Friday 8 December 2017

ग्रेग सेकर विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर


यह आदमी आपको समृद्ध बना सकता है या वह रविवार 12 फरवरी 2018 00.04 जीएमटी कर सकता है मैरीट होटल में एक छोटे से सम्मेलन कक्ष में, लंदन डॉकलैंड्स में कैनरी व्हार्फ के आस-पास, 11 इच्छुक मुद्रा व्यापारी बैठे बैठते हैं, एक ऐसे व्यक्ति को सुनते हैं जो असीमित धन प्राप्त करने का रहस्य रखते हैं। मैं आपसे वादा करता हूँ, दोस्तों: जब तक आप मेरा पालन करते हैं, तब तक आप पैसे कमाने जा रहे हैं नॉलेज टू एक्शन नामक एक कोचिंग फर्म के प्रस्तोता गुरदास सिंह कहते हैं, मुझ पर भरोसा करें: जब आप व्यापार शुरू करते हैं, तो आपके परिवार के सदस्य आपको उनके लिए व्यापार शुरू करने के लिए पैसे दे रहे होंगे। दिन के अंत में, बैंक आपको कुछ भी नहीं दे रहे हैं ईसा में समय की बर्बादी में कुछ भी मत डालें सिंह की पिच को शानदार दावा से बढ़ाया गया है कि प्रिंस विलियम कंपनी के पोलो टीम के लिए खेलता है, साथ ही साथ एक आकर्षक प्रचारक वीडियो भी है, जो कि हॉलीवुड फिल्म ट्रेलरों पर उन लोगों के लिए बहुत बढ़िया आवाज़ देखने वाला है। फिल्मों के कथानक ने ज्ञान के लिए ज्ञान, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित संपत्ति बनाने के विशेषज्ञ ग्रेग सेकर को एक आश्चर्यजनक अवसर पेश करने से पहले परिचय दिया: दैनिक रूप से 4tn कारोबार के साथ, मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़ा मौका लेने के लिए यहाँ है। कम से कम थोड़ा प्रभावित नहीं होना कठिन है, और मैरियट के कई सदस्य प्रारंभिक पाठ्यक्रम में दाखिले के लिए लगभग 2,500 रुपये का भुगतान करने में दिलचस्पी रखते हैं। लेकिन मीटिंग रूम के बाहर, एक और दिलचस्प कहानी उभर रही है। नॉलेज टू एक्शन होल्डिंग्स को सेकर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जिसे कंपनी की वेबसाइट एक गहरी पोलो खिलाड़ी के रूप में पेश करती है, सैंटियागो के पिता, परोपकारी और नॉलेज टू एक्शन फाउंडेशन के संस्थापक जो अपनी सुंदर प्रेमिका कैथरीन स्कॉट के साथ लंदन में रहते हैं। कम्पनी के खाते बताते हैं कि इसके शीर्ष वेतन वाले निदेशक लगभग निश्चित रूप से 2009 में सिकर को 2.2 मिलियन प्राप्त हुआ था, क्योंकि समूह ने 2018 में 738,194 और 1.6 मिलियन का मुनाफा कमाया था, जब कंपनी ने 1 एम का घाटा बना दिया था, क्योंकि इसके विकास ने इसे एक में निवेश करने की अनुमति दी थी। नई ऑस्ट्रेलियाई सहायक कंपनी विपणन सामग्री एक परिचित आत्मविश्वास में जारी रहती है: अंतर्राष्ट्रीय व्यापारिक फर्श के आसपास की यात्रा पर खोज की गई बहुत ही समान व्यापारिक रणनीतियों का इस्तेमाल करना, ग्रेग व्यक्तिगत ट्रेडिंग खाते इतने बड़े पैमाने पर बढ़े कि उसने निवेश बैंकिंग दुनिया छोड़ने का फैसला किया। पहले से ही एक अमीर आदमी, ग्रेग ने 27 वर्ष की आयु में मेलॉन फाइनेंशियल कॉरपोरेशन के उपाध्यक्ष के रूप में सेवानिवृत्त होने से घर से एक व्यापारिक मंजिल स्थापित किया था। इस तस्वीर को प्रेस खंड में वेबसाइटों से बढ़ाया गया है, जहां सेकर और उनकी कंपनी के बारे में लेखों में लिंक्स में एक साक्षात्कार शामिल है जिसमें वह एक वित्तीय वेबसाइट के बारे में बताता है कि उनके व्यापार के फर्श चलाने का समय क्या है। यह एक ऐसी छाप पैदा करने के लिए जोड़ती है जिससे कुछ लोग यह सोचने के लिए प्रेरित हो सकते हैं कि सेकर एक मेलॉन (अब बैंक ऑफ़ न्यू यॉर्क मेलॉन) में एक व्यापारी था। क्या उनसे अनुत्तरित प्रश्नों के बाद दोहराया गया था कि कौन सीकर के लिए कारोबार किया था, नॉलेज टू एक्शन ने एक बयान जारी किया था। यह कहा गया: श्री Seckers की पृष्ठभूमि स्पष्ट रूप से ज्ञान से क्रिया वेबसाइट पर बाहर सेट किया गया है। इसमें कोई दलील नहीं है कि श्री सीकर बीएनआई मेलॉन में एक व्यापारी थे और श्री सेकर ने ऐसा कोई दावा नहीं किया है। फिर भी, सेकर ने मेलॉन के लिए काम किया, इसलिए यह बोधगम्य है कि वह व्यापारियों से सीखा और दूसरों को सिखाने के लिए सबक का इस्तेमाल किया। कार्य करने के लिए ज्ञान वेबसाइट कई चमकदार प्रशंसापत्रों का दावा करती है, जिनमें से एक लेस्ली लेउंग (या लैंग दो वर्तनी साइट पर दी जाती है), एक पूर्व इंटीरियर डिजाइनर जब मैं काम कर रहा था तब मैंने विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना शुरू कर दिया था। जब मुझे लगा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मैंने काम से इस्तीफा देने का फैसला किया और पूरे समय के व्यापार को मैं निश्चित रूप से इस पाठ्यक्रम को लोगों को सुझाएगा। यह एक शानदार सीखने के माहौल है इसी तरह की रेखाएं बहुत अधिक हैं और वहां स्थितियां दिखाई देती हैं जहां व्यापारियों को ज्ञान के लिए ज्ञान के जोखिम का जोखिम होता है। साइट में कहा गया है: सीकर व्यक्तिगत रूप से सबसे ज्यादा प्रदर्शन करने वाले निजी व्यापारिक फर्श (लाइव ट्रेडिंग फ्लोर लिमिटेड) में से एक हैं, जो पूरे समय के व्यापारियों को दुनिया के व्यापारिक फर्श के आसपास अपनी यात्राओं पर सीखा है। लेकिन यह एक स्पष्ट सवाल सुझाता है: व्यापार कैसे सबसे ज्यादा प्रदर्शन कर रहा है कंपनी हाउस में सबसे हाल के खातों लाइव ट्रेडिंग फ़्लोर का पूर्ण स्वामित्व है Seckers नॉलेज टू एक्शन होल्डिंग्स सहायक कंपनी की कुल संपत्ति 31 दिसंबर 2018 को सिर्फ 91,132 थी और 97,132 वर्ष के दौरान नुकसान हुआ। इसके अलावा, होल्डिंग कंपनी का 31 दिसंबर 2018 को समाप्त होने वाले वर्ष के लिए खाता है, जिसे सितंबर 2018 में मंजूरी दे दी गई थी, राज्य: लाइव ट्रेडिंग फ्लोर लिमिटेड ने समीक्षाधीन वर्ष के दौरान किसी भी व्यापार गतिविधि का कार्य नहीं किया था। यह संगोष्ठी में संभावित ग्राहकों के लिए सिंहों की पिच के साथ काफी मशगूल नहीं है: यदि यह जानने के लिए आसान है कि किस स्मिथ ने खरीदी गई किताब से 7.9 9 के लिए व्यापार करना है, तो क्या आपको लगता है कि सभी लोग ऐसा कर रहे होंगे उन्होंने कहा। आपको एक समर्थक व्यापारिक तल पर होना चाहिए, या हमारे समर्थक व्यापारिक मंजिल पर आएं नॉलेज से एक्शन के जवाब के बावजूद, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कैसे लाइव ट्रेडिंग फ्लोर को सर्वोच्च प्रदर्शन के रूप में वर्गीकृत किया गया है। कंपनी ने कहा: व्यापारिक प्रदर्शन व्यापारियों के कर मुक्त निजी खातों में निवासी है और हेज फंड इंडेक्स के प्रदर्शन को समाप्त कर देता है। इसे लाइव ट्रेडिंग फ्लोर खाते में नहीं दिखाया जाना चाहिए। सेक्कर्स ट्रेडिंग क्रेडेंशियल्स के बारे में विशेष बातें करने के लिए कुछ पूर्व कर्मचारियों के साथ घंटी बजती है, जो यह सुझाव देते हैं कि उनकी असली प्रतिभा बिक्री में है। एक ने पर्यवेक्षक को बताया ज्ञान से कार्रवाई एक बिक्री संगठन है, लेकिन शुक्र है कि बहुसंख्य लोगों को एक मुक्त संगोष्ठी में भाग लेना बहुत ही कम निवेश के लिए असीमित धन के दोहराए गए वादों और लगभग किसी भी काम के लिए सावधान हैं, और आखिरकार टाइमशैयर शैली की बिक्री पिच से अंत में डरे हुए हैं । दुर्भाग्य से, हर संगोष्ठी चलाने के लिए, लगभग 10 लोग परेशान नहीं होते हैं। विपणन के पैमाने और यूके में चलाने वाले मुक्त सेमिनारों की संख्या को देखते हुए, जनसांख्यिकी बदलती रहने वाले बहुत सारे लोग एक कोर्स के लिए 2,000 से अधिक का भुगतान करते हैं, जो उन्हें कोई पैसा नहीं बना सकते हैं और लगभग निश्चित रूप से उन्हें ऐसा नहीं बना पाएंगे मुक्त सेमिनारों में उन्हें बेचे गए विशाल आय का उस निराशा ने ऑनलाइन पोस्ट किए जाने वाले पाठ्यक्रमों की कई नकारात्मक समीक्षाओं को प्रेरित किया है। हालांकि, अन्य पूर्व कर्मचारी सिखाई गई सामग्री पर जोर देते हैं, लेकिन प्रस्तुतकर्ता कभी-कभी बहुत आसानी से अतिरंजना करते हैं जिसके साथ प्रतिनिधि बड़ी मुनाफा कमा सकेंगे। वे यह भी कहते हैं कि महत्वपूर्ण कोचिंग तत्व को अक्सर आगे के पाठ्यक्रमों को बेचने के प्रयास के पक्ष में उपेक्षित किया जाता है, जैसे मोमेंटम कोचिंग 2,220 या मास्टर ट्रेडर्स के 6,596 केरी ट्वीटे, जिन्होंने पिछले साल एक ट्रेडर्स यूनिवर्सिटी कोर्स के लिए 2,396.40 का भुगतान किया था, ने कहा: इस पाठ्यक्रम ने व्यापार की मूल बातें समझाया और मुझे एक शुरुआती शुरुआती बुनियादी व्यापार रणनीतियों दीं, जिन्हें मैं तुरंत उपयोग करना शुरू कर सकता हूं। मंचों पर, मेरा अर्थ यह था कि ज्यादातर नकारात्मक आलोचनाओं का स्रोत अधिकतर अमीर-से-जल्दी-से-जल्दी प्रकार के असंतुष्ट होते थे जिन्होंने व्यापार के पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती की खोज में भाग लिया था। सच्चाई यह है कि कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है जहां आप की आलोचना कर सकते हैं यह है कि अप-सेलिंग समय पर थोड़ा स्पष्ट और भारी हाथ है और आपको यह पता चला कि पूंजीगत विकास, स्पोर्ट्स कारों आदि के संबंध में किए गए दावों में से कुछ अधिक अतिरंजित हो सकते हैं। एक्शन के लिए ज्ञान ने ग्राहकों की प्रशंसापत्र की एक लंबी सूची प्रदान की, अपने बिंदु पर वजन देते हुए कहा कि ऐसे कई लोग हैं जो पाठ्यक्रमों को मूल्यवान और लाभप्रद व्यापार का दावा करते हैं, जबकि यह कहा जाता है कि यह न तो वादा करता है और न ही सफलता की गारंटी देता है कंपनी ने कहा: दुनियाभर में करीब 100,000 लोगों ने नॉलेज टू एक्शन के लिए पाठ्यक्रम चलाया है। विशाल बहुमत ने पाठ्यक्रम का आनंद लिया है और उन्हें पैसे के लिए अत्यधिक पेशेवर, सूचनात्मक और अच्छे मूल्य प्राप्त करने के लिए मिला है। हमारे पास बहुत कम संख्या में उपस्थित लोग थे जिन्होंने पता लगाया कि उनके लिए व्यापार नहीं था और इसलिए बाद में प्रशिक्षण की आलोचना की गई। यह दुर्भाग्यवश है जब संख्या बहुत बड़ी हो जाती है हमने कई हज़ारों संतुष्ट ग्राहकों के साथ एक मजबूत ब्रांड विकसित किया है और यदि आवश्यक है तो हमारी प्रतिष्ठा का जबरदस्त समर्थन करने के लिए कानूनी कार्यवाही की जाएगी। विदेशी मुद्रा के माध्यम से सिर्फ 3 घंटे में, ग्रेग आपको दिखाएगा: रोजाना 30 मिनट का व्यापार कैसे हो सकता है एक गंभीर दूसरी आय आपको दुनिया के सबसे बड़े बाजार का हिस्सा क्यों होना चाहिए - 5 ट्रिलियन एक दिन और सबसे अधिक तरल - हमेशा खरीदार और विक्रेता होते हैं कहीं भी आपके पास पीसी amp इंटरनेट कनेक्शन और कभी भी आप चाहते हैं - विदेशी मुद्रा बाजार दिन में 24 घंटे, हफ्ते में 5 दिन, 3 सरल लेकिन अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली रणनीतियों ग्रेग हर दिन का उपयोग करता है जिसने कई बार उसे एक करोड़पति बना दिया है कैसे स्वचालित बनाने के लिए, निष्क्रिय आय - जब आप सोते हैं तो पैसे कमाते हैं अपनी पूंजी में से 1 और अधिक - आप चुनते हैं, नियंत्रण आपके हाथों में है इस निशुल्क जीवन-परिवर्तन की घटना के लिए अभी पंजीकरण करें इसकी इवेंट आपको याद नहीं करना है होम ट्रेडिंग पर पैसे कमाएं सिर्फ एक दिन में 30 मिनट। यहां तक ​​कि मुद्राएं नीचे जाती हैं, जबकि जब भी वाष्पशील वैश्विक बाजार में निवेशकों ने अपने बाल बाहर फाड़ते हैं, ग्रेग सेकर आपको दिखाएंगे कि क्यों विदेशी मुद्रा बाजार में प्रेमी मुद्रा व्यापारियों ने दिन के बाद भारी मुनाफा कमा रहे हैं, चाहे बाजार में बढ़ोतरी हो या गिरती हो। ग्रेग दुनिया के प्रमुख मुद्रा व्यापारी और कोच में से एक है। अपने निशुल्क कार्यशाला में केवल कुछ घंटों में, विदेशी मुद्रा के माध्यम से वित्तीय स्वतंत्रता, नरक आपको उसके रहस्यों को सिखाता है जो उनका मानना ​​है कि वह क्या है। आज दुनिया में भाग्य बनाने का सबसे तेज़ और आसान तरीका ग्रेग कार्यक्रम से स्नातक उनका कहना है: मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार किसी के लिए महान होगा, मुझे लगता है कि प्रशिक्षण और समर्थन सफलता के लिए महत्वपूर्ण है। मैं लोगों को ग्रेग कार्यक्रम की सिफारिश करने में संकोच नहीं करूंगा इसका पुरस्कृत और यह आपको वित्तीय स्वतंत्रता के लिए एक रास्ता दिखाता है, जो रोमांचक है एक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए मेरी प्रेरणा है कि मैं 9/5 दिनचर्या एप से बाहर निकलना चाहता हूं, जिनके लिए मैं प्यार करता हूं, मेरे परिवार के साथ अधिक समय बिताना और अधिक यात्रा करना चाहता हूं। मैं व्यक्तिगत तौर पर सोचता हूं कि आप अपने पैसे के लिए बहुत कुछ लेते हैं। आप हमें सिखा रहे हैं कि कैसे पैसा बनाने और इतने सारे तरीकों से पुरस्कार विजेता ट्रेडिंग शिक्षा प्राप्त करें अब ज्ञान से कार्रवाई, 2003 में ग्रेग की स्थापना की गई कंपनी, विश्व वित्तीय सर्वश्रेष्ठ शिक्षा प्रदाता: पश्चिमी यूरोप अफ्रीका ऑस्ट्रेलिया दो साल चल रही है केटीए ने यूनाइटेड किंगडम, दक्षिण अफ्रीका, संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में 200,000 से अधिक लोगों को पढ़ाया है। मास्टर ट्रेडर्स और सीईओ ग्रेग सेकर के पास ऐसे छात्र होते हैं जो प्रति दिन 1 से 2 हजार डॉलर की ठोस आय में सिर्फ 30 मिनट का दिन बदलते हैं। और कई शुरुआतओं के लिए सिर्फ शुरुआत है और आप बेस्ट ग्रेग सेकर से सीख लेंगे आपको दिखाएगा कि इससे पहले आप क्या जानना चाहते हैं। व्यापारिक गुरु के रूप में कहा जाता है, विदेशी मुद्रा बाजार दिशा-निर्देशों और ट्रेडिंग अवसरों पर ग्रेग की राय नियमित रूप से सीएनबीसी, स्किन्यूज, ब्लूमबर्ग, टीवी 3 आयरलैंड, चैनल एम और बेन टीवी ग्रेग ने मंच को टोनी ब्लेयर के साथ साझा किया है - प्रधान मंत्री, ग्रेट ब्रिटेन 1 997-2007, सर रिचर्ड ब्रानसन - वर्जिन समूह की कंपनियों के संस्थापक, लॉर्ड एलन शुगर - ब्रिटेन के टीवीएस द अप्रेन्टिस के स्व-निर्मित मल्टी-मिलियनेर एप स्टार, और डोनाल्ड ट्रम्प - बहु अरबपति उद्यमी नि: शुल्क शाम कार्यशालाओं में से एक की अपनी सीमित श्रृंखला में आप सीखेंगे कि आपको क्या करना चाहिए और इससे पहले कि आप व्यापार में कूद जाएं। यह मुफ़्त शाम कार्यशाला फास्ट ब्रिस्बेन को भरना जल्दी करो - नवंबर 24th Origin nicholasmoran द्वारा पोस्ट किया गया गंभीरता से ऊपर वर्णित पाठ्यक्रम लेने के बारे में सोच। क्या किसी को क्वॉल्लेज से एक्शनक्वाट तक चलाया जाता है और श्री सीकर द्वारा स्वामित्व वाले उद्धरण रहित विदेशी मुद्रा प्रॉफिट्सक्वाट कोर्स का कोई अनुभव है? कोई टिप्पणी बहुत अच्छी तरह से प्राप्त होगा धन्यवाद और शुभकामनाएं। निक। मैं फुलहैम (लंदन) में उनके कार्यालय में कुछ समय पहले गया था (2009 या 2008 8211 कैंट याद नहीं था)। यह एक मुफ्त संगोष्ठी थी मैंने एक लड़की से मुलाकात की (जो संगोष्ठी में भाग लेती थी) जिन्होंने अपनी व्यवस्था का इस्तेमाल किया और पहले अपने पाठ्यक्रम के माध्यम से चले गए और पता चला कि अभी भी पैसे क्यों खो रहे हैं लोग उसे जानते थे और उसे शांत करने की कोशिश कर रहे थे (उसने शिकायत की कि उनके साथ संपर्क में कोई सफलता नहीं है आदि।) मुश्किल यह कहने के लिए कि अगर इसके अच्छे हों प्रस्तोता व्यापार के बारे में जानता था (बहुत अधिक प्रकट नहीं होता) और उनके पास वहां भी व्यापारिक तल है (उस समय काफी सुनसान देखा गया था)। उनके पास कुछ प्रकार की प्रणाली है जो इसे एस्गनल पर प्रयोग कर रही है। वैसे भी उन लड़कियों के अनुभव के बारे में सुनना (वह सिस्टम पर सभी पैसा खर्च करते हैं और पाठ्यक्रम और अभी भी पैसे खो रहे हैं), मैंने इसे एक मिस देने का फैसला किया। हो सकता है कि आप इंटरनेट और पुस्तकों का इस्तेमाल करके अपने आप से सीख सकते हैं, लेकिन जिस भी तरीके से आप चुनते हैं, वह आपको खर्च करने जा रहा है (ज्ञान की कमी के माध्यम से प्रवेश किए गए ट्रेडों को खोने या पाठ्यक्रम के लिए भुगतान करके)। वैसे भी उस लड़की ने पाठ्यक्रम पर पैसे खर्च किए और बाद में पैसा ट्रेडिंग खो दिया। ग्रेग Seckers घोटाले की समीक्षा व्यापार के लिए जानें उत्पाद का नाम। टूट्रेड उत्पाद प्रकार जानें: विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग यूआरएल: learntotrade. co. uk टाइप स्कैम: विदेशी मुद्रा मैं कैसे समझाता हूं कि मैंने पहले नाम ग्रेग सेकर और उनके सीखना व्यापार घोटाले का सामना किया था 2 नवंबर 21 नवंबर 2018 को रिवाइंड करें और मैं लंदन में एक्सेल में बैठे थे, वोल्फस्ट्रेट खुद के वुल्फ के अलावा किसी और को देखने के लिए इंतजार नहीं कर रहा था। जॉर्डन बेल्फोर्ट एक प्रेरक बात करने के लिए एक मंच पर आते हैं। इसका कारण यह था कि मैं यहां था, क्योंकि 5 महीने पहले मुझे दवा और शराब के दुरुपयोग के लिए पुनर्वसन का इलाज किया गया था। मेरा जीवन एक पूर्ण गड़बड़ था, लेकिन पुनर्वसन में मेरे समय के दौरान केवल एक डिजिटल उपकरण था जिसे मुझे अनुमति दी गई थी, मेरा जलाना, और 9 0 के दशक में जॉर्डन बेल्फ़ोंट्स के बारे में लियोनार्डो डाईकैप्रियो की एक बड़ी प्रशंसक के रूप में मेरे दोनों ही किताबें मेरे जलाने पर थीं । मेरी विस्मय करने के लिए दोनों किताबें वास्तव में वसूली के बारे में थीं, और पुनर्जन्म होने के बाद भी जॉर्डन की लत का कैसे फायदा हुआ, मुझे इस व्यक्ति की कहानी से कुछ जुड़ा हुआ महसूस हुआ, इसलिए जब उसे जाने और देखने का मौका मिला, और मैंने इसे लिया। लेकिन यह बिल्कुल नहीं था कि मैं क्या उम्मीद कर रहा था। वास्तविकता यह थी कि जॉर्डन ने एक घटना के दौरान 45 मिनट के लिए चरण लिया, जिसे 9 से शाम 7 बजे तक स्थायी बताया गया था और वह तुरंत ग्रेग शेकर द्वारा पीछा किया गया था। ग्रेग अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया था, मुखर और प्रतीत होता है वह सब कुछ वह कह रहा था में वास्तविक, जब तक वह अपने लेम्बोर्गिनी Aventador के बारे में बंद विस्फोट शुरू किया जिस बिंदु पर मैं खड़ा था और बाहर चला गया, कुछ ऐसे सहयोगियों को छोड़कर जो इस घटना के लिए मेरे साथ आए थे, इसे देखने के लिए। मुझे पता था कि क्या आ रहा था, आईडी पर्याप्त बिक्री सेमिनारों में था, यह जानने के लिए कि जब आईएम को बेचा जा रहा था, और यह बिल्कुल यही था, मुझे बेच दिया गया था। सबसे पहले यह ग्रेग शेकर यापिंग के बारे में उनकी आश्चर्यजनक विदेशी मुद्रा प्रणाली के बारे में थी, जो धुरी रेखाओं के बारे में बात कर रही थी और प्रदर्शन कैसे एक घंटे में 20k बनाने के लिए। मैं इस बात को सुनने के लिए वहां नहीं गया था, मैं कुरकुरा शीतकालीन हवा में चेन धूम्रपान के बाहर था, सोच रहा था कि क्यों लंदन में मैं बकवास था जब क्रिसमस को स्कैमर्स के एक समूह ने बेच दिया था, जबकि मेरा परिवार स्पेन में घर था। सौभाग्य से, मेरे सहयोगियों में से एक ने सफलता संसाधनों द्वारा बनाए गए अपने प्रोग्राम में नोट्स लीं, जो मैं अपने कार्यालय में आया था जो इस ब्लॉग को लिखने की मेरी इच्छा से प्रेरित था। वैसे भी, जब मैं बाहर ऊब गया, और अधिक महत्वपूर्ण रूप से बाहर खड़े जारी रखने के लिए बहुत ठंडा हो गया, मैं वापस देखने के लिए कि क्या ग्रेग Secker के बारे में पर पीट रहा था वापस। जब मैं चला गया तो वह अपने लेटिनो नौकरानी के एक वीडियो को अपने घर की सफाई में दिखा रहा था, और मैंने सोचा कि वह असली आदमी है जो कमबख्त है। और मैं तुरंत बाहर फिर से बकवास चला गया। कुल में लगभग 2 घंटे के बाद, मेरे सहयोगियों ने सभागार से बाहर निकल कर मुझे बताया कि कैसे ग्रेग ने पहले लोगों के लिए अपनी विदेशी मुद्रा प्रणाली सीखने के लिए विशेष छूट की पेशकश की थी, जो कि मंच पर उतर सकते हैं और साइन अप कर सकते हैं सभी खातों में आदमी ने साइन अप में एक अनुमानित 100k बना दिया, जो लोगों की संख्या पर आधारित है जो इस साँप के तेल विक्रेता के लिए अपने क्रेडिट कार्ड और फोन नंबर लिखने के लिए उत्सुक स्तर पर पहुंचे और शायद लोगों की एक टीम को मिल जाए इन suckers कॉल और उन्हें भी आगे upsell यह मेरे लिए स्पष्ट था कि यह वास्तव में व्यापार के जरिये ग्रेग वास्तव में अपने पैसे बनाता है और नहीं। संरक्षक वेबसाइट theguardianbusiness2018feb12this-man-may-nmake-you-rich-or-can-he पर एक लेख जो 2018 में उसी चिंता को वापस करता है जब उसकी कंपनी को नॉलेज टू एक्शन कहा जाता था यह सिर्फ ग्रेग या तो बकवास का शिकार नहीं था, एंडी हैरिंगटन नामक कुछ अन्य अभिमानी व्यक्ति थे जो सेमिनार में बोलने के तरीके पर पाठ्यक्रम बेच रहे थे, मैं शायद ही मेरी आंखों और कानों को मेरे सामने रहने वाले पिरामिड को देखकर विश्वास कर सकता था, ऐसा था गहराई से चतुर और हास्यास्पद सीमावर्ती धोखाधड़ी है कि मुझे इंटरपोल स्वाट टीम की आशंका है कि वे झटके और सभी को जेल में बंद कर दें। यह बिक्री कुल 10 घंटों के लिए थकाऊ थी, लेकिन लोग इसलिए रुके थे क्योंकि उन्हें आश्वासन दिया गया था कि जॉर्डन अतिथि स्पीकर स्लॉट्स के अंत में वापस आ जाएंगे, जो कि कमरे के रुचिकर हैं। मुझे यह आश्चर्य हुआ कि लोगों ने इस बकवास को कैसे बढ़ाया, यह प्रेरणात्मक टोनी रॉबिंस जैसी बोलने वाला नहीं था, यह लोगों को बर्बेल बेल्फ़ोर्ट जैसे बड़े नाम का इस्तेमाल करके अपने Google खोज लोकप्रियता के शीर्ष पर Scorcese ब्लॉक बस्टर वुल्फ ऑफ़ वॉल स्ट्रीट । वास्तव में कितना चालाक है तो यह है कि मैंने ग्रेग सेकर के बारे में सुना है, और उसके बाद से आईएम अभी तक उसके एक खुश ग्राहक को खोजने के लिए, वास्तव में कुछ दिन पहले ही, विदेशी मुद्रा सिग्नल ने एक लेख प्रकाशित किया है कि ग्रेग सेकर अपने ग्राहकों से पैसा नहीं मांगता है, तो वह जाता है पर लोगों को रिश्तेदारों और दोस्तों से पैसे उधार लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपने ludicrously उच्च जोखिम विदेशी मुद्रा रणनीति पर अपने पैसे जुआ। तो ग्रेग कोर्स कितना खर्च करता है कहीं 5k 8211 25k के बीच में बहुत पागल सही मेरे दिमाग में कोई संदेह नहीं है कि ग्रेग सेकर अपने सिस्टम को बेचने से अपने सिस्टम को वास्तव में काम करने के बजाय अपने पैसे बेचने के लिए बनाता है। आप देख सकते हैं कि ग्रेग केवल उन नंबरों को देखता है जो किसी भी तरह की भावनाओं को नहीं बनाते। यदि यह आदमी एक घंटे में 20k कर सकता है, तो उसकी कंपनी ग्रेग सेकर फाउंडेशन कितनी कम है companycheck. co. uksearchtermgregsecker companycheck. co. uk के अनुसार उनकी कंपनी 6k से कम के लायक है मैंने सीख ली है कि ट्रेड लिमिटेड भी, और पूरी तरह से बेकार है और आगे खुदाई करने पर मैंने अंत में यह पाया कि नेशनल फॉर एक्शन कंपनी शीर्ष पर है और यह कंपनी -1.2 एम के लायक है, तो आप इस आदमी पर वास्तव में भरोसा कर सकते हैं उसका कंपनियों की जटिल वेब मेरे लिए यह स्पष्ट है कि वह अपने कर दायित्वों को कम करने के लिए अपने असफल लाभ को छिपाने के लिए सबसे ज्यादा उपयोग और अपतटीय टैक्स संरचना का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन एक दूसरे विदेशी मुद्रा की कमाई यूनाइटेड किंगडम में कर योग्य नहीं है, इसलिए इसका मतलब है कि उसकी संपत्ति वास्तव में व्यापार से नहीं आती है, बल्कि उसकी अन्य व्यावसायिक गतिविधियों के माध्यम से सामान्य कराधान के अधीन होगी। जैसे कि मुझे विश्वास नहीं होता कि ग्रेग सेकर किसी से भी खुद को मदद कर सकता है, और आईडी उसे अच्छी तरह से साफ कर सकता है। ग्रेग की वेबसाइट पर जाने के लिए यात्रा करने के लिए कृपया लाल बटन पर क्लिक करें या ऑनलाइन पैसे बनाने के लिए मेरी संख्या प्रणाली की जांच करें ग्रीन बटन पर क्लिक करें मैं डरबन हिल्टन होटल में अपने एक सेमिनार के लिए 7 नवंबर 2018 को गया था, यह कहा गया कि वह उसे पेश कर रहे होंगे, लेकिन एक अन्य भारतीय व्यक्ति ने प्रस्तुति की, जो किन्दना ने अपने सॉफ्टवेयर को सच होने के लिए बहुत अच्छा लगा और आसपास पाठ्यक्रम के लिए 84 000 रुपये का भुगतान करना होगा, लेकिन प्रस्तोता ने कहा है कि वह 8217 के करीब कुछ 50 लोगों को सब्सिडी देगा, जो पहले शामिल होंगे, इसलिए वे आर 24 000 के आसपास और कुछ बदलाव का भुगतान करेंगे। उसी प्रणाली का इस्तेमाल किया गया था, लोगों को यह बताने के लिए कि पहले लोग पहले से पहले की सेवा के लिए बाहर आने वाले लोग हैं। दिन की कार बेंटले थी सॉफ्टवेयर केवल नुकसान का 1 मौका का वादा करता है। मैं didn8217t में शामिल होने के लिए, मैं कीमत बहुत अधिक होने के रूप में देखा, और पूरी बात सच होना अच्छा था। अगले दिन, उन्होंने मुझे फोन किया, संगोष्ठी और इच्छा के बारे में पूछने के लिए, और डिस्काउंट की पेशकश करने के बाद, उन्होंने एक ईमेल भेजा था, जिसमें कहा गया था कि तीन स्पॉट बचे हुए थे मैं अभी गोटेबोर्ग, स्वीडन में अपने घोटाले में से एक घटना से आया था। सबसे बुरी बात यह है कि मुझे मॉर्निंगस्टार से ई-मेल द्वारा निमंत्रण मिला। यदि मुझे मॉर्निंगस्टार I ई-मेल से कोई ई-मेल मिलता है तो यह एक घोटाला होने की अपेक्षा करता है I आप पर शर्म आनी चाहिए, मॉर्निंगस्टार अच्छी समीक्षा और वास्तव में यह सच है। सेमिनारों में से अधिकांश बुलशास्त्री से भरे हुए हैं विभिन्न संसाधनों से स्वयं को सीखना सर्वोत्तम है यह कहीं भी आय की गारंटी नहीं है I8217m एक शिकार, we8217ve भी अपने फेसबुक प्रोफाइल पर टिप्पणी पोस्ट करने की कोशिश कर रहा था, जहां इस सॉफ्टवेयर को पदोन्नत किया जा रहा है, लेकिन इन टिप्पणियों रहस्यमय ढंग से दीवार से गायब हो जाते हैं, लोग बहुत गुस्से में हैं, यह सब गलत है 8217 सभी झूठे वे उन टिप्पणियों को हटा रहे हैं, क्योंकि वे अपने घोटाले को उजागर कर रहे हैं यह कंपनी घोटाला है। उनसे दूर रहें ग्रेग सेंकर एक विक्रय थे, जो व्यापार के बारे में कुछ भी नहीं जानता है। वह कभी भी कारोबार नहीं किया और कभी भी किसी को नहीं सिखाया। अगर एक व्यक्ति बाहर आता है और हाँ ग्रेग ने मुझे सिखाया है तो मुझे बुलाओ जो भी आप चाहते हैं यह व्यापार पाठ्यक्रम 2 दिनों के लिए 2000 का खर्च करता है और आप केवल बहुत ही बुनियादी सामान सीखते हैं, जिसे आप 10 मिनट में ऑनलाइन पा सकते हैं। कोर्स 9-3: 00 का पहला दिन इस तथाकथित कोच अपने जीवन की कहानियों को अपने पिताजी जीवन बताता है। उसके पड़ोसी उससे कितने ईर्ष्या कर रहे हैं कितनी लड़कियां उससे पूछ रही हैं वह किस कार को चला रहा है? शेष 2 बजे और अगले पूरा वह आपको व्यापार की मूल बातें बताएगा जैसे कि जो कम है वह क्या है और वे यह भी उल्लेख करेंगे कि don8217t को उस से अधिक जानने की आवश्यकता है क्योंकि हमारे सॉफ़्टवेयर आपके लिए सब कुछ करेंगे। वैसे यह doesn8217t क्योंकि यह एमटी 4 का मुखौटा संस्करण है। वहाँ बहुत से उचित व्यापार सॉफ्टवेयर बाहर वहाँ रहे हैं इस 2 दिवसीय पाठ्यक्रम के अंत में वे आपको अपने ट्रेडिंग अकाउंट में 20,000 खर्च करने के लिए प्रेरित करेंगे। वे आपको अपने सॉफ्टवेयर और उनके दलाल सेवाओं की पूंजी सूचकांक बेचेंगे। जो ग्रेग के स्वामित्व में है, लेकिन आप 8217 अब आप अपने सॉफ़्टवेयर के माध्यम से बहुत से ट्रेडों और उनके ब्रोकर अंत में अपनी जेब में जा रहे हैं। डोन 8217 इन गिद्धों का शिकार पड़ता है यदि आप डॉन 8217 पर विश्वास करते हैं कि मैं या किसी अन्य व्यक्ति ने यहां क्या कहा है, तो कृपया अपना कोर्स करें और अपना 8287 का जीवन बचाएं, जब आप अपना जीवन 8217 की बचत कर लें। शांति ने मुझे अपना लेख पाया मैं अगले महीने फिलीपींस में अपने संगोष्ठी में भाग लेने के लिए पंजीकृत हूं। और संगोष्ठी में भाग लेने से पहले ग्रेग सेकर के बारे में खोज के बारे में सोचा था लगता है कि मैं अपना समय बर्बाद करने के लिए अपने सेमिनार में भाग लेने की जरूरत है। बहुत बहुत धन्यवाद यह विदेशी मुद्रा उद्योग बहुत बड़ा है और घोटाले की संख्या चल रही है। ये लोग शुद्ध विपणक हैं और विपणन से और शैक्षिक कार्यक्रमों के माध्यम से सबसे ज्यादा कमाते हैं। मुख्य रूप से नए लोग इन घोटालों में फंस गए हैं व्यापार करने के लिए जानें ब्रिटेन भी व्यापारी ग्रेग सेकर चलाया जाता है। मुझे एक बार 1600 के लिए पाठ्यक्रम के लिए पेशकश की गई थी और सामान्य कीमत 3000 थी। मेरा विश्वास, विदेशी मुद्रा एक आसान काम नहीं है I यह एक मास्टर करता है और निश्चित रूप से कोई क्विक रिच स्कीम नहीं करता है। संगोष्ठी नॉलेज टू एक्शन (केटीए) द्वारा संचालित की जाती है, व्यवसायी ग्रेग सेकर की दिमागी उपज है। ग्रेग एक व्यापार, एक वैश्विक व्यापार शिक्षा कंपनी (learntotrade. co. uk), स्मार्टचर्ट्स सॉफ्टवेयर (स्मार्टचरर्स सॉफ्टवेयर), नवीनतम ट्रेडिंग टेक्नोलॉजी, और कैपिटल इंडेक्स (कैपिटल इंडेक्स) के मालिक है, एक रोमांचक नई शहर ब्रोकरेज फर्म है। विदेशी मुद्रा व्यापार के 8216 डीओएस और 8216 डॉन 8217 के 8217 के संक्षिप्त परिचय के बाद, यह जल्द ही स्पष्ट हो जाता है कि हम जो दो घंटे की बात करते थे वह पर्याप्त नहीं होगा। अगर हम सीखना चाहते हैं कि गंभीर नकदी कैसे करें, तो हमें और अधिक प्रशिक्षण के लिए भुगतान करने की आवश्यकता होगी। 8220 हम अपने प्रोग्राम के लिए 13,000 से अधिक शुल्क लेते हैं, इसलिए यह हर किसी के लिए नहीं, 8221 प्रस्तुतकर्ता चेतावनी देता है। एक और स्कैमर हैं वेल्थ ड्रेगन मैं मार्च 2018 में हेथ मान द्वारा प्रदान किए गए 3 दिन के विदेशी मुद्रा एलीट कोर्स में भाग लिया है। इस कोर्स को मुझे पहले ही एक बिजनेस लाइफस्टाइल सम्मेलन के दौरान आमंत्रित किया गया था, जिसे नवंबर 2018 में वेल्थ ड्रेगन द्वारा आईबीस होटल में शामिल किया था। मैं सिर्फ विदेशी मुद्रा अभिजात वर्ग के पाठ्यक्रम की समीक्षा कर रहा हूं क्योंकि यह केवल एकमात्र अनुभव है जिसकी मुझे अभी तक धन ड्रेगन है। समीक्षा का संक्षिप्त निष्कर्ष यह है कि पाठ्यक्रम ने वादा किया है कि उसे क्या नहीं दिया गया है। या तो पाठ्यक्रम के तीन दिन या पाठ्यक्रम में पढ़ाए गए रणनीतियों के आवेदन पर परिणामों पर शिक्षा स्तर पर। विस्तृत करने के लिए: पाठ्यक्रम के 3 दिनों के दौरान एक महत्वपूर्ण राशि को सलाह देने की योजना (10,000) बेचने पर खर्च किया गया था और जब मुझे पता है कि यह किसी भी तरह से उम्मीद है कि इस कोर्स के दौरान खर्च किए गए समय की मात्रा पर I8217 क्या मैं स्वीकार्य मानता हूँ इसके अलावा, कई मामलों में प्रस्तोता ने कई मामलों में दर्शकों की बुद्धिमत्ता को कम करके आंका था, जो प्रश्नों के उत्तर देने में विफल रहे, मुख्य रूप से रणनीतियों की खुद की विशेषताओं पर। परिणामों पर: मैंने उन रणनीतियों का परीक्षण किया है जिन्हें हमें नियमों के अनुसार काफी समय के लिए पाठ्यक्रम के दौरान सिखाया गया था जैसा कि सलाह दी गई है। इस तथ्य के बावजूद कि ये रणनीति समय के साथ सकारात्मक परिणाम पेश करने वाली थी (यानी, नकारात्मक ट्रेडों के समग्र प्रभाव पर काबू पाने वाले लाभदायक व्यवसाय), मेरा अनुभव पूरी तरह से विपरीत था। मैं अब कह सकता हूं कि इन रणनीतियों में से कोई भी काम नहीं करता है और वह उस अवधि के अंत में अंतिम परिणाम हानि है। मैं शेष समूह के साथ संचार में रहा हूं जो विदेशी मुद्रा अभिजात वर्ग के पाठ्यक्रम में शामिल था और वे एक ही अनुभव साझा करते हैं मैं सुरक्षित रूप से निष्कर्ष निकाल सकता हूं कि यह एक व्यक्तिगत अवलोकन नहीं है बल्कि एक सामूहिक एक है। मुझे इस बिंदु पर कहना चाहिए कि पाठ्यक्रम के दौरान प्रस्तुतकर्ता ने कई अवसरों में उल्लेख किया था कि पूरी तरह से संचालित होने वाली रणनीति के लिए जरूरी महत्वपूर्ण जानकारी हमारे पास से रोक रही थी और यह केवल संरक्षक कार्यक्रम के दौरान ही उपलब्ध था। परिणामों को पूरा करने के लिए रणनीतियों के लिए दूसरे शब्दों में हमें गुरु-जहाज के लिए साइन अप करना होगा मुझे यकीन नहीं है कि यह सही है, लेकिन मेरी राय में यह स्वीकार्य नहीं है और इसे हमें पहले से सूचित किया जाना चाहिए था उपरोक्त परिणामों की रोशनी पर मैं इस कोर्स की अनुशंसा नहीं करूँगा और मुझे इस अनुभव पर विचार करने वाले वेल्थ ड्रेगन के साथ अन्य पाठ्यक्रमों को लेने में संकोच होगा। वेल्थ ड्रेगन भी संपत्ति व्यापार शैक्षिक कार्यक्रम चलाते हैं। शुद्ध विपणन और इस संगठन के अलग-अलग लोगों ने मुझे कई बार बुलाया है और अपने बेकार कोर्स को बेचने की कोशिश कर रहा है 8230 वे अपनी ज़िम्मेदारी व्यापार की बजाए बिक्री करके करते हैं 8230 अपनी कड़ी मेहनत के पैसे को बर्बाद मत करो 8230 निवेश करने से पहले कुछ शोध 8230 विदेशी मुद्रा आसान नहीं है और यह होना चाहिए एक दीर्घकालिक निवेश, अनुभवी व्यापारी केवल प्रति माह 3 रिटर्न प्रति वर्ष 36 साल का लक्ष्य देते हैं। अब्दुल हाजी 15072018 मेरे लिए दोपहर सेल्वरजाह, आशा है कि सभी अच्छी तरह से हैं, मैंने आपको कॉल करने की कोशिश की है लेकिन आपके वॉइसमेल से मिल गया है। कृपया मुझे आपको कॉल करने के लिए बेहतर समय बताएं तरह का संबंध, अब्दुल हाजी ट्रेडिंग सलाहकार व्यापार करने के लिए जानें 8211 अग्रणी व्यापारिक शिक्षा दूरभाष 0207 751 8900 फैक्स 0207 736 4779 डीडीआई: 0203 384 6855 अब्दुल हजमिलेनोटोट्रैड. को.उद्म सीखो टोट्रेड. को.उद्दी अब्दुल शुभ दुपबार अब्दुल, अपडेट के लिए धन्यवाद। दुर्भाग्य से, मैंने अपने माता-पिता से बात की है, जो मुख्य रूप से धन प्रदान कर रहा है। उन्होंने मेरी आवश्यकताओं को अस्वीकार कर दिया है और यह मेरे माता-पिता की वर्तमान वित्तीय स्थिति के कारण है। मैं भविष्य में आपके पास वापस आऊंगा, अगर मैंने धन सुरक्षित करने में कामयाब हो गया है आपके ध्यान के लिए अग्रिम में आपको धन्यवाद देना धन्यवाद एपीआर सेल्वा 15 जुलाई 2018 को 14:30 बजे, अब्दुल हजी ने लिखा था: दोपहर सेल्वरजाह, आशा है कि सभी अच्छी तरह से हैं, मैंने आपको कॉल करने की कोशिश की है, लेकिन आपके वॉइसमेल से मिला है कृपया मुझे आपको कॉल करने के लिए बेहतर समय बताएं तरह का संबंध, अब्दुल हाजी ट्रेडिंग सलाहकार व्यापार करने के लिए जानें 8211 अग्रणी व्यापारिक शिक्षा दूरभाष 0207 751 8900 फैक्स 0207 736 4779 डीडीआई: 0203 384 6855 अब्दुल हॉजीलेरनोटोट्रेड. को.उ सीखो टोट्रेड. को.उक्सेस मुझे अच्छे सामान ले जाएं I

No comments:

Post a Comment