Saturday 2 December 2017

Khamesi विदेशी मुद्रा व्यापार


ट्रेंडलाइन ब्रेक (आप केवल एक ही सिस्टम की ज़रूरत है) मैं ट्रेंडलाइन को पसंद करती हूं, लेकिन उदाहरण के लिए मुझे पता चला है जब बाजार में समय लगता है यह 5 मिनट का व्यापार करना मुश्किल हो जाता है लंबी अवधि की प्रवृत्ति के लिए एक अच्छी स्थापित माध्यम प्रवृत्ति लाइनों के लिए सबसे अच्छा काम करती है बेशक IMO क्या किसी एक ने इस समस्या में भाग लिया है? मुझे लगता है कि चीजों को साफ करने के लिए मुझे इंतजार करना पड़ता है जब तक कि इस समय तक नई प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करने के लिए नया उच्च या निम्न न हो। कई अलग-अलग सिग्नल हैं जो एक ट्रेंडलाइन दे सकते हैं, लेकिन इसके साथ ही ज्यादातर बाजार चक्रवात के साथ ज्वार है। यह 100 सभी समय नहीं है एशियाई-ट्रेंडलाइन का उपयोग समर्थन-प्रतिरोध-बाउंस लंदन के रूप में किया जा सकता है - ट्रेंडलाइन सामान्य रूप से बिखर जाता है- ब्रेक यू.एस.-ट्रेंडलाइन को तोड़ दिया जा सकता है, फिर समर्थन का पुनः प्रयास करें - ब्रेक बेंज, इसलिए समय (समाचार, बाजार खुला खुला) का बड़ा प्रभाव चार्ट पर रुझान की प्रवृत्तियां क्या दिखती हैं प्रवृत्ति की दिशा के लिए ट्रेंडलाइन बहुत अच्छा है। समर्थन को बाउंस करें लंबे समय तक कैसे रहना एक लक्ष्य रखें और इसके माध्यम से पालन करें। नीचे दी गई तस्वीर में, टीपी और एसएल और अनुगामी स्टॉप का उपयोग करें, मैंने ट्रेंडलाइन के ब्रेक के साथ दो और पदों को इस लंबी स्थिति में औसत करने के लिए प्रवेश किया। टीपी खेल में है और एक अनुगामी स्टॉप SL के ज़रिए समायोजित करेगा मुझे दूर चलना होगा और बाजार को इसकी बात करना चाहिए, अन्यथा मैं भी छोटे पिप्स के लिए बहुत जल्दी बंद हो जाएगा जब मैं पहले सत्र में वापस आ जाता हूं, तो अगले सप्ताह में लंबी स्थिति में संभव नहीं होने पर, मैं अतिरिक्त जोड़कर, या एससी को कसने के लिए आवश्यकतानुसार समायोजित करेगा। बीमार को आगे की पीए के लिए इंतजार करना पड़ेगा फिर से ट्रेन्डलाइन फिर से- gtgt एक बार उभर आए I Ill एक और दिन के लिए इसे सेट करने में सक्षम हो, और देखें कि क्या होता है। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैंने कई अलग-अलग व्यापारिक रणनीतियों की कोशिश की है, लेकिन मैं मूल प्रवृत्तियों पर वापस आ रहा हूं। वे वास्तव में व्यापार की मेरी शैली के साथ फिट लगते हैं हालांकि, मुझे हमेशा एक समस्या है जो बहुत जल्द व्यापार से बाहर हो रही है। क्या कोई अपने व्यापार को बाहर करने के तरीकों को साझा कर सकता है मुझे वास्तव में इस क्षेत्र में कुछ मदद की ज़रूरत है मैं पिछले ओएचएलसी, मासिक, साप्ताहिक, दैनिक से तैयार परिभाषित समर्थन और प्रतिरोध लाइनों का उपयोग करता हूं। अपने दैनिक पिवोट लाइनों में जोड़ें दूसरा, उन जगहों को देखने के लिए उन जगहों को देखने के लिए देखें जहां विरोध मुड़ता है या प्रतिरोध मुड़ता है, जिस समय आप एम 5, एच 1 का व्यापार कर रहे हैं, समर्थन करने के लिए बदल जाता है। आपको अपने चार्ट को छांटने की ज़रूरत होगी (अधिक मोमबत्तियां जोड़कर देखें) अधिक स्पष्ट रूप से। यह आपको इसके लिए शूट करने के लिए लक्ष्य देगा। उस रास्ते में व्यापार में रहने के लिए बहुत आसान आप यह भी देख पाएंगे कि कहां से कई लाइनें एक-दूसरे के करीब हैं प्रमुख समर्थन या प्रतिरोध के क्षेत्र आप यह भी देखेंगे कि कभी-कभी आपके पास इस कदम के लिए बहुत सारे कमरे होंगे, अन्य समय ऐसा नहीं है क्षेत्र जहां कीमत सबसे अधिक संभावना स्टाल होगी (अगर आप बहुत सारे व्यापार कर रहे हैं तो अच्छा होगा) और संभवतः आगे बढ़ते रहें। ग्रेट धागा यहाँ। टेंडर लाइन ब्रेक (केवल सिस्टम आपको चाहिए) बाजार में बी बी उपयोग के बारे में इनपुट के लिए धन्यवाद। यह मुझे बहुत मददगार होगा। बस एक और सवाल था बाजार में कई सचेतक हैं उन्हें कैसे प्रबंधित करें मैं ट्रेंडलाइन ब्रेक थ्रेड में सही सवाल नहीं कर सकता हूं। मुझे इसके लिए खेद है कि एक लेकर और ट्रेंडिंग बाजारों का विचार बहुत ही रोचक है, इस पर आगे बढ़ें। आप को परिभाषित करने में सक्षम होना चाहिए कि आप क्या कह रहे हैं, यह विशिष्ट जोड़ी आप विशिष्ट समय सीमा में व्यापार कर रहे हैं, या आप इन युग्मों के दीर्घकालिक रुझानों की बात कर रहे हैं क्योंकि सबसे सामान्य लोग इसका उल्लेख करते हैं I एक समय सीमा में बाज़ार लेकर, अक्सर एक बहुत कम समय सीमा में एक ट्रेंडिंग मार्केट है यही कारण है कि कई समय सीमा विश्लेषण बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए आप जो भी सोचते हैं वह एक ट्रेडिंग बाजार है, जब वह वास्तव में नहीं है, तो आपको एक व्यापार लेते हुए पकड़े नहीं जाते। जहां तक ​​एक बाजार में whipsaws का प्रबंधन करने के लिए, मुझे लगता है कि यह अभी भी इस खतरे से संबंधित है क्योंकि उन whipsaws कम टीएफ पर प्रवृत्ति लाइन ब्रेक हैं मुझे लगता है कि समर्थन रसीस और झंडों की प्रवृत्ति के बारे में सोचने के लिए सबसे अच्छा होना जरूरी है, जरूरी नहीं कि सिर्फ एक लाइन। ज़ोन अक्सर ज़ोन है जो कि कीमतों को छूता है या पहले या फिर ज़ोन के माध्यम से और बाद में चलती है। ये क्षेत्र समय सीमा के आधार पर भिन्न होते हैं और ये 5-10, 10-20, आदि हो सकते हैं। लगभग आधे साल या एक साल पहले कहीं इस पर एक अच्छा धागा था। सिर्फ इसलिए कि कीमत 2 पिप्स की प्रवृत्ति से गुजरती है, क्या यह सचमुच इसे तोड़ता है क्या होगा यदि अन्य ट्रेंडलाइन हैं जो मजबूत होते हैं जो कि कुछ पिप्स दूर होती है कि कीमत अभी तक नहीं पहुंचती है एसआर जोन आपके द्वारा आकर्षित की जाने वाली रेखाओं से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं मैग्नेट के रूप में कार्य करना यदि आप इसके बारे में सोचते हैं तो यह और भी आसान है, और देखें कि आप मोमबत्ती की छड़ी पैटर्न का उपयोग कैसे कर सकते हैं, इसलिए मूल्य के साथ क्या हो रहा है। इन क्षेत्रों (या तो एक तरफ या अन्य) में प्रदर्शित होने वाले निरंतरता पैटर्न और उत्क्रमण पैटर्न हैं जो आपको अक्सर बताते हैं कि कीमत के साथ क्या होगा। मुझे लगता है कि किसी को भी मोमबत्ती का उल्लेख करने से पहले भी चिपक जाता है इस तरह की ट्रेडिंग पूरी तरह से कीमत पर कार्रवाई कर रही है और एफएफ के आसपास के विश्वास के रूप में व्यापार करने के लिए सबसे शुद्ध तरीकों में से एक है और इसके बहुत सारे उदाहरण और चर्चा के साथ बहुत अच्छे धागे हैं। उम्मीद है कि कम से कम एक में मदद करता है। अपने ग्राहकों के खिलाफ कोई और ट्रेडिंग सर्वश्रेष्ठ स्टॉक ट्रेडिंग रूम यूबीएल ज़ाम्बिया विदेशी मुद्रा दरें Almedina विकल्प वॉल्यूम्स पर विदेशी मुद्रा खामेसी विदेशी मुद्रा विनिमय व्यापार व्यापार कार्य केंद्र कंप्यूटर FOREXTrader विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म सॉफ्टवेयर एप एक्सपेक्स विदेशी मुद्रा कॉम बाजार हार्मोनिक्स मार्केट भावना Rydex फंड सेंटीमेंट रेशियो emercoleman Nzd विदेशी मुद्रा विश्लेषण व्यवसायों के लिए वैन लीजिंग डील वैन लीजिंग एप वान लीज डील सिट्रोएन बेर्लिंगो एचडीआई किग एक्स पीएस शॉर्ट व्हील बेस सीरीज़ एक कॉम्यूनिडेड एडिव्हीओ प्लाजा एस्टोरिल कॉम्यूनिडेड एडिटिंग प्लाजा एस्टोरिल फॉरेक्स ट्रेडिंग एक्सपोज़ी बिनर और वेबिनार फॉरेक्स मार्केट हार्मोनिक्स मार्केट सेंटिट रयडेक्स फंड्स सेंटीमेंट रेशियो कॉल अॉॉन्सिंग सर्विस कॉल का जवाब देना कॉल हैंडलिंग कॉल सुविधा छवि घर पर कैसे काम करें और पैसे कमाएं एनबीसी न्यूज़ वर्क होम पंजाब और लुसिया कॉनॉली जोफ़री बैले में सशक्त रहें ज़मेक्स ज़ॉमेक्स के साथ आज तक रहें घर पर कैसे काम करें और पैसा कमाएं एनबीसी न्यूज़ वर्क होम पंजाब और वेस्टसाइड बैले हाई रिज सोशलियस एएसई केरेलावान और बंटी सोशल रिलावल मुदा मलंग कैसे जानें एसईओ ऑनलाइन एसईओ कोर्स के लिए मूल्य एक्शन amp सिस्टमैटिक ट्रेडिंग स्ट्रेटेजी विदेशी मुद्रा ब्लॉग व्यापार द्विआधारी विकल्प की समीक्षा कैसे करें एफएएनएहॉस फ्यूएन कॉम पर कम पैसे कैसे कमाएं उत्तर दें रीट्वीट पसंद करें ट्विटर बाइनरी विकल्प ओंडा एसजी www हेयरनेट नो शानदार परिणाम बाइनरी विकल्प ओंडा कॉलोनी बाइनरी ऑप्शन ओंडा ट्रेडर्सलेडर कॉम ट्रेडर्सलेडर कॉम ट्रेडर्सलेडर बाइनरी ऑप्शन ओंडा सबसे ज्यादा पैसा बाजार दर जीडी क्या है बैंकों के लिए आखिरी बार निष्पादन खेलने के लिए पैसा मिलता है अब और नहीं सौदा रद्द करना खुदरा एफएक्स व्यापारियों को बिना नुकसान के ट्रेडों को बाहर निकालने में सक्षम बनाता है FinanceFeeds ऑनलाइन होम करियर नर्सिंग होम जॉब्स कोलंबिया मिसौरी जॉब एचसीएल सैंटियागो लारा एन ला मुस्ट्रा प्रोग्राम प्रोग्राम एसएजीए यूके में कहीं भी सही फ्रीलांसर या प्रोजेक्ट खोजें हमसे संपर्क करें अलफोन्सो मोरेनो द्वारा सेट और भूल जाओ बाइनरी ऑप्शंस डे ट्रेडिंग मानना ​​है कि स्मार्ट व्यापारियों, जो विदेशी मुद्रा में सफल होना चाहते हैं m एस्टर मूल्य कार्रवाई, और उनके व्यापार मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक न्यूज़लेटर में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए वहां से जाने के लिए बहुत सारे हैं

No comments:

Post a Comment