Tuesday 5 December 2017

ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प विधि


किसी भी जोखिम के बिना 400 मिनट से अधिक 20 मिनट जीतना संभव है यह विश्वास करने में मुश्किल है कि यह नहीं है यह और अधिक भयानक है कि यह 5 मिनट का एक छोटा सा वीडियो करता है जिसमें मैं आपको दिखाता हूं कि कैसे सब लोग आसानी से बहुत पैसा कमा सकते हैं समय और बिना किसी जोखिम के। प्रशंसापत्र सबसे पहले, आईडी इस वेबसाइट के स्वामी को धन्यवाद देना चाहता है मैंने बाइनरी विकल्प के बारे में सुना है, लेकिन यह इतना मुश्किल लग रहा था कि मुझे शुरू करने से डर लग रहा था वास्तव में मैं पैसे खोना नहीं चाहता था। मैंने आपकी वेबसाइट पाया और मैं इतनी आसानी से समझ गया कि मैंने आपकी विधि के साथ कोशिश की और अंत में मैं जीत गया। तुमने मुझे पूरी तरह से व्यापार करने के लिए आश्वस्त किया है, इसलिए मैं वहां रोक नहीं पाया। धन्यवाद। हाय सब लोग, अगर आप मुझे बताते हैं कि मैं इस साइट से 1000 से ज्यादा जीता हूं, तो मुझे विश्वास नहीं है। मैं कई प्लेटफार्मों पर व्यापार करने के लिए इस्तेमाल करता था, इसलिए मुझे पहले से ही पता है कि कैसे व्यापार करना है। लेकिन कल मैंने जिस तरह से इस साइट पर बताई थी वही कारोबार किया और उसी दिन मैंने 3 गुना कारोबार किया। मैं इतना रोमांचक था कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते आपको इस विधि के साथ प्रयास करना चाहिए वास्तव में इसकी एक महान साइट अरे दोस्तों क्या एक अविश्वसनीय साइट है मैंने सोचा था कि यह उस से भी कठिन था। अंत में मुझे द्विआधारी विकल्प पसंद है I मेरे पास इतना समय नहीं है, इसलिए मैंने 2 दिन पहले कारोबार किया लेकिन सुनो। यह मेरी पत्नी के साथ एक रेस्तरां का भुगतान करता है, इसलिए मुझे लगता है कि अगले महीने बीमार फिर से कोशिश करें। वैसे, मैंने ब्रेकिंग न्यूज़ के कारण ऐप्पल एक्शन पर कारोबार किया, लेकिन अभी भी कई एसेट्स हैं बीमार आपको यह पता चलता है कि इस तरह की एक आसान वेबसाइट मैं अपना वेतन अर्जित किया मैंने अभी कुछ घंटों का कारोबार किया है, तो यह कैसे संभव है ये विधियां इतनी असली और सहायक हैं मैंने एक दलाल की सिफारिश की है क्योंकि मुझे नहीं पता था कि कौन सबसे अच्छा है अब मैं निश्चित रूप से किसी अन्य प्लेटफॉर्म के लिए बदलाव नहीं करूंगा। इसके अलावा, यह वेबसाइट Google द्वारा सुझाई जाने वाली पहली बार होनी चाहिए क्योंकि इसके अद्भुत बेनामी: अरे Im एक व्यापारी साल से इसलिए मैं मेरा नाम नहीं मानता लेकिन मैंने इस पद्धति के बारे में सुना और मैं कोशिश करना चाहता था यह ईमानदारी से काम करता है मैंने मुनाफा कमाया था क्योंकि मैंने उसी दिन इतना पैसा कमाया कभी नहीं। मैं प्रमाणित भी कर सकता हूं कि विशेषज्ञों के लिए शुरुआती के लिए यह समझना आसान है और इसे लागू करने के लिए जटिल नहीं है व्यापार और आप देखेंगे व्यापारियों के लिए, इसे पढ़ें, आप हंसेंगे मैंने इस साइट और इस पद्धति के बारे में अपने दोस्त से बात की क्योंकि मैं सिर्फ उसे परेशान करना चाहता था मुझे पता है कि धन के साथ इतना स्वार्थी है मुझे यकीन था कि वह कभी भी अपने जीवन में कोशिश नहीं करेगी, पैसा खोने के लिए भी डरावना है, लेकिन मैं कसम खा सकता हूं कि वह रात में और इस वेबसाइट पर हम सुबह काम पर आए थे। मैं भी उसके शब्दों को याद कर सकता हूं: मैंने शहद जीता, मैं 500 जीता था क्या आप उसे पहली बार मान सकते हैं? मैंने 3 महीने पहले द्विआधारी विकल्पों का व्यापार शुरू कर दिया था। मैं आम तौर पर 5 में से 2 ट्रेडों जीतता था, लेकिन एक महीने पहले मैंने इस पद्धति का उपयोग करना शुरू कर दिया और यह मेरी ज़िंदगी बदल गई: अब मैं हर महीने 5 में से 4 ट्रेडों जीतता हूं। उदाहरण के तौर पर, मैं 200 EURUSD पर नीचे की तरफ और I 160 मुनाफा कमाया जिसका अर्थ है कि मुझे 360 का रिटर्न मिला है। जाओ और व्यापार आप निराश नहीं होंगे I स्क्रॉल करने के लिए टेक्स्ट पर रोल करें यहां 3 चरणों का तरीका है: - चरण 1: किसी ट्रेडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सब्सक्राइब करें ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म पर सदस्यता लें OptionSmarter अन्य कई हैं लेकिन यह मेरा पसंदीदा है, फ़्रांसिसी में इसका समर्थन है और वे हैं बहुत सारे दस्तावेज़ों को पूछे बिना 48h में लाभ का भुगतान करने के लिए केवल एक यदि आप दूसरों का परीक्षण करना चाहते हैं, तो आप स्टार्टऑप्ट्स पर एक खाता भी खोल सकते हैं यह एक असली अच्छा मंच है, लेकिन वे व्यापार से पहले एक पहचान सत्यापन से पूछते हैं। - चरण 2: रुझानों के तरीकों को समझें और लागू करें इस पद्धति में द्विआधारी विकल्पों का व्यापार शामिल है। द्विआधारी विकल्पों पर ट्रेडिंग वास्तव में समझना सरल है हम केवल आपको एक बात पूछते हैं, बीच में कोई विकल्प बनाएं: 10 और 30 मिनट के बीच समय की अवधि में किसी शेयर को ऊपर या नीचे की ओर दांव लगाएं। आप प्रत्येक जीतने वाले व्यापार के लिए अपने निवेश के 171 और 185 के बीच जीतेंगे। मैंने जिस ट्रेडिंग पद्धति को लागू किया है वह वास्तव में सरल है हमें रुझानों का पालन करने की आवश्यकता है इस रणनीति का इस्तेमाल विशेषज्ञों के व्यापारियों द्वारा किया जाता है और इसकी दक्षता के लिए मान्यता प्राप्त है। विधियों के आधार बाजार में उतार-चढ़ाव का विश्लेषण करना है और बाजार के रुझान को ढूंढना है। इसके लिए, हम प्रत्येक द्विआधारी विकल्प प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध ग्राफिक्स का उपयोग करने जा रहे हैं, जो हमें देरे रहते हैं, शेयर बाजार के रुझान जितना ज्यादा बाजार अस्थिर है, जितना अधिक ग्राफ़िक चार्ट विक्षनरी में होगा, इसलिए इस मामले में कोई प्रवृत्ति नहीं होती है और इस संपत्ति पर शर्त लगाने के लिए कोई भी जोखिम नहीं लेने के लिए बेहतर है। केवल एक बाजार स्थिर है और जितना अधिक ग्राफिक चार्ट सीधे और रैखिक होगा। तो इस अंतिम मामले में, हम एक प्रवृत्ति के बारे में बात करते हैं यह प्रवृत्ति नीचे या ऊपर की तरफ हो सकती है अगर ग्राफ़िक चार्ट दिखाता है या यदि ऊपर ग्राफिक चार्ट दिखाई देता है यदि पिछले 30 मिनट में हम एक ऊपर या नीचे की प्रवृत्ति को पहचानते हैं, तो यह संभावना है कि यह प्रवृत्ति जारी रहने की संभावना से अधिक है जो इस प्रवृत्ति को वापस आती है, क्योंकि यह सभी वित्तीय बाजारों के निवेशकों जैसे निवेश निधि, बैंक आदि की निर्भर करता है। केवल अपने ट्रेडों को जीतने के लिए रुझानों की निरंतरता (ऊपर या नीचे) पर व्यापार करने की आवश्यकता है फिर से शुरू करने के लिए: अगर मुझे नीचे की तरफ देखते हैं, तो मुझे नीचे शर्त होती है और अगर मुझे एक ऊंचा रुझान दिखाई देता है, तो मैं ऊपर की तरफ बढ़ता हूं। यहां अलग-अलग संभावित रुझान हैं- चरण 3: सर्वोत्तम मात्रा में निवेश करें बेशक, अपने सभी ट्रेडों को जीतना असंभव है, और यह, भले ही आप विधि का पालन करेंगे। प्रत्येक व्यापार पर लाभ उत्पन्न करने का कोई भी भरोसा नहीं कर सकता था। लेकिन मेरी रणनीति आपको ट्रेडों को खोने की तुलना में अधिक जीतने वाले ट्रेडों को उत्पन्न करने की संभावना देगी, जो आखिरकार आपको विजेता के रूप में समाप्त करने में मदद करेगी। और इसलिए इसका मतलब है कि यह खराब दिन होने में संभव होगा, जहां आप भयानक ट्रेडमार्क धारावाहिक जान सकेंगे, इस प्रकार, यह एक कारण है कि व्यापार द्वारा आपके निवेश पर एक महत्वपूर्ण नियम का सम्मान करने का दायित्व है: प्रत्येक शर्त 10 से अधिक नहीं होनी चाहिए आपका पूंजी निवेश उदाहरण: आपके खाते में 200 के लिए, प्रत्येक खुले स्थान को आपके खाते में 500 के लिए अधिकतम 20 होना चाहिए, प्रत्येक खुले स्थान को आपके खाते में 2000 के लिए अधिकतम 50 होना चाहिए, प्रत्येक खुली स्थिति को अधिकतम 200 आदि होना चाहिए। यदि आप इन सभी चरणों का सम्मान करते हैं तो आपके पास कोई बुरा आश्चर्य नहीं है हर किसी के लिए शुभकामनाएँ.अब अपनी व्यापार की बारी। कुछ लोग पिछले मजबूत सिस्प्टिकल को समझें साबित करते हैं: यहां मेरे पिछले सत्रों के विकल्पसमीटर पर स्क्रीनशॉट दिए गए हैं और मेरे एक वापसी के सवाल अक्सर पूछे गए हैं 1. यह मेरे लिए रखने के बजाय मेरी विधि क्यों दे रहा है सबसे पहले, मुझे अपने विधि क्योंकि स्टॉक पर इसका एकमात्र पैसा है, इसलिए हम इस पद्धति का उपयोग करके 3000 में एक महीने में 3000 प्राप्त कर सकते हैं जो अरबों यूरो की तुलना में हवा में धूल हो सकता है। यही वजह है कि मुझे मेरे लिए इसे रखने का कोई कारण नहीं है दूसरा कारण यह है कि मैंने खुद को इस विधि को इंटरनेट पर सीखा। मैं कोशिश करने से पहले थोड़ा उलझन में था, लेकिन अवधारणा को ईमानदारी से देखा तो मैंने इसका परीक्षण किया और मैं सही था क्योंकि इस वेबसाइट ने मेरी जिंदगी बदल दी है। वास्तव में मुझे 3000 से अधिक यूरो महीने और मी बेरोजगार मिलते हैं, अर्थात् मेरे पास इतना खाली समय है जितना मैं अपने पैसे का उपयोग करना चाहता हूं शायद ही (एलओएल)। यदि इस तरह की वेबसाइटें मौजूद नहीं हैं, तो मैं कोशिश करने का कोई मौका नहीं पा सकता था और मैं एक महत्वपूर्ण बात से गुजरना होगा, इसलिए मैंने अन्य लोगों को देने के लिए अपनी वेबसाइट भी बनाने का फैसला किया, जैसे मुझे आसानी से पैसा जीतने की संभावना है जीवन में, हम अक्सर कुछ भी न देखे हुए अच्छे अवसरों के माध्यम से गुजरते हैं और इसकी दया है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह वेबसाइट अधिक से अधिक लोगों की सहायता करेगी और ये भी दूसरों को इसे साझा करेंगे। 2. क्या हम निश्चित रूप से इस पद्धति के साथ पैसे जीतने के लिए 100 रुपये में हैं, हाँ, यह प्रदर्शन परंपरागत दुनिया में पहचाना जाता है और इसके बाद इसका अच्छा काम होता है। आपको यथार्थवादी रहना चाहिए, मेरी ज़िंदगी आपके अधिकांश ट्रेडों को जीतने में मदद करती है लेकिन मौका अभी भी मौजूद है। इसका मतलब है कि कभी-कभी आप बदकिस्मत दिनों के मामले में सहयोगी ट्रेडों को खो देंगे, इसलिए आपको हमेशा एक ही समय में बहुत ज्यादा पैसा नहीं लेने के लिए सावधान रहना चाहिए। आपकी पूंजी में से 10 की अधिकतम शर्त अशुभ प्रवृत्ति को चालू करने का दायित्व है, जिस तरह से हर किसी के लिए हो सकता है 3. इस विधि को अधिकतम लोगों के लिए लोकप्रिय बनाने में कैसे मदद करें आप आसानी से इस विधि को अपने फेसबुक में रखकर बहुत से लोगों में लोकप्रिय हो सकते हैं और अपने सभी दोस्तों को समझा सकते हैं कि वे आसानी से पैसे कैसे जीत सकते हैं, चाहे उपहार देकर जो आपको अधिकतम लोगों को छूने के लिए प्रचार के स्थान को खरीदने में मदद करता है अग्रिम में धन्यवाद। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि हमारे द्वारा सुझाए गए तरीकों का उपयोग पेशेवर व्यापारियों द्वारा हर दिन किया जाता है। इस परिप्रेक्ष्य से, इस साइट पर प्रस्तुत जानकारी को आय की गारंटी या लाभ के किसी अन्य प्रकार के वादे के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। हमारी सलाह केवल मार्गदर्शन के लिए है कभी भी यह मत भूलना कि विकल्प ट्रेडिंग, किसी भी तरह के बाजार निवेश की तरह, जोखिम शामिल है हम पूरी तरह से किसी भी प्रकार के जमा करने से पहले एक द्विआधारी विकल्प प्लेटफॉर्म के सामान्य नियमों और शर्तों को सावधानीपूर्वक पढ़ने की सलाह देते हैं। डिपाटिथ मेथिस बाइनरी विकल्प भी डिजिटल विकल्प या सभी-या-कुछ विकल्प के रूप में जाने वाले विकल्प हैं, जो पहले से निर्धारित, तयशुदा राशि, इस पर निर्भर करता है कि विकल्प की समय सीमा समाप्त होने पर एक घटना होती है या नहीं। जैसा कि नाम से पता चलता है, द्विआधारी विकल्प में केवल दो संभावित परिणामों में से एक हो सकता है और आपको हां या न कोई दृष्टिकोण लेने की अनुमति मिल सकती है उदाहरण के लिए, AUDUSD, वर्तमान मूल्य से अधिक समय के अंत में खत्म होगा यदि हां, तो द्विआधारी विकल्प इन-द-मनी मिल जाता है यदि नहीं, तो द्विआधारी विकल्प आउट-ऑफ-द-मैने लगाता है पारंपरिक विकल्पों की तरह, द्विआधारी विकल्प आधारभूत परिसंपत्तियों जैसे कि मुद्राओं, स्टॉक या वस्तुओं पर आधारित होते हैं लेकिन अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) या फैल शर्त के विपरीत, एक द्विआधारी विकल्प को मार्जिन या स्टॉप की आवश्यकता नहीं होती है और आप जानते हैं कि आप शुरू से ही कितना लाभ प्राप्त कर सकते हैं या खो सकते हैं द्विआधारी विकल्प संभावित रूप से बहुत लाभदायक हैं, और वे ऐसे व्यापारी के लिए आदर्श हैं जो कड़ी मे सीमित जोखिम वाले अल्पकालिक लाभ के लिए संभावित, जोखिम चेतावनी: ट्रेडिंग द्विआधारी विकल्प अत्यधिक सट्टा है और इसमें नुकसान का एक महत्वपूर्ण जोखिम शामिल है। कृपया हमारी पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण विवरण पढ़ें। कॉपीराइट 2018 - बाइनरीब्रॉर्ज़ - सभी अधिकार सुरक्षित इस वेबसाइट का स्वामित्व यूरोप रेज लिमिटेड - विजय हाउस 205, आर्कबिशप माकारियस एवेन्यू लिमासोल साइप्रस बाइनरी ट्रेडिंग ट्रेडिंग द्विआधारी विकल्प बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग व्यापार करने में आसान है, लेकिन गुरु के लिए कठिन है। हमारी वेबसाइट 100 मुफ्त गाइडों से भरा है जो आपको दिखाती है कि स्क्रीनशॉट समझने और पृथ्वी के स्पष्टीकरण के नीचे आसानी से द्विआधारी विकल्पों का व्यापार कैसे करें। द्विआधारी-पद्धति का उपयोग करें ताकि आप व्यापार के मूल सिद्धांतों को सीख सकें, निशुल्क रणनीतियों, व्यापारिक सुझाव प्राप्त करें और आपके व्यवसाय के योग्य एक कानूनी दलाल को ढूंढ सकें। आज बाइनरी विकल्प लाल गर्म हैं इसकी जहां जीतने वाले व्यापारियों को नकद में रकम मिल रही है। मुट्ठी पर हाथ। क्यों क्योंकि इसके आसान, तेज़ और फायदेमंद हो सकते हैं बहुत मुनाफा मुनाफा यदि आप इसमें अच्छे हैं यहां यह बताया गया है कि बाइनरी व्यापार कितना आसान है, सबसे बुनियादी स्तर पर। क्या आप एक या दूसरे विकल्प से सही तरीके से चुन सकते हैं यदि आप सही हैं तो आप पैसे कमा सकते हैं (85 रिटर्न तक) यह द्विआधारी ट्रेडिंग है एक या दूसरे ऊपर या नीचे ऊपर या नीचे टच या नहीं स्पर्श करें या आउट करें जैसे सवालों पर विचार करें: क्या अगले 15 मिनट में तेल ऊपर या नीचे जा रहा है APPLE या GOOGLE अगली घंटे में बेहतर प्रदर्शन करने जा रहा है क्या आपका पसंदीदा स्टॉक जा रहा है ऊपर या नीचे यूएसडीईआर जोड़ी चलती है क्या एक निश्चित कीमत पर स्वर्ण पहुंच सकता है या नहीं यदि आप सही तरीके से चुनते हैं तो आप व्यापार जीत सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग यह सरल है बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग की मूल बातें जानें I यहां आपको यह बताने के लिए कि आपको बाइनरी विकल्पों के व्यापार और पैसे कमाने के लिए एक पेशेवर व्यापारी होने की ज़रूरत नहीं है। आप जितने दलालों की सिफारिश करते हैं उनमें से 200 के रूप में आप कम से शुरू कर सकते हैं। यदि आप संभवतया कम बजट के साथ कोशिश करना चाहते हैं, तो आप बाज़ार दुनिया में भी कम द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग शुरू कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा, इसके बारे में भूल जाओ यह जटिल है। बहुत धीमा। बहुत रोबोट और फार्मूला संचालित। अब आइए हम एक क्षण के लिए यथार्थवादी बनें और कहते हैं कि जब तक द्विआधारी विकल्प का व्यापार करना आसान हो जाता है, तो समय के अधिकांश समय को सही ढंग से लेने में उतना सरल नहीं है। आपको अपनी चीजों को जानना होगा, प्रवृत्तियों को स्थानांतरित करने या उत्क्रमण करने या फिर भाग्यशाली होना चाहिए। यदि आप सही हैं तो आप नकद बनाते हैं और यदि आप गलत हैं तो आप कुछ खो देते हैं। बाइनरी विकल्पों की वास्तविक खरीद और बिक्री इतनी आसान है कि औसत जो बायनेरिज़ का व्यापार कर सकता है। उनमें से एक निष्पक्ष प्रतिशत इतनी सफलतापूर्वक कर सकते हैं कुछ लोग वास्तव में अच्छा पैसा व्यापार द्विआधारी विकल्प बनाते हैं आप उनमें से एक हो सकते हैं। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग 2008 में संयुक्त राज्य अमेरिका में कानूनी हो गई और 2018 में और 2018 में उनकी लोकप्रियता में विस्फोट हुआ। क्यों क्योंकि वे स्टॉक, कमोडिटीज, इंडेक्स और मुद्रा जोड़े व्यापार करने का एक सरलीकृत तरीका हैं। द्विआधारी विकल्प व्यापार तेज, मजेदार है और यह बहुत लाभदायक हो सकता है। मैं थोड़ी देर के पैसे के बारे में बात कर रहा हूं। 70-85 का रिटर्न ट्रेडों पर किया जा सकता है जो घंटों, मिनटों और 60 सेकंड में बंद होता है। अब, इससे पहले कि हम खुद से आगे बढ़ते हैं, इसमें बहुत अधिक जोखिम होता है। बाइनरी उच्च जोखिम और उच्च इनाम हैं यह ऐसे काम करता है। यह ऊपर मोर्चा पता है यदि आप धीरे-धीरे पैसा खोने का आइडिया पसंद करते हैं तो द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग आपके लिए नहीं है व्यापार बहुत तेज है और जोखिम और रिटर्न बहुत बड़ा हैं औसत बाइनरी विकल्प ऑनलाइन आज संभवतः प्रति व्यापार 15 से 30 मिनट के भीतर समाप्त हो जाता है, साथ में रिटर्न अक्सर 85 तक होता है। हालांकि अगर आप पथ कम यात्रा वाले व्यक्ति का रास्ता लेते हैं, तो बाइनरी विकल्प का व्यापार आपके लिए होता है उच्च पुरस्कार, उच्च जोखिम यही कारण है कि यह कैसे जाता है मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं मुद्रास्फीति और करों के जरिये धीरे-धीरे अपने आप को सूखने से एक शॉट लेता और याद नहीं करता। अच्छी खबर यह है कि किसी भी व्यापार पर आपके जोखिम सीमित और तय किए गए हैं। विदेशी मुद्रा के विपरीत, आप व्यापार से ज्यादा जोखिम नहीं उठा सकते हैं, जहां आप लीवरेज और मार्जिन कॉल्स के साथ जला सकते हैं। बेहतर समाचार यह भी है, सफल बाइनरी विकल्प ट्रेडों बनाने के लिए आपको वित्तीय विशेषज्ञ या एक अनुभवी व्यापारी भी नहीं होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपने कभी स्टॉक नहीं खरीदा है, तो आप द्विआधारी विकल्प व्यापार कर सकते हैं और जीत सकते हैं। आप व्यापार की मूल बातें अध्ययन करने के लिए हमेशा कोई जमा बोनस का उपयोग नहीं कर सकते। आप पैसे द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग कर सकते हैं, वास्तव में बहुत सारे लोग अपने द्विआधारी विकल्प ट्रेडों जीतकर रोजाना पैसा कमाते हैं। यदि आप जोखिम को बर्दाश्त करने के लिए तैयार हैं तो आप थोड़े समय के व्यापारिक द्विआधारी विकल्पों में भी बहुत पैसे कमा सकते हैं 70-85 जीतने वाले ट्रेडों को एक मानक वापसी है आप इसे द्विआधारी विकल्पों के साथ प्राप्त कर सकते हैं जो कि 60 सेकेंड में समाप्त हो जाते हैं। आप पैसे भी खो सकते हैं द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के साथ एक महत्वपूर्ण जोखिम है कई लोगों का तर्क है कि निवेश के अन्य पारंपरिक प्रकारों से भी ज्यादा है। दूसरों का भी तर्क है कि व्यापारिक द्विआधारी विकल्प जुआ के समान है, या एक सिक्का के फ्लिप बायनेरिज़ के साथ पैसे बनाने के बारे में आपको यह जानने की जरूरत है लाभकारी होने के लिए आपको अपने 50 से अधिक व्यापार लंबे समय तक जीतना चाहिए। आपके सटीक रिटर्न के आधार पर यह तय होगा कि आपके बाइनरी बल्लेबाजी औसत क्या होना चाहिए। रिटर्न बड़ी 80 रिटर्न हैं, शायद ऊपर की ट्रेडों की औसत औसत जोखिम व्यापार सीमा के 100-85 बड़े हैं जोखिम के आधार पर, जहां आप फास्ट ट्रेडों का व्यापार कर रहे हैं, यह एक रोलर कॉस्टर हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के मनोवैज्ञानिक पहलू को संभाल सकते हैं सभी दलाल अमेरिकी व्यापारियों को स्वीकार नहीं करते हैं। अमेरिका के द्विआधारी विकल्प दलाल यहाँ देखें। बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग साइट्स पर अपना असली पैसा व्यापार करने से पहले हमेशा एक डेमो अकाउंट के साथ अभ्यास करें वास्तविक पैसे को खतरे में डालने से पहले द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग आभासी धन प्रारंभ करें। डेमो अकाउंट प्राप्त करने के लिए, आपको केवल उन दलालों पर न्यूनतम जमा करना होगा जो डेमो ट्रेडिंग की पेशकश करते हैं। अपने आप को एक एहसान करें और ब्रोकर पर अपना पहला जमा करें जो डेमो अकाउंट प्रदान करता है जहां आप नकली पैसे के साथ वास्तविक समय में व्यापार का अभ्यास कर सकते हैं। अधिकतर दलालों के लिए आप अपने डेमो खाते तक पहुंचने के लिए जमा करने की आवश्यकता करते हैं। हालांकि आप किसी आभासी खाते के साथ अपने खुद के पैसे के व्यापार को जोखिम में नहीं डाल रहे हैं। यह सब नकली पैसा है, लेकिन वास्तविक अनुभव। अपने तरीकों, तकनीकों पर कार्य करने और रणनीतियों और सिद्धांतों का परीक्षण करने के लिए डेमो खाते का उपयोग करें। शुरू ट्रेडिंग द्विआधारी विकल्प मेरा अनुशंसित बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग साइट्स फ्री स्टाइल विकल्प उत्कृष्ट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और सर्वोत्तम 60 सेकंड विकल्प ऑनलाइन 10 न्यूनतम निवेश से शुरू करें ऐप्पल-विकल्प संयुक्त राज्य अमरीका, 100 न्यूनतम जमा, 10 न्यूनतम ट्रेड, मुफ्त डेमो अकाउंट। उच्च रिटर्न और वास्तविक विनियमन एक बहुत ही कानूनी नियामक एजेंसी द्वारा। नि: शुल्क ऑटो ट्रेड डेमो अकाउंट्स 24 विकल्प एफएक्स बाइनरी ऑप्शंस के लिए आपको सबसे ज्यादा औसत रिटर्न मिलेगा 30 सेकंड, 60 दूसरा विकल्प उपलब्ध। ठीक विकल्प फास्ट कैश आउट (आपके सत्यापित होने के 24 घंटे बाद), और यूएस ने अनुमति दी। द्विआधारी ट्रेडिंग ब्रोकर समीक्षा इन दलालों के बारे में अधिक जानें, उनकी तुलना करें और समीक्षाओं में व्यापारी प्रतिक्रिया देखें। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति ज्ञान की कमी जबकि द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति विकसित करना सफलता के रास्ते पर एक गंभीर बाधा हो सकती है। यही कारण है कि थोड़ी देर के लिए आपको अपनी विधि का अभ्यास करना चाहिए और ओवरटाइम में उसमें सभी संभावित दोष शामिल हैं। कई युक्तियां हैं जो आप एक रणनीति विकसित करने का उपयोग कर सकते हैं सबसे पहले उन सभी बाजारों के बारे में जितना संभव हो, जितना संभव है, उतना प्रयास करें और जानें। फिर उस संपत्ति का चयन करें जिसे आप व्यापार करना चाहते हैं और उन कारकों के बारे में जानें जो इसके मूल्य में बदलाव ला सकते हैं। क्या जीतने वाली द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति बनाना मुश्किल है, लेकिन इसमें बहुत समर्पण लगते हैं आप एक ऐसी विधि बनाने की कोशिश में घंटों खर्च कर सकते हैं जो 10 में से 9 मामलों में आपका लाभ लाएगा। अगर आपका पहला प्रयास विफलता नहीं है तो निराश मत हो। थोड़ी देर बाद, आप बाजारों को इतनी अच्छी तरह से सीख लेंगे, कि एक छिपे हुए मणि पॉप अप कर सकता है और आपको बचा सकता है। अपनी रणनीति ढूंढने की कोशिश करना जारी रखो, परन्तु दिमाग कीजिए कि बाइनरी के लिए पवित्र ग्रेल नहीं है। एक को खोजने की संभावना कम है प्लस कोई भी आपको लाभ की गारंटी नहीं देगा। आपको जितना ज़रूरी चाहिए उतना ही जीतना है, फिर आप खो देते हैं द्विआधारी विकल्पों के लिए अपनी रणनीति के साथ आपकी मदद करने के लिए कुछ चीजों को अच्छी तरह से तोड़ दें द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति के साथ अपना स्वयं का तरीका बनाना यदि आपको लगता है कि एक सफल व्यापारी बनने की अपनी रणनीति बनाने की आवश्यकता है तो यह वह जगह है जहां आप शुरू करना चाहते हैं कुछ समय के लिए बाजारों को देखा और कुछ प्रवृत्तियों पर गौर करने के बाद आपको उन चीज़ों के बारे में सोचना पड़ता है जो कुछ लाभ जीतने के लिए काम कर सकते हैं। विवरण के बारे में और जानने के लिए अपना समय बर्बाद न करें। हालांकि देखो और अपने पिछले ट्रेडों का विश्लेषण करें। यह आपको समझने में मदद करेगा कि क्या आप एक अल्पकालिक या दीर्घकालिक व्यापारी हैं। क्या आप 60 सेकंड ट्रेडों को पसंद करते हैं या दैनिक रूप से व्यापार करने में सहज महसूस करते हैं सारी जानकारी एकत्र करें और फिर वहां से जाएं जैसे ही आप इसके साथ तैयार हो जाते हैं, आप उन परिसंपत्तियों को चुन सकते हैं, जिन्हें आप व्यापार करना चाहते हैं। चार्ट देखें और आप कुछ पैटर्न देख सकते हैं जो भविष्य में उपयोगी हो सकते हैं या यह तय करने के लिए विभिन्न संकेतकों का उपयोग कर सकता है कि क्या व्यापार को ठीक करने के लिए इसका ठीक होना है या नहीं। कुछ समय बाद आप अपनी रणनीति का परीक्षण शुरू करने के लिए सब कुछ एक साथ आना चाहिए। यदि आप कुछ पाते हैं जो संभवत: आपको लाभ ला सकता है, तो आपको इसका परीक्षण करना चाहिए। असली पैसे से पहले सब कुछ जांचना महत्वपूर्ण है दांव पर है बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति अन्य व्यापारियों की प्रतिलिपि बनाएं इसे शर्मिन्दा न करें क्योंकि किसी अन्य व्यक्ति के व्यापार की प्रतिलिपि बनाना एक विशिष्ट अभ्यास है और यह वास्तव में काम करता है। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति ले लो जो आपको इंटरनेट सर्फिंग या एक किताब पढ़ने और अपना खुद का परीक्षण करते समय मिला यह सुनिश्चित करें कि पुस्तक या वेब-साइट के अनुसार ऐसा करता है, यह काम करता है। दोबारा, व्यापार का प्रमाण परीक्षण में है। कई परीक्षणों के बाद आप देखेंगे कि क्या रणनीति सफल है या नहीं। दोबारा, परेशान मत हो अगर वह काम करना चाहता है जिस तरह से आप चाहते थे किसी अन्य रणनीति का उपयोग करके अपना स्वयं का तरीका बनाएं यदि आप अपने कौशल के बारे में आश्वस्त हैं तो आप किसी एक बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग रणनीति की कोशिश कर सकते हैं और इसे अपने आप तक बना सकते हैं आप मदद करने के लिए चलती औसत या किसी भी ट्रेडिंग सूचक का उपयोग कर सकते हैं हमेशा की तरह एक मौजूदा रणनीति में सुधार करने के लिए आप कई चीजें कर सकते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पहिया को फिर से बदलने चाहिए। इतिहास कुछ उदाहरणों को जानता है, जब लोगों ने अच्छा विचार किया और इसे बदतर बना दिया एक परिणाम के रूप में आप सोच सकते हैं कि मूल रणनीति अच्छी नहीं है आप हमेशा रणनीतियों के बीच स्विच कर सकते हैं एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति का परीक्षण करना कभी भी इस कदम को छोड़ दें, क्योंकि एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति का परीक्षण आपको बहुत पैसा बचा सकता है मैं कैसे रणनीति का परीक्षण कर सकता हूँ बस एक द्विआधारी ट्रेडिंग डेमो खाते खोलें और आरंभ करें केवल छोटी सिफारिश मूल्य क्रिया देखने के लिए एक चार्टिंग सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करना है दोनों को एक साथ लाओ और अपने परीक्षण शुरू करें। बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति निष्कर्ष सच्चाई यह है कि कोई भी एक बॉक्स रणनीति नहीं है। हालांकि, कई तरह की रणनीतियों अब उपलब्ध हैं या सिर्फ बनाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। एक रणनीति विकसित करते समय आप किस प्रकार के व्यापारी हैं और आपकी ज़रूरतों के अनुसार यह रणनीति तैयार कर सकते हैं। परीक्षण के लिए अपने डेमो खाते का उपयोग करें और सृजन प्रक्रिया में किसी भी वास्तविक धन को लागू न करें। एक बार आप एक आशाजनक प्रवृत्ति प्राप्त करें, इसके साथ चलाएं और देखें कि क्या यह लाभदायक होगा। थोड़ी देर बाद जब आप देखते हैं कि आपके द्वारा विकसित की जाने वाली रणनीति, तो सुनिश्चित करें कि आप एक महान आकार में हैं। हमारे ग्राहकों द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति what8217s के बारे में क्या कह रहे हैं, सबकुछ यहाँ ठीक हो रहा है और हर कोई तथ्यों को साझा कर रहा है, उस 8217 वास्तव में उत्कृष्ट, लिखना जारी रखें

No comments:

Post a Comment