Wednesday 13 December 2017

निक bforex व्यापार


विदेशी मुद्रा शिक्षा विदेशी मुद्रा के लिए नया विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सभी जानकारी आपको विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने की आवश्यकता प्रदान करता है विदेशी मुद्रा शिक्षा मूलभूत मूल विदेशी मुद्रा शिक्षा विदेशी मुद्रा व्यापार में माहिर होने और मूल्य कार्रवाई का उपयोग करने के लिए आपका पहला कदम है यदि आप विदेशी मुद्रा के लिए नए हैं, तो ये सबक आपको दिखाएगा कि विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए। क्यों अपना समय बर्बाद एक सौ बेकार सबक सीखने के लिए, जब आपको केवल सफलतापूर्वक व्यापार के लिए बीस उपयोगी सबक सीखने की जरूरत है आप shouldn8217t आपका समय मूल्यवान है, इसलिए मैंने इन सबकुछों को आप जितनी जल्दी और कुशलतापूर्वक संभवतः विदेशी मुद्रा मूल बातें सिखाने के लिए डिजाइन किया है। यदि आप थोड़ी देर के लिए व्यापार कर रहे हैं, तो आप पहले से ही जानते हैं कि क्या एक पीआईपी है 8230 8230 तो, आपको सीधे 8220 पीस एक्शन बेसिक्स 8221 अनुभाग में छोड़ देना चाहिए जहां मैं आपको कैंडलस्टिक विश्लेषण मूल बातें दिखाता हूं 8220 के तहत सबक कम निंजा 8221 और 8220 सुपर निंजा 8221 महत्वपूर्ण हैं यदि आप मूल्य एक्शन ट्रेडिंग सीखना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी तीन खंडों में विभाजित है। मूल बातें जानें यदि आप विदेशी मुद्रा के लिए नए ब्रांड हैं, तो आपको बुनियादी बातों के साथ शुरू करना होगा। इस खंड में आप सीखेंगे: विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे शुरु करें? विदेशी मुद्रा क्या है और यह कैसे काम करता है चार्ट्स के बिना चार्ट्स के बारे में, विदेशी मुद्रा की कीमत की कार्रवाई करने में असंभव है इस खंड में आप सीखेंगे: 8220pip8221 क्या है, लीवरेज क्या है और ट्रेडों कैसे दर्ज करें विदेशी मुद्रा विश्लेषण के दो बुनियादी प्रकार चार्ट्स और टाइम फ्रेम किस प्रकार का व्यापार करना चाहिए आपको मूल्य एक्शन मूल बातें अब जब कि आप अपने विदेशी मुद्रा मूल बातें जानते हैं, यह मूल्य क्रिया मूल बातें जानने के लिए समय है इस खंड में आप सीखेंगे: कैंडलस्टिक विश्लेषण मूल बातें रुझान रेखा मूल बातें मूल्य क्रिया का उपयोग कब पहले से मूल बातें जानी जाती हैं यदि आप पहले से ही मूलभूत जानकारी जानते हैं तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अनुभाग आपके लिए नहीं है आपको मुफ्त विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम पर आगे बढ़ना चाहिए और सीखना चाहिए कि एकदम सही व्यापार और धन प्रबंधन योजना को कैसे एकत्र करना है। शेखी: निकब 4 एच स्केलिंग पद्धति निकब 4 एच स्केलिंग पद्धति Ive ने देखा है कि यहां पर बहुत सारे लोग बेबीपिप्स पर हाल ही में NickB में रुचि रखते हैं तरीका। निक पिछले साल एक बेबीपिप्स ब्लॉगर था, लेकिन उनकी विधि कभी नहीं पकड़ी और उनके ब्लॉग का निधन हो गया। मुझे लगता है कि समस्या का एक हिस्सा यह है कि यद्यपि निक्स की रणनीति बेबीपिप्स के आसपास चल रही है, इसका एक 42 पृष्ठ। पीडीएफ दस्तावेज़ के रूप में है, जिसे कोई भी नहीं पढ़ना चाहता है। तो यहां, एक पृष्ठ या उससे कम में, मैं निक बिजनेस सिस्टम के सबसे लोकप्रिय पहलू को समझा रहा हूं, 4 घंटे की स्केलिंग पद्धति। Ive इस प्रणाली के कारोबार लगभग एक वर्ष के लिए रहते हैं, और Ive इसके साथ बहुत अच्छी तरह से किया है। मेरे पास इन ट्रेडों पर 70 जीत की दर है, इसलिए मुझे लगता है कि इस समय तक अधिक बेबीपिपर्स का कारोबार करने का समय लगता है व्यापार के लिए सेटअप सरल है जोड़ी: जीबीपीजेपीवाई टाइमफ्रेम: 4 घंटे संकेतक: कोई नहीं, हम पहली बार क्या करना चाहते हैं, हाल के स्विंग हाइज और झूले चढ़ावों को ढूंढना है जहां कीमत में बढ़ोतरी हुई है और एक महत्वपूर्ण रिवर्सल बना दिया है। यहाँ कुछ उदाहरण हैं। प्रत्येक नारंगी लाइनों की कीमतों में दिशा बदल गई और कई 4 घंटे के मोमबत्तियों के ऊपर चले गए, सैकड़ों पिप्स दूर ये नारंगी लाइनें स्कैल्प लाइनें हैं तो हम इन खोपड़ी लाइनों के साथ क्या करते हैं आप उन्हें व्यापार करते हैं जब कीमत एक खोपड़ी लाइन पर लौटती है तो आप बस 50 पीओपी स्टॉपलॉस और 50 पीपी लाभप्राप्ति का उपयोग करके लाइन के ब्रेक पर एक ट्रेडमेंट डालते हैं। यह सब कुछ इसके लिए है यहां एक खोपड़ी लाइन ब्रेक का एक उदाहरण है: इन ट्रेडों को खोजने के लिए आसान नहीं है, उन्हें लंबित ऑर्डर के साथ ले जाया जा सकता है इसलिए यदि आप पूर्णकालिक काम करते हैं तो यह उपयोग करने के लिए एक शानदार तरीका है अगर किसी को भी सवाल या टिप्पणी उन्हें पोस्ट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। और, सिर्फ स्पष्ट होने के लिए, यह मेरा सिस्टम नहीं है यह निक बेनिनिको, उर्फ ​​निकब द्वारा विकसित किया गया था। संपादित करें: Nicks ebook की एक प्रति है जो उसकी संपूर्ण प्रणाली का वर्णन करता है अंतिम द्वारा संपादित phil838 06-03-2009 को 11:04 अपराह्न। कारण: added. pdf file hey guys nick एक और 5 दिन के विदेशी मुद्रा हमले की तैयारी कर रहा है और यदि आप उस अंतिम एक को याद करते हैं जो आप स्वयं को साइन अप करने के लिए देते हैं यह 100 नि: शुल्क और बहुत शैक्षिक है। वहाँ वेबिनार, वीडियो, लेख और फिर 100 मुक्त होंगे। मुझे इस कोर्स में शामिल होने के लिए हर समय अपने ईमेल में बकवास ऑफ़र मिलता है या वह ब्लाह ब्ला ब्ला मैं आपको बता रहा हूं कि ये सब बकवास दूर हो जाए और देखें कि लाभप्रद व्यापार कैसा दिखता है। आपको आश्चर्य होगा कि यह कितना आसान हो सकता है। मैं गति से दूसरा हूं और मैं सभी को एनिक्स फ्री ईबुक डाउनलोड करने का आग्रह करता हूं - बहुत अच्छे व्यापार की जानकारी यहां भी अगर आप अपनी रणनीति का उपयोग न करें। जब तक सोचने की आपकी थैली नहीं है और फिल ने एक पोस्ट को उत्कृष्ट रूप से समझाया Nicks quotscalpingquot (हुह, एक 4H चार्ट पर स्केलिंग) रणनीति - उस फिल के लिए धन्यवाद डी मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने दिनांक नवंबर 2008 स्थान अटलांटा, जीए डाक 312 हे लोग निक एक और 5 दिन के विदेशी मुद्रा हमले की तैयारी हो रही है और यदि आप पिछले एक है जो आप अपने आप को साइन अप करने के लिए खुद को चूक गए हैं। यह 100 नि: शुल्क और बहुत शैक्षिक है। वहाँ वेबिनार, वीडियो, लेख और फिर 100 मुक्त होंगे। मुझे इस कोर्स में शामिल होने के लिए हर समय अपने ईमेल में बकवास ऑफ़र मिलता है या वह ब्लाह ब्ला ब्ला मैं आपको बता रहा हूं कि ये सब बकवास दूर हो जाए और देखें कि लाभप्रद व्यापार कैसा दिखता है। आपको आश्चर्य होगा कि यह कितना आसान हो सकता है। जानकारी के लिए धन्यवाद जॉनीकनु, मैं अभी पंजीकृत हूं, और इस धागा को शुरू करने के लिए phil838 मैंने निक बीएस पद्धति के साथ अपना पहला व्यापार कल लिया और यह आसान 50 पिप्स था मुझे इसकी सादगी पसंद है I मुझे लगता है मुझे इस तरह कुछ चाहिए Ive gartleys और तितलियों हाल ही में व्यापार करने की कोशिश कर रहा है क्योंकि मैं और अधिक जटिल चार्ट विश्लेषण करना पसंद लेकिन मैं हमेशा पागल हो जाता हूं जब चाल सफल होती है, लेकिन मैं सिर्फ बमुश्किल न पाने के लिए तैयार हूं। यह हमेशा होता है ऐसा कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं अपनी प्रविष्टि कितनी छाया करता हूं फिर मैं निराश हो जाता हूं और जो भावनाएं मेरे व्यापार को प्रभावित करती हैं वह अंदर आती हैं। वैसे भी, न तो यहां और न ही वहां। निक बीएस सिस्टम के साथ, यदि व्यापार सफल होने वाला है, तो मैं इसमें शामिल होने जा रहा हूं। यह आश्चर्यजनक रूप से सीधी और मुझे लगता है कि मेरी भावनाओं को जांच में रखने में मदद करता है एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तिथि जनवरी 2007 स्थान सीटी, यू.एस. ए. डाक 2,085 लावानों को खुशी है कि आप एनआईसीएस पद्धति का प्रयास कर रहे हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से इसे प्यार करता हूँ इसके 4 एच चार्ट इसलिए मैं एक जीवन हो सकता है मैं सिर्फ अपने नेटबुक को मेरे साथ लाऊँ और हर 4 घंटे में एक बार या तो मैं अपने चार्ट की जांच करता हूं। मैं वास्तव में एनआईसीएस सिस्टम के लिए बहुत समर्थन देखकर खुश हूं और फिर मैं नए व्यापारियों को अपने 5 दिन के हमले की जांच करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, यहां तक ​​कि अनुभवी व्यापारी भी एक नए परिप्रेक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं (मेरी तरह) उनकी पद्धति ने मुझे निरंतरता बनाए रखने में मदद की है। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तारीख नवम्बर 2008 डाक 1,155 मैं सोच रहा था कि क्यों निक्ब अब यहाँ नहीं था। मुझे लगता है कि लोग इसका अनदेखी करते हैं, इसका कारण यह है कि यह इतना आसान है। कोई विशेष संकेतक या गिजमों या सूत्र नहीं हैं इसका या तो लाइन ब्रेक या लाइन ऐतिहासिक एसएमपीआर या अचानक अचानक चढ़ा हुआ है उनकी पहली पद्धति मैंने देखा, फिर मैं इसे पिछले, क्योंकि यह बहुत सरल लग रहा था। मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा में सफल होने के लिए और अधिक होना चाहिए मुझे लगता है कि कई नए व्यापारियों को शायद उसी तरह से लगता है। एकमात्र अन्य कारण मैं सोच सकता हूं कि आप हर दिन बहुत सारे व्यापार नहीं कर रहे हैं आप बिना व्यापार के दिन या सप्ताह के लिए जा सकते हैं लेकिन, यह अच्छी बात है, विजेताओं के नेट 50 - 100 पिप्स एक व्यापार पर विचार इसका 4 एच चार्ट बंद है, इसलिए यह नए व्यापारी को अपील नहीं करेगा जो सोचते हैं कि व्यापार एक स्लॉट मशीन के सामने होने जैसा है और लीवर को खींचने से अधिक बार आपको जैकपॉट मारने का एक बड़ा मौका देता है। Ive कई प्रणालियों और तरीकों के माध्यम से किया गया है, ज्ञान के लिए एक खोज में मैं कर सकता हूँ सब कुछ भक्षण, और स्पष्ट रूप से यह केवल एक है जो मुझे लगता है कि समय की परीक्षा खड़े और लगातार हो सकता है। आईएमओ, लगभग सभी संकेतक पूर्ण गारबैज हैं यदि आप मोमबत्तियों और मूल्य कार्रवाई पढ़ना सीखते हैं जो कि सभी संकेतक हैं जिन्हें आपको कभी आवश्यकता होगी एकमात्र अन्य कारण मैं सोच सकता हूं कि आप हर दिन बहुत सारे व्यापार नहीं कर रहे हैं आप बिना व्यापार के दिन या सप्ताह के लिए जा सकते हैं लेकिन, यह अच्छी बात है, विजेताओं के नेट 50 - 100 पिप्स एक व्यापार पर विचार इसका 4 एच चार्ट बंद है, इसलिए यह नए व्यापारी को अपील नहीं करेगा जो सोचते हैं कि व्यापार एक स्लॉट मशीन के सामने होने जैसा है और लीवर को खींचने से अधिक बार आपको जैकपॉट मारने का एक बड़ा मौका देता है। मुझे लगता है कि आप बिल्कुल सही हैं एक और बात यह है कि मैं नए व्यापारियों से बहुत कुछ सुना है कि वे सोचते हैं कि 4 एच चार्ट का कारोबार बहुत अधिक समय लेता है। वे कहते हैं, कि मैं इस तरह से ट्रेड नहीं कर सकता क्योंकि मैं हर 4 घंटों के अपने चार्ट की जांच नहीं करता हूं, मैं अपने चार्ट को रविवार की रात या सोमवार सुबह देखता हूं, मेरे लंबित आदेश और अलार्म सेट करता हूं, और आई इस सप्ताह के लिए इस प्रणाली के साथ किया जाता है। यदि आप लंबित ऑर्डर का उपयोग करते हैं, तो आप वाकई प्रति सप्ताह 5 मिनट से कम खर्च कर सकते हैं। मुझे लगता है कि पूर्णकालिक नौकरियों वाले व्यापारियों के लिए सोने की खान अब अगर आप चारों ओर से अपने चार्ट की जांच कर रहे हैं और ट्रेडों को देखते हैं तो आप उन अतिरिक्त लाइनों को पकड़ सकते हैं, जो सप्ताह के दौरान फार्म और आपके लाभ को अधिकतम करते हैं। लेकिन ये विलासिताएं हैं और एक सफल व्यापारी बनने के लिए आवश्यक नहीं हैं। निक मैकडॉनल्ड: क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार से विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कर सकते हैं 0 0 0 0 बहुत ही आम जनता के लिए एक अपेक्षाकृत नया परिसंपत्ति वर्ग है और केवल 90 के दशक के बाद से हम में से अधिकांश के लिए वास्तव में संभव हो गया है जब हम में से बहुत से घर पर इंटरनेट जुड़ा हो जाना शुरू कर दिया। इससे पहले, विदेशी मुद्रा संस्था का डोमेन था और यदि आप न्यूजीलैंड में एक व्यापारी थे तो इसका मतलब यह था कि आप अपने ब्रोकर के साथ फ़ोन पर शेयरों का कारोबार करते थे। चूंकि ब्रॉडबैंड कनेक्शन मानक प्रैक्टिस बन गए हैं क्योंकि बड़ी संख्या में कीवीज़ को विदेशी मुद्रा कारोबार शुरू करने की आवश्यकता वाली सभी तकनीकी आवश्यकताएं हैं - सिर्फ एक खाता खोलें और वे एक माउस के क्लिक पर व्यापार कर सकते हैं कई नौसिखियों के व्यापारियों के लिए बुरी खबर यह है कि सिर्फ इसलिए वे कर सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे चाहिए और दुर्भाग्य से कई लोगों को मुश्किल तरीके से पता चला। वे कोई शिक्षा या अनुभव के साथ व्यापार शुरू नहीं करते और अपनी नकदी खो देते हैं - इन असफल व्यापारियों ने इस शब्द को फैलाया कि सभी व्यापारियों ने पैसे खो दिए और यह व्यापार काम नहीं करता। सिर्फ इसलिए कि यह उनके लिए काम नहीं करता, जाहिर है यह किसी और के लिए काम नहीं करता है इस मामले की वास्तविकता यह है कि व्यापार किसी अन्य व्यवसाय की तरह है, यह अभ्यास, अनुशासन, अनुभव और कड़ी मेहनत लेता है और बहुत से लोग सफल होते हैं जैसे कि मैं पहली बार गोल्फ क्लब को पकड़ने और पीजीए दौरे पर न खेलने की उम्मीद करता हूं और न ही एक स्केलपेल उठाता हूं और ओपन हार्ट सर्जरी करता हूं, नए व्यापारियों को एक ट्रेडिंग अकाउंट खोलने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए और शुरुआत से अच्छी तरह से कारोबार शुरू करना चाहिए। व्यापार एक पेशा है और जो कि इस तरह के लेखों पर टिप्पणी छोड़ते हैं, जैसे कि ये कह रहे हैं कि सभी व्यापारियों ने पैसे खो दिए हैं, या तो अनुमानित 90 प्रतिशत व्यापारियों में से पैसा कम होता है या इससे अधिक की संभावना होती है कि वे लोग ऐसे लोग हैं जो पहले कभी ऐसा नहीं कर पाए हैं लेकिन ऐसे मामलों पर उनकी राय को सुनने के लिए कोई कम प्यार नहीं होता है कि उन्हें कुछ भी नहीं पता है व्यापार में नाकाम रहने और इस तरह हर किसी को संभालने के रूप में नौवें जैसा मैंने कहा था कि मैंने बाघ की तरह क्लब को स्विंग करने की कोशिश की लेकिन यह काम नहीं करता। सिर्फ इसलिए कि मैं बाघों के गोल्फ स्विंग को पुन: तैयार नहीं कर सकता, इसका मतलब यह नहीं है कि स्विंग गोल्फ खेलने का एक शानदार तरीका नहीं है पिछले हफ्तों से मेरा लेख बताते हैं कि टिप्पणी छोड़ने वाले कई लोग अपने जीवन में एक दिन का कारोबार नहीं करते हैं। ऐसी ही एक टिप्पणी विदेशी मुद्रा के फैलाव के बारे में थी और घर-आधारित व्यापारी के मुनाफे को बदलने में सक्षम होने के लिए वे कैसे बहुत व्यापक हैं। शायद 15 साल पहले कि सही होने के करीब था लेकिन आज यह कथन सत्य से आगे नहीं हो सकता है अगर हम व्यापारियों को हवाई अड्डे या बैंक विदेशी मुद्रा की कीमतों का भुगतान करते हैं तो हाँ, हम इससे लाभ नहीं कर पाएंगे और लागत बहुत निषेधात्मक होगी । इस लेख को लिखने के सही समय पर एनजेडयूएसडीए का आदान-प्रदान करने के लिए एएनजेड वेबसाइट पर उद्धृत मूल्य 0.78330.8414 है। फैल इन दो कीमतों और विदेशी मुद्रा व्यापार में अंतर है व्यापार करने की लागत यह है इस मामले में, एएनजेड में 581 पिप्स के एक एनजेडयूएसयूएसडी फैलाव है (विदेशी मुद्रा में मूल्य वृद्धि के लिए एक पीआईपी है)। मेरे पास कई ट्रेडिंग अकाउंट हैं और अब उन पर एनजेडीयूएसडी जोड़ी में दिख रहे हैं, मैं 1.3 और 3 के बीच के बीच में फैल गया हूं। हां, आपने सही तरीके से पढ़ लिया है, मेरा अधिकतम प्रसार 3 पिप्स है और 581 पिप्स पर, एएनजेड 1 9 3 गुना अधिक से अधिक चार्ज कर रहा है कि अगर मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार एएनजेड (या किसी भी बैंक) के साथ उन कीमतों पर हुआ, तो मैं व्यापार पर परेशान नहीं होगा। मुझे पैसे खोने की गारंटी होगी अच्छी खबर यह है कि हमें ऐसा विदेशी मुद्रा व्यापार करना नहीं है हर कोई और कोई भी उसी या समान स्प्रेड तक पहुंच सकता है जैसे कि मैं करता हूं। वे सिर्फ एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते की आवश्यकता है इसलिए उम्मीद है कि हमने विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए कारोबार करने की लागत पर एक मिथक को निकाल दिया है। लेकिन यह अभी भी मुझे इस आलेख के विषय को वापस लाता है सिर्फ इसलिए कि कई व्यापारियों ने पैसा कमाया है और सिर्फ इसलिए कि विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए प्रसार या लेनदेन की लागत वास्तव में बहुत कम है, और क्योंकि यह एक खाता खोलने और विदेशी मुद्रा बाजारों तक पहुंचने के लिए बहुत सरल है, इसका मतलब यह है कि इसका एक स्थान है हर रोज़ व्यक्ति जल्दी से अमीर हो सकता है एक मौका नहीं यदि आप अमीर जल्दी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप भी लास वेगास में जा सकते हैं और वहां अपना पैसा उड़ा सकते हैं। इसका और मजेदार, आपको मुफ्त पेय मिलेगा और जितना अधिक आप खर्च करेंगे, उतना ही कैसीनो आपकी देखभाल करेगा। वेगास में जुआ द्वारा जल्दी से धन प्राप्त करने की संभावना निश्चित रूप से बहुत पतली होती है (लगभग उसी के बारे में जो मैंने अनुमान लगाया था विदेशी मुद्रा में तेजी से हो रहा था), लेकिन कम से कम आपको एक अच्छा समय हो सकता है, बुद्धिमान लोग, जिन्होंने बुद्धिमानी से अपने जीवन को बचाया है, उनके पीछे कुछ धन प्राप्त करने के लिए, एक कंप्यूटर स्क्रीन के सामने खुद बैठकर और ठीक उसी तरह से - फॉरेक्स बाजार में व्यापार करने की बजाए जल्दी और जुए लग जाते हैं - पूरी तरह से परे है मुझे। हम सभी जानते हैं कि जीवन के किसी भी क्षेत्र में एक पेशेवर बनने में कई सालों तक लग जाता है। चिकित्सकों, वकीलों, शिक्षकों, एकाउंटेंट, इलेक्ट्रिकयन, बिल्डर्स, सभी व्यवसायों को कई सालों तक अभ्यास, अभ्यास, सलाह, अनुभव, कड़ी मेहनत, रक्त, पसीने और आँसू की आवश्यकता होती है इससे पहले कि कोई व्यक्ति एक सच्चे पेशेवर है। वही स्मार्ट लोग व्यापार को किसी भी अलग होने की उम्मीद क्यों नहीं करते हैं, मैं लोगों को बाजार में व्यापार करने के लिए सिखाने के व्यवसाय में हूं इसलिए मुझे निस्संदेह इस पर कुछ पक्षपातपूर्ण दृष्टिकोण है, लेकिन मैं ईमानदारी से विश्वास करता हूं कि सही दृष्टिकोण और बाजार के प्रति दृष्टिकोण वाले कोई भी उनमें से एक दिन का लाभ - चाहे वह विदेशी मुद्रा, स्टॉक, बॉन्ड, ऑप्शंस या फ्यूचर्स मार्केट हो जो वे व्यापार के लिए चुनते हैं। सही दृष्टिकोण प्रारंभिक चरणों में सीखने (लाभ नहीं) पर ध्यान केंद्रित है, जो किसी को प्राप्त करना चाहते हैं, जो प्राप्त करना चाहते हैं, जो जोखिम प्रबंधन पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और पूंजी की सुरक्षा के लिए उनके पास है और समान रूप से महत्वपूर्ण है, यथार्थवादी उम्मीद है कि एक सफल व्यापारी बनने के लिए कितनी देर तक यह लगेगा। यदि आप विदेशी मुद्रा बाजारों में बहुत तेज़ी से प्राप्त करना चाहते हैं तो आप जो भी करने जा रहे हैं, हम सब के लिए साबित होते हैं कि ऐसी कोई चीज नहीं है जैसे कि अमीर अमीर त्वरित योजना कृपया हमें और अधिक प्रमाण की आवश्यकता नहीं है। बहुत से लोग बाजार में पैसे कमाते हैं और यदि आप इसे करने के लिए तैयार हैं तो यह आपके लिए भी एक संभावना है। धन धीरे धीरे करना कुंजी है, व्यापार किसी भी अन्य की तरह पेशा है। रुचि से बाहर - आप जॉन की एक शुरुआती सालों में विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में अपने जीवन को बनाते हुए एक युवा चैपल की इस क्लिप को देखना पसंद कर सकते हैं। राइट माननीय से पहले उनके नाम में जोड़ा गया था। निक मैकडॉनल्ड एक व्यापारिक कंपनी है जो रोजाना लोगों को दुनिया के वित्तीय बाजारों में एक व्यापारी बनने के लिए प्रशिक्षित करता है। रातों रात ब्याज दरें (स्वैप) लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार न्यूनतम खाता आकार 250 न्यूनतम स्थिति आकार 0.025 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर फिक्स्ड स्प्रेड , पिप्स 3 स्लैपिंग फॉरबिइड विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा 1: 200 स्वर्ण चांदी 1: 200 सीएफ़डी 1: 200 तेल 1: 200 इंडेक्स 1: 200 अंक अंक के बाद 4 मुद्रा जोड़े की संख्या (जिसमें से विदेशी) 45 (17) हेजिंग रातों रात ब्याज दर (स्वैप) लंबित आदेश एक-क्लिक व्यापार न्यूनतम खाता आकार 100 न्यूनतम स्थिति आकार 0.025 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर फिक्स्ड स्प्रेड, पिप्स 3 स्केलिंग फोर्ब्ड ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा 1: 200 स्वर्ण चांदी 1: 200 सीएफडी 1: 200 तेल 1: 200 इंडेक्स 1: 200 अंकों के बाद डॉट 4 मुद्रा जोड़े की संख्या (जिसमें से विदेशी) 45 (17) बोरेंक्स की 7 समीक्षाएं यहां प्रस्तुत की गई हैं सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। दिग्विजय सिंह इंडिया। शुक्रवार, 28 अगस्त 2018 मैं बोरॉक्स के साथ व्यापार नहीं कर रहा हूं, फिर भी वे मेरे पैसे वापस नहीं लौट रहे हैं, किसी को भी उन्हें पकड़ने और अदालत में लाने की कोशिश करनी चाहिए ताकि निवेशक वहां पैसे वापस कर सकें और भविष्य में वे नवाफिडो विन्सेन्ट चिन्ज़ा न करें । नाइजीरिया। ट्रेडिंग अकाउंट 0XXXXXXXX4 शनिवार, 13 जून, 2018 मैंने बोरेंक्स के साथ 2018 तक खाता खोल दिया, जिसके बारे में लगभग हजारों नायरा और सप्ताहांत के भीतर मेरा पैसा जमे हुए था। और मुझे एक और 9 0000 निवेश करने में परेशान किया। इस हफ्ते उनके साथ नन्टी थोसंद नायर। कृपया मुझे उनसे अपने पैसे को समझना होगा मैं उनके साथ फिर से व्यापार करना नहीं चाहता। गहसैन ए एल बेरी लेबनान। बुधवार, 17 दिसंबर, 2018 bforex एक घोटाले कंपनी है सबसे पहले अगर किसी भी ग्राहक ने उसके और कंपनी के बीच सभी ईमेल और दस्तावेजों की जांच की तो वे देखेंगे कि उन्होंने कभी भी खाता संख्या का उल्लेख नहीं किया है। इसके अलावा वे आपको किसी भी राशि को वापस लेने नहीं देते हैं.वे अपने ईमेल या लाइव चैट का जवाब नहीं देते हैं। अपने मंच के अतिरिक्त जहां वे जमे हुए तरीके का उपयोग करते हैं जब बाजार ऊपर या नीचे जाता है ताकि आपको कोई लाभ नहीं मिल सकें। वे पूरी तरह से एक घोटाला हैं और मैंने उनके खिलाफ अदालत का मामला खोला और मैं उनसे लड़ने के लिए अंत तक जाऊंगा और न्याय करने के लिए सभी आवश्यक संपर्कों को बनाने के लिए। टॉम यूएसन Naija। ट्रेडिंग खाता TXXXXXXXXXXXXXXXXXM मंगलवार, 11 नवंबर, 2018

No comments:

Post a Comment