससे अधिक क्या है: मैंने हमेशा अपने आप से व्यापार शुरू करने के बाद मुझे सुनने या समझाने के लिए समय ले लिया है यह एक बहुत कुछ है और इसलिए अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में मूल्य को बेहतर बनाते हैं, जो कि अधिक से अधिक शुल्क देते हैं और काफी कम देते हैं। आपकी व्यवस्था वास्तव में काम करती है मैंने जो पाया है वह है कि जब मैं आपके व्यापार प्रणाली से निकलता हूं, तो मेरे पास बुरे परिणाम होते हैं हालांकि, जैसे ही आप मुझे जो सिखाया जाता है, मैं वापस आ जाता हूं, मुझे लगता है कि सफलता के लिए मुझे बहुत अधिक संभावना है व्यापार कठिन है (जिसे आपने लगातार मुझे याद दिलाया), लेकिन आपके कोर्स ने मुझे किनारे दिया है, जिसकी आवश्यकता मुझे एक व्यापारी के रूप में सफल होने की आवश्यकता है। कृपया अपने एफएक्स मास्टर्स कोर्स पर विचार करने वाले अन्य लोगों के लिए सिफारिश के रूप में इस पत्र का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। एक बार फिर से धन्यवाद जॉन, परीक्षण के लिए समृद्ध त्वरित सेमिनारें प्राप्त करें अर्थव्यवस्था में बेरोजगारी और बेरोजगारी में फंस गया अर्थव्यवस्था, लोगों को पढ़ाने में सक्षम होने का दावा करने वाले विज्ञापन, उनकी किस्मत को अधिक सामान्य हो रहा है। लेकिन कुछ लोग जो पाठ्यक्रम लेते हैं उनके अनुभव से निराश हो जाते हैं। फिल केम्प सबसे बड़े प्रदाताओं में से एक की जांच करता है यदि आप कुछ भी नहीं करना चाहते हैं, तो आप हर बार जीतते हैं, युवा व्यापारी को बताते हुए, चकित होकर - उसके जम्पर ने बड़े और दिमागदार डिजाइनर-लेबल बेल्ट के पीछे टकरा दिया। हम एक मुफ्त विदेशी मुद्रा व्यापार संगोष्ठी के लिए लंदन नाइट्सब्रिज में एक विशेष होटल के सम्मेलन सूट में इकट्ठे हुए हैं, और हमारी गाइड हमें बताता है कि वह हमें अपने सारे पैसे कैसे बनाया, उसके कुछ रहस्यों को बताएंगे। मैंने सोचा था कि यह एक नया कैरियर होगा, लेकिन जब मैंने इसे विफल कर दिया, तो मुझे लगा कि वास्तव में बहुत नीचे रिचर्ड है, जो ज्ञान के लिए 1 9 000 रुपये का भुगतान करते हैं। इस सेमिनार को नॉलेज टू एक्शन (केटीए) द्वारा चलाया जाता है, व्यापारी का दिमाग की उपज ग्रेग सेकर यह विदेशी मुद्रा और स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग में शिक्षा प्रदान करने वाले सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों में से एक होने का दावा करता है, जो पिछले आठ वर्षों में 100,000 से ज्यादा लोगों को प्रशिक्षण देता है। एक सहयोगी और मैं प्रस्तुति देखने आया हूँ क्योंकि हमने कुछ पाठ्यक्रम स्नातकों से अपनी उच्च लागत और उन्हें प्राप्त प्रशिक्षण की शिकायतों को सुना है। विदेशी मुद्रा व्यापार के डॉस और दान के बारे में संक्षिप्त परिचय के बाद, यह जल्द ही स्पष्ट हो जाता है कि हम जो दो घंटे की बात करते थे वह पर्याप्त नहीं होगा। अगर हम सीखना चाहते हैं कि गंभीर नकदी कैसे करें, तो हमें और अधिक प्रशिक्षण के लिए भुगतान करने की आवश्यकता होगी। हमारे कार्यक्रम के लिए हम केवल 13,000 से अधिक शुल्क लेते हैं, इसलिए प्रत्येक के लिए नहीं, प्रस्तुतकर्ता चेतावनी देता है वह जारी है: लेकिन यह किसी के लिए है जो एक सप्ताह में एक अतिरिक्त ग्रैह से अपनी आय बढ़ाने के लिए गंभीरता से देख रहा है ताकि वे अपनी नौकरी छोड़ सकें, ताकि वे आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो सकें और अगले साल बच्चों को निजी स्कूल भेज सकें। व्यापार की चालें सीखना यह पहला है जिसे हमने सुना है कि प्रशिक्षण का खर्च कितना हो सकता है। लेकिन हम-व्यापारियों को उन लोगों से व्यापार की गुर सीखना सीखना होगा, जिन्हें हमें बताया गया है, वे ज्ञान के कुछ शीर्ष कार्यकर्ताओं के लिए हैं। अधिक जानकारी प्राप्त करें 5 लाइव जांचकर्ताओं की पूरी रिपोर्ट रविवार, 14 अक्टूबर को 21:00 GMT पर लाइव या प्रोग्राम पॉडकास्ट डाउनलोड करें। और हमें आश्वासन दिया जाता है कि, 5000 के साथ व्यापार शुरू करने और सिर्फ एक घंटे और डेढ़ दिन की तरफ चलने से, हम पहले छह महीनों के भीतर पाठ्यक्रम की लागत को ठीक कर सकते हैं। संगोष्ठी के कड़ी मेहनत से दूर, हमने एक पूर्व कर्मचारी को ट्रैक किया और उससे पूछा कि कुछ प्रशिक्षकों का अनुभव कैसे हुआ। योग्यता - यदि आप इसे एक योग्यता कह सकते हैं - जो कि कुछ कोच नॉलेज टू एक्शन में स्वयं कोर्स कर रहा है, जो जॉन वाइल्स कहते हैं, जो इस साल के शुरूआती कारोबार को छोड़ चुके थे। ज्ञान को क्या करना है, यह कहना है कि हमने कभी भी किसी ग्राहक को विश्वास नहीं किया है कि हमारे कोच शहर से शुरू हो गए हैं, कंपनी ने कहा। वास्तव में, कोचिंग कार्यक्रम की सुंदरता यह है कि हमारे कोच कई स्रोतों से उत्पन्न होते हैं, जिसमें सिटी शामिल है लेकिन सीमित नहीं है। बेचने का दबाव हमारी कोचिंग टीम में क्या आम बात यह है कि वे केटीए ट्रेडिंग रणनीतियों पर सभी सफल व्यापारी हैं, जो कि हमारे ग्राहकों के लिए भुगतान करना महत्वपूर्ण तथ्य है। अगर यह आसान था कि हर कोई यह कर रहा होगा यह बहुत जोखिम भरा इलेक्ट्रॉनिक रूले है और आप सेकंड में पकड़े जा सकते हैं। जस्टिन उर्कहार्ट स्टीवर्ट, निदेशक, सात निवेश प्रबंधन, पूर्व प्रशिक्षक जॉन कहते हैं कि वह कंपनी द्वारा एक उन्नत व्यापारिक सलाहकार के रूप में ग्राहकों द्वारा पेश किया गया था लेकिन वास्तव में वह एक बिक्री सलाहकार के रूप में अनुबंधित था और वह और उसके साथी व्यापारियों को बेचने के लिए भयंकर दबाव में थे। सवाल के बिना, सलाहकार और प्रशिक्षकों ने आगे की शिक्षा के लिए ज्ञान में कार्रवाई में अधिक पैसा निवेश करने के लिए ग्राहकों को प्रोत्साहित करने के लिए कठिन बिक्री तकनीक का उपयोग किया है, वे बताते हैं। नियमित आधार पर अधिक पाठ्यक्रमों और कोचिंग को बेचने के लिए कोच और आकाओं के दबाव में हैं। बहुत उच्च लक्ष्य निर्धारित किए जाते हैं, जॉन ने कहा। नॉलेज टू एक्शन का कहना है कि वे किसी बिक्री के लक्ष्यों की विशेषताओं पर टिप्पणी नहीं करेंगे लेकिन वे कहते हैं कि वे बड़े पैमाने के व्यवसायों के लिए बहुत आम हैं छवि कैप्शन कुछ लोग जो मुक्त सेमिनार में भाग लेते हैं, वे बिक्री तकनीकों से घृणा करते हैं KTA ने कहा: यह तथ्य KTAs की पेशकश की गुणवत्ता के लिए हानिकारक नहीं है, जैसा कि ऐसा नहीं है, ऐसा नहीं है, वकील बिलिंग लक्ष्य या एफटीएसई के साथ कानून फर्म कर्मचारी बिक्री लक्ष्यों के साथ 100 कंपनियां मुक्त सेमिनारों में भाग लेने वाले कुछ लोग बिक्री तकनीकों से आकर्षित होते हैं। मुझे बताया गया कि आपके जीवन को कैसे बदल दिया जा सकता है और हीरे की तस्वीरें, नकदी की तस्वीरें, बड़े हीरे हैं, रिचर्ड बताते हैं, नॉलेज से एक्शन ग्रैजुएट्स, एक शुरुआती दो दिवसीय कोर्स में अपना समय याद करते हुए। उसने हमें अपने असली नाम का इस्तेमाल करने के लिए नहीं कहा क्योंकि वह लोगों को यह नहीं जानना चाहता कि उसे क्या हुआ है। रिचर्ड ने एक विरासत से 1 9, 000 से अधिक का भुगतान करने के लिए चले गए उन्होंने लंदन में एक्शन ट्रेनिंग सेंटर को नॉलेज से असीमित धन पाठ्यक्रम लेने के लिए पैसे का इस्तेमाल किया। पांच महीनों के बाद, रिचर्ड ने अपने व्यापार से लाभ नहीं कमाया था। मैंने सोचा था कि यह एक नया कैरियर होगा, लेकिन जब मैंने इसे विफल कर दिया, तो मुझे लगता है कि वास्तव में काफी नीचे लग रहा है, वे कहते हैं। मुझे उम्मीद थी कि यह मुझे कुछ में ले जाने वाला था, या कम से कम मुझे आत्मनिर्भर और आर्थिक रूप से मुक्त होने के लिए प्रेरित करता था। लेकिन यह नहीं था तो इसके बारे में आतंक था: मैं क्या करता हूं जब रिटायरमेंट नॉलेज टू एक्शन कहती है कि उनके पास सफल ग्राहकों के कई उदाहरण हैं, लेकिन सफल होने के लिए समय के साथ प्रयास और अनुशासन की आवश्यकता होती है वे कहते हैं कि उनके स्नातकों की एक बड़ी संख्या में एक बहुत ही सकारात्मक और समृद्ध अनुभव है। ऐसे ही एक संतुष्ट ग्राहक एकाउंटेंट डेविड फिशर हैं, जो केटीए विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों में से एक को पूरा करने के लगभग एक साल बाद व्यापार कर रहे हैं। वह यह नहीं कहेंगे कि उसने एक व्यापारी के रूप में कितना पैसा बना लिया है। मुझे अपने अन्य आय स्रोतों पर भरोसा करना पड़ता है जब तक कि मैं इसे सही नहीं मिलता, वह कहते हैं, लेकिन मैं इसे बहुत गंभीरता से ले रहा हूं। उनका मानना ​​है कि वह दो साल के भीतर आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो सकता है Knightsbridge में होटल में लगभग मुफ्त वापस, मेरे सहयोगी और मैं भाग्य में हैं 13,000 के पूर्ण कोर्स शुल्क का भुगतान करने के बजाय, नॉलेज टू एक्शन तैयार किया जाता है ताकि हम केवल छह को साल के दौरान अपनी प्रगति को ट्रैक करने के लिए एक विशेष विपणन अभ्यास में भाग लेने का मौका दे सकें। आपके लिए उन पाठ्यक्रम शुल्क को सब्सिडी देने जा रहे थे, अनिवार्य रूप से, आप इस कोर्स को बहुत ज्यादा लगभग नि: शुल्क निशुल्क लेते हैं, वह हमें बताता है। छवि कैप्शन विदेशी विनिमय दरों पर शर्त अस्थिर हो सकती है लगभग 1,000 से अधिक मुफ़्त मुड़ें, लेकिन मैं अभी भी उन छह स्थानों में से एक के लिए प्रतियोगिता की जांच कर कमरे में दूसरे लोगों को देख रहा हूं। अब तक हम उन सेमिनार में पैसे बनाने के लिए एक अलग रवैया विकसित कर रहे हैं और यह कितना आसान हो सकता है। इससे पहले, हमने कंपनी के जेट-सेटिंग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ग्रेग शेकर के एक वीडियो को देखा था, जाहिरा तौर पर मुद्रा बाजार पर सिर्फ चार मिनट में 1 9 000 रुपये का कारोबार हुआ था। वहां एक वीडियो भी था जो लंदन से ऊपर एक हेलीकाप्टर उच्च से व्यापार का दान किया गया था, जो कि किसी दान के कारण नहीं था। लेकिन यह वास्तव में सीधे-आगे है क्योंकि वीडियो ने व्यापार विशेषज्ञ जस्टिन उर्कहार्ट स्टीवर्ट को सूचित किया है, सात निवेश प्रबंधन के निदेशक का कहना है कि विदेशी मुद्रा दर में आंदोलनों पर दांव लगाना बेहद अस्थिर है। स्टॉक की तुलना में यह अधिक जटिल है, उन्होंने 5 लाइव जांचकर्ताओं को बताया। अगर यह आसान था कि हर कोई यह कर रहा होगा यह बहुत जोखिम भरा इलेक्ट्रॉनिक रूले है और आप सेकंड में पकड़े जा सकते हैं। यदि एक नौसिखिए एक सच्चे विशेषज्ञ के साथ व्यापार नहीं कर रहा है, तो वे घर को उड़ाने की संभावना रखते हैं, इसलिए नॉलेज टू एक्शन के पास यह विशेषज्ञता है कि अपनी वेबसाइट के अनुसार, श्री को वित्तीय सेवा कंपनी के उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया, मेलॉन फाइनेंशियल कार्पोरेशन 25 साल की उम्र तक, जहां उन्होंने दुनिया के कुछ बेहतरीन व्यापारियों में काम किया आपको लगता है कि इससे पता चलता है कि वह वहां एक व्यापारी था। लेकिन बैंक, जिसे अब बीएनवाई मेलन के नाम से जाना जाता है, ने बीबीसी से कहा, जबकि श्री सेकर एक उपाध्यक्ष थे, उन्होंने वास्तव में विदेशी मुद्रा परिचालन में अपने आईटी विभाग में काम किया था, वहां एक वरिष्ठ प्रबंधक को रिपोर्ट किया। एक बार, नॉलेज टू एक्शन ने हमें बताया कि हम निष्कर्ष पर कूद रहे थे। श्री सेकर ने कभी कहा या निहित नहीं किया है कि उन्होंने मैलॉन के लिए कारोबार किया है, कंपनी ने कहा। वह अपने सभी सामग्रियों में काफी स्पष्ट करता है कि वह व्यापार के लिए ई-कॉमर्स के प्रमुख थे और अपने व्यापारियों के सहयोगियों से व्यापार करने के लिए सीखा था। यह देखना आसान है कि क्यों कुछ लोग सपने में मुफ्त सेमिनार बेचने के लिए खरीदना चाहते हैं। Knightsbridge में प्रस्तुति के अंत में, व्यापारियों को दुनिया भर के विभिन्न ग्लैमरस स्थानों पर हमारे युवा मेजबान की तस्वीरों का एक असेंबल दिखाया जाता है। एक में, वह एक गर्म टब में एक तेजस्वी पर्वत पृष्ठभूमि के साथ भिगोते देखा जाता है जिसमें वह आर्कटिक में फूहड़ दौड़ रहा है। यह प्रस्तुति के बाकी हिस्सों के लिए स्क्रीन पर विचलित हो जाता है मैं एक बहुत ही स्पष्ट व्यक्ति हूं, इसलिए मुझे तस्वीरें लेने और चित्रों को देखना पसंद है, और मैं खुद को तस्वीर में डालता हूं, वे कहते हैं। अगर मैंने अपनी संपत्ति का पर्याप्त सबूत नहीं देखा था, अंत में एक शांत क्षण में उसने एक रैली कार को होटल से बाहर खड़ी कर दी और मुझसे कहा कि यह उसका है। गंदगी की क्षमा करें मैंने कल इसे एक रैली ट्रैक पर लिया। मेरे लिए, दुख की बात है, मुझे तेजी लाने के लिए कोई तेज कारों की प्रतीक्षा नहीं हुई। लेकिन बस पर, मुझे आश्चर्य है कि छह भाग्यशाली छह जगहों की पेशकश करने के बाद पाठ्यक्रम के बाद खुद को बेहतर होगा। या फिर, कुछ स्नातकों ने अब अपनी कहानियों को बताते हुए, वे भी जेब से बाहर हो सकते हैं। प्रोजेक्ट्स और सर्विसेज आरएक्वाइजेशन रेस्को कार्यशालाएं इस परिचय पाठ्यक्रम का उद्देश्य आपको तकनीकी विश्लेषण में एक संपूर्ण ग्राउंडिंग प्रदान करना है, खासकर यदि आप नए हैं विषय, लेकिन बुनियादी बाजार संकेतक के सही उपयोग और व्याख्या को भी शामिल किया गया है। चाहे एक अल्पकालिक परिप्रेक्ष्य या दीर्घकालिक विश्लेषण से यह कार्यशाला आपको तकनीकी विश्लेषण को सही तरीके से और आत्मविश्वास से बाजारों में लगाने में सहायता करने के लिए डिज़ाइन की गई है। तकनीकी विश्लेषण (टीए) की परिभाषा और एक विजेता व्यापारी या निवेशक बनने की यात्रा में यह महत्वपूर्ण क्यों है। बुनियादी विश्लेषण में अंतर तकनीकी विश्लेषण तकनीकों के बीच समर्थन रुझान और रुझान रुझान रेखा चार्ट पैटर्न कैंडलस्टिक पैटर्न ओस्सीलेटर्स - महत्व और सही उपयोग बुनियादी TAShare विश्लेषण का उपयोग करते हुए ट्रेडों को कब और कैसे शुरु करें - प्रतिभागियों को किसी भी शेयर पर तकनीकी विश्लेषण करने के लिए वो वर्तमान में रुचि रखते हैं या अपने पोर्टफोलियो में हैं। मोक्सिमा ने 2002 में बी फाइनेंस के साथ मिड्रैण्ड ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट से स्नातक किया और वर्तमान में यूएसए में स्थित मार्केट तकनीशियन एसोसिएशन के साथ अपने तीसरे स्तर के सीएमटी (चार्टर्ड मार्केट तकनीशियन) को पूरा करने की प्रक्रिया में है। एमएस गामा के बाजार विश्लेषण में 13 साल का अनुभव है, विभिन्न एसेट मैनेजर्स और बैंकिंग संस्थानों के लिए काम किया है। बाद में उन्हें 2006 में दक्षिण अफ्रीका में शीर्ष 5 तकनीकी विश्लेषकों में से एक के रूप में मूल्यांकन किया गया था और 2018 में उन्हें वित्तीय मेल द्वारा एसए शीर्ष -3 विश्लेषक के रूप में दर्जा दिया गया था। मोक्सिमा नियमित रूप से सीएनबीसी अफ्रीका और फिनवीक शो पर विश्लेषण प्रदान करती है। यहां अपनी सीट बुक करें आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके अपनी सीट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं, या यदि आप हमसे व्यक्तिगत रूप से बात करना चाहते हैं तो हमें हमसे ईमेल (021) 700 4800 पर ईमेल करें या ईमेल कार्यशाला में साइन अप करें। Sarenet. co. za refreshments served उस दिन। पाठ्यक्रम से पहले निर्देश और विवरण आपको भेजे जाएंगे। एक दिन में दो कार्यशालाएं बुक करें और सहेजें 1 9 9। दोपहर का भोजन शामिल था यह कार्यशाला आपको अपने व्यापारिक रणनीति के मानचित्र के बारे में आर्थिक आंकड़े, चार्टिंग और साधारण शेयर लेने के नियमों का उपयोग करने के बारे में उन्नत और व्यावहारिक प्रशिक्षण देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। दवाइन आपको दिखाएगा कि कौन-से टूल उपयोग करेंगे और इन्हें किसी भी व्यापार या निवेश शैली के लिए कैसे लागू किया जा सकता है। यह एक व्यक्तिगत और हाथ-प्रशिक्षण कार्यक्रम है और इसमें रणनीतियों और तकनीक को कैसे गठबंधन करना है, इसके बारे में एक वास्तविक लाइव प्रदर्शन शामिल है। आप वास्तव में बाजारों में क्या चल रहे हैं और आपके लिए भारी भार उठाने के लिए तकनीक का उपयोग करने के लिए आत्मविश्वास से दूर रहेंगे। जिन विषयों में शामिल किया जाएगा उनमें से कुछ शामिल हैं: व्यापार के लिए मैं कौन से उपकरण का उपयोग करूँ? निवेश के लिए मुझे कौन से टूल का उपयोग करना चाहिए? मैं अपने मॉडल की बिक्री के संकेतों के लिए स्वचालित अलर्ट कैसे सेट करूँ? मैं रैंड अवमूल्यन के खिलाफ अपनी संपत्ति की रक्षा कैसे करूं? रैंड अवमूल्यन का लाभ लेते हैं मैं अपने सभी ट्रेडों और निवेशों का ट्रैक कैसे देखूं यह देखने के लिए कि मैं कितनी अच्छी तरह काम कर रहा हूं। मैं हर सुबह 5 उच्च संभावना वाले ट्रेडों में एक स्वचालित सूची कहां प्राप्त कर सकता हूं मैं जेएसई पर उच्चतम-ग्रेड निवेश गुणवत्ता वाले शेयरों को कैसे प्राप्त करूं? सिंगल क्लिकहॉट स्टॉप और मुनाफ़े लक्ष्यों को शेयरों के लिए सेट करना चाहिए जो मैंने खरीदा था मैं एसए के लिए डुप्लिकेट सिग्नल पर सही विश्वसनीय खरीद कैसे प्राप्त कर सकता हूँ TOP40 मुझे जेएसई पर एक आसन्न सुधार की अग्रिम चेतावनी दी जा सकती है। यहां मैं वीडियो ट्यूटोरियल और उपयोगकर्ता गाइड कैसे प्राप्त करूं? सभी उपकरण और मॉडल Dwaine Van Vuuren Dwaine एक पूर्णकालिक व्यापारी निवेशक और एक प्रतिभाशाली संख्या आदमी है। अपनी आईटी कौशल, अनुसंधान अंतर्दृष्टि और विश्लेषणात्मक क्षमता को जोड़कर, वह आज के शुरुआती व्यापारिक उपकरणों में पावरस्टॉक्स रिसर्च और मंदी के विकास के लिए विकसित और बढ़े हैं। एक स्पष्ट और आकर्षक शिक्षक, बाजार के आंदोलनों और निवेश रणनीति में उसकी अंतर्दृष्टि आप को बुरी तरह से नोट लेना होगा जल्द ही आप आत्मविश्वास और अनुशासन के साथ व्यापार कर रहे हैं। यहां अपनी सीट बुक करें आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके अपनी सीट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं, या यदि आप हमसे व्यक्तिगत रूप से बात करना चाहते हैं तो हमें हमसे ईमेल (021) 700 4800 पर ईमेल करें या ईमेल कार्यशाला में साइन अप करें। Sarenet. co. za refreshments served उस दिन। पाठ्यक्रम से पहले निर्देश और विवरण आपको भेजे जाएंगे। एक दिन में दो कार्यशालाएं बुक करें और सहेजें 1 9 9। दोपहर का भोजन शामिल था कभी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी से मिले, जो सभी पैसे के बारे में बात करना पसंद करते हैं, अच्छी तरह से, जोज़ ब्रिट्स, एक रिफ्रेशिंग ईमानदार और डाउ-टू-पृथ्वी वाले व्यक्ति से मिलते हैं जो कि शायद ही कभी एक सूट या टाई पहनते हैं, लेकिन वे जितनी पेशेवर हैं उतनी ही वे आते हैं। इसके कुछ साल बाद किया गया क्योंकि जोज एक वर्कशॉप में उपस्थित व्यक्ति थे, लेकिन उस समय वह लंबे समय से आए। ज़ोज आपको बताएगा कि यह एक यात्रा है लेकिन उस समय उसने खेल के कुछ अमूल्य नियमों को सीखा। पहली बार, डॉट लॉस मनी, दूसरा, डिस्प्लीलाइन। कार्यशाला के दौरान, जोज अपनी स्पष्ट, आसान समझ अंतर्दृष्टि को साझा करेगा और दिखाएगा कि वह 100 गुना के समय अपनी शुरुआती शुरुआती पूंजी को कैसे बढ़ा पाए। जैसा कि वह हमेशा कहने के लिए पसंद करते हैं, अगर मैं सीख सकता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करना है, तो कोई भी कर सकता है। यहां अपनी सीट बुक करें आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके अपनी सीट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं, या यदि आप हमसे व्यक्तिगत रूप से बात करना चाहते हैं तो हमें हमसे ईमेल (021) 700 4800 पर ईमेल करें या ईमेल कार्यशाला में साइन अप करें। Sarenet. co. za refreshments served उस दिन। पाठ्यक्रम से पहले निर्देश और विवरण आपको भेजे जाएंगे। एक दिन में दो कार्यशालाएं बुक करें और सहेजें 1 9 9। दोपहर का भोजन शामिल है। मुफ्त वर्ग हम सभी अफ्रीका में निःशुल्क वर्ग प्रदान करते हैं लेकिन अधिकतर दक्षिणी अफ्रीका में लोगों को विदेशी मुद्रा की रोमांचक और लाभदायक दुनिया में पेश करने के लिए और वित्तीय स्वतंत्रता के रास्ते में उन्हें मदद करते हैं। हमारे पास डरबन और जोहान्सबर्ग में हर महीने विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम हैं केप टाउन। हम ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम भी प्रदान करते हैं। यहां क्लिक करके एक मुफ़्त वर्ग की बुकिंग करें। आप हमारी वेबसाइट पर एक मुफ्त वर्ग बुक कर सकते हैं और आपके ईमेल में तुरंत विवरण और दिशाएं प्राप्त कर सकते हैं। globalforexinstitute. co. zabooking पहले विश्व के देशों में गृहिणियों से सुरक्षा गार्ड और पेशेवरों जैसे चिकित्सकों और वकील हर दिन इस 24 घंटे में अपने खाली समय में विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ कमा रहे हैं। अफ्रीका में यह रोमांचक अवसर अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है और ज्यादातर विशेष रूप से अमीर के लिए है। हम इसे अपने निःशुल्क वर्गों के साथ बदल रहे हैं और इन सभी को मुनाफे के लिए हर किसी के लिए सुलभ बनाने में कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी पृष्ठभूमि क्या है हमारे पास एक फेसबुक समूह भी है कि कोई भी facebookgroupssatraderslounge में शामिल हो सकता है जहां हमारे pro8217 ट्रेडों को पहले से कॉल करते हैं और सभी समूह सदस्यों के सवालों के जवाब देने में सहायता करते हैं। हम बहुत पैसा व्यापार कर रहे हैं, इसलिए यह कुछ वापस देने का हमारा तरीका है। Don8217t पीछे छोड़ दिया हो जाओ अब 2018-2018, ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट के मुफ़्त शुरुआती वर्ग की बुकिंग करें। सर्वाधिकार सुरक्षित। फिबस्टर का पालन करें :-)

No comments:

Post a Comment